JEETE HAI CHAL โ˜บ

Av Lafz-e-mohabbat

This is based in a track of KUDCA itself, the track of partition, where Amdheer, Vashmay and Bridha lost so m... Mer

INTRODUCTION
Woh Raat
Randheer ki Ranjhan ๐Ÿคง
The Final Rescue
The Vashmay Truth ๐Ÿคž
THEIR SUFFERINGS
Dil ki baatein Seedha dil mein asar karti hai ๐Ÿฅบโ™ฅ๏ธ
Rishton ki Gehraiyaan โœŒโค
Alvida Lahore ๐Ÿ’ซ
Refugee Camps ๐Ÿฅบ
Salaam Hindustan๐Ÿซก๐Ÿ’•
Dil Se......
Tanhayi
A Broken Veer

Randheer for the Support ๐Ÿ’•

397 21 128
Av Lafz-e-mohabbat

I am so glad that you guys loved the previous part so much 🥺

Starting with today's part and please give inline comments.

Amrit ran from the room and started running aimlessly. She was sweating and her whole body was paining but she didn't care. She wanted to run from there as soon as possible.

A - (continuously murmuring) Maine maar diya