❤️Our First Holi❤️

By rishu_09

Bura na maano holi hai... Moran's first holi... Peep in the story .... More

❣️MOHE RANG DO LAAL❣️

2.6K 164 19
By rishu_09

Hii guys welcome ,
So I know ki I am bit late for this but mujhe aaj idea aaya so I thought to write..

So this story is based on the holi episode ....
Here no dhanu ,no balli...
Only Moran...

________________________

Monu was walking in the corridor with a jug of water in her hand and continuosly blushing remembering her mans words which he said few mins ago....

Flashback .....
20mins ago....

Monu was filling her jug ,after sometime she finished and turned to go but colldied to someone...and during this the jugs water fall on him....
(Sab ne to guess kar hi liya hoga he was one and only karan....)

Monu - sorry sorry....wo mene galti se..

Karan - monami holi kal hai ,tumne to mujhe aaj hi bhiga diya....

Monu - hoo...karan me jaan much ke nhi kiya hai ...galti se ho gya...sorry...

She was about to go...but karan held her hand and back hugged her...

Karan - kya hua monami...aren't u excited ki kal holi hai....

Monu smiled....but decided to tease him..
Monu - q karan ....mujhe pta hai ki kal holi hai or isme naya kya hai..? Holi to har sal aati hai ....

Karan - mujhe pta hai monami ki holi haar saal aati hai but iss sal ki holi special hai...

Monu broke the back hug and came infront of him....
Monu - special....kisliye karan....?

Karan - monami....

Monu - ooo hai...mujhe pta hai ki kal ki holi special q hai...

Karan smiled widely...
Karan - to are u excited...?

Monu - par karan me q excited hu ,excited to wo log honge na jinki hai ...

Karan - kya hai...monami...? (Confused)

Monu - holi karan....

Karan - kal hamare jese insano ki bhi holi hai monami...(irritated )

Monu - ha par iss saal do baar holi haina karan...isiliye tum itne excited ho ryt...?

Karan facepalmed🤦🏻‍♀️.....
Karan - ha monami right...me isiliye excited hu...jao so jao..kal milte hai holi me ...sorry sorry uske baad ke ek extra holi me bhi ....(dramatically)...
Bye...

He turned to go with sad face...monu can't control herself and she burst out laughing...she came near him and said...

Monu - ooho..karan tumko budhu bana itna aasan hai mujhe to pta hi nhi tha..

Karan - matlab....?

Monu - me majak kar rhi thi...
Again started laughing...
Karan was like "wah mera popat"...

Karan - ha ha thik ha ....
(Romantically) kal hamari first holi hai monami sath me...

Monu - (lovely) ha karan...me bohut khush hu ki hum iss saal ki holi sath me manayege...

Karan nodded...
Karan - wese monami ....kal hamari first holi hai sath me to tumhe sabse pehele colour me hi lagaunga...

Monu - hai thik hai...but tum bhi subh sab se pehele mujhe hi colour lagaoge...

Moran - Promise....
Moran smiled....

Monu - thik hai good night ab jake soo jao...bye...
Monu was about to leave but karan hold her hand and pulled her towards him...

Monu - abh...kya hua...

Karan - monami ,aagar tumne kal pehele kisi or se colour lagaya to tumhe punishment milegi...

Monu - acha...kya punishment.....

Karan - soch lo monami...aagar punishment mil gyi to tumhe puri karni hi padegi....

Karan looked towards her lips and monu understood his naughty plan...

Monu - aasi no baat hi nhi ayegi khadoos shergill dekh lena...

Karan - ha ha...dekh lenge Ranisaheba...

They went from there...

Flashback ends....

Monu went to her room kept the jug on the table and slpet with a smile on her face.....

Morning....

Whole academy was decorated ....
Everyone was playing holi with beautiful colours... One voice was just echoing in the whole academy was ...

"Bura na bano ...Holi hai..."

Monu was getting ready in her room suddenly her phone peeped with a message...he opened her phone and saw khadoos shergill id...

In monus phone....

"Aapko yaad haina Ranisaheba
Ki aaj sabse pehele rang apka
Ye part-time boyfriend lagayega..."

"Mujhe bohut ache se yaad hai
Khadoos shergill ,par tumhe to
Yaad haina....?"

"Ofcourse monami...
Or hai kisine bhi tumhe
Rang lagaya mujhe se
Pehele to tumhe punishment
Milegi...yaad haina 😉😉"

"ha karan yaad hai aab bye
mujhe tayyar hone do..".

"ok bye...."

"bye.."

She kept the phone on the table ...
She was ready ....

Monu - aaj sabse pehele me hi tumhe rang lagaungi karan....

She went near the door and opened it...
Sid entered while saying ...

Sid - happy holi bro...
He went to hug her but she stopped him...because his shirt was full of colours

Monu - nhi nhi sid tu mujhe hug nhi kar sakta bro....

Sid - q bro....?
Or tu aaj holi ke din bhi q sukhi sukhi ghum rhi hai....?chal na bahar ...holi khelte hai....

Monu - nhi sid abhi nhi wo...

Sid understood ..
Sid - ooooo......to tujhe sabse pehele colour tera khadoos shergill lagaega....hmmmm
(Teasingly)

Monu blushed...
Monu - ha sid ,usne mujhe se promise liya hai ki wo mujhe sabse peheele colour lagayega or me bhi...

Sid - koi nhi bro...tu apna continue kar me bahar jata hu...bye...
He went towards the door but turned in between and said....

Sid - wese bro...

Monu - ha...

Sid - aagar thoda time mile na to usse kiss vis bhi kar diyo...(and ran out)

Monu - sid....(blushed)

Monu - chal monu apne khadoos shergill ko rang lagana hai....

She went from there....
She was going towards karan's room but someone held her hand and pulled her in the store room....
It was dark in the room so she cant see his face but sence his presence....

The person put his hands down ...
And a small light switched onn

Monu - karan....

Karan - very bad monami...tum itna late aayi ho...

Monu - sorry karan wo sid aa gya tha colours leke...or..(interrupted)

Karan - kya...? Matlab tumne mujhe se pehele kisi or se colour lagya liya monami.....

Monu - nhi karan wo mene usse colour nhi lagaya....or na hi lagwaye...

Karan - pakka...

Monu - hm....
Acha abh jaldi colour lagao humme bahar bhi jana hai warna sab shak karenge...

Karan saw a small piece of colour on monus hair....
Karan - nhi monami...tumhe punishment milegi...

Monu - kya .....

Karan - ha dekho tumhare baal par colour laga hai....

Monu - ha to karan aa gya hoga na kahi se udd ke...ab lagao rang ...

Karan moved more closed to her...
Karan - nhi monami...abh to tumhe punishment milegi....

He came more close to her...
Monus heart beat were increasing in each and every second....his lips were about to touch her lips but till then she pushed him slightly...and dans towards the door...

Karan - ye cheating hai monami....

Monu - no karan....everything is fare in love and war...
And she ran...and karan also kept chasing her....they were running in the whole academy....

(Everyone was outside the academy thats why they did not saw them..)

Monu aage or karan piche...
Karan - monami stop ....

Monu - no karan ,catch me if u can...
She kept running ....
Monu then went in her room and hide behind the door from which karan could not see her...see turned and saw he was not there...she came out...

Monu - ye kaha gya...
Just then karan came from back and held her wrist and turned towards him...

Karan - pakad liya Ranisaheba ....

Monu - no karan ye cheating hai....

Karan - acha ji or jo aap itne der se kar rhi thi wo kya tha ranisaheba....mujhe kuch nhi pta par abh apko punishment milegi..

He was about to kiss her but...
Monu saw a table on which the colours were she filled the colours in her hands and applied on karan's face...

Monu - bura na mano holi hai...
She turned to run but her leg slipped and she was about to fall but karan hold her and they fall on bed....they shared a cute and romantic eye lock...

Mohe rang do laal ....
Nand ke laal laal....

Karan rubbed his cheeks on hers and applied colour to her....on which she blushed....

Chedo nahi mohe rang do laal...
Mohe rang do laal....

Monu and karan stand and hugged each other.....while hugging each other......

Monu - karan ,iss saal ki holi meri life ki best holi hai ....qki

Karan - iss saal hum sath hai....
Hamesha hamesha ke liye...sath hai

Monu - I love U Karan....

Karan - I Love U too monami....

Karan the broke the hug and kissed on her forehead....

________________________________

So guys chapter over....
This was my first OS ....
Pls share your reviews in comment box and pls do vote .....

Bye....

.
.
.
Yours 'K'

_______________________________________

Thanks for Reading....

Continue Reading

You'll Also Like

1.1M 37.2K 63
𝐒𝐓𝐀𝐑𝐆𝐈𝐑𝐋 ──── ❝i just wanna see you shine, 'cause i know you are a stargirl!❞ 𝐈𝐍 𝐖𝐇𝐈𝐂𝐇 jude bellingham finally manages to shoot...
3.3K 211 8
❝ you'll always be my center. ❞ ── park jisung's small crush towards the center of the ice hockey team only blooms the moment he was ...
274K 8.1K 93
Daphne Bridgerton might have been the 1813 debutant diamond, but she wasn't the only miss to stand out that season. Behind her was a close second, he...
928K 21.3K 49
In wich a one night stand turns out to be a lot more than that.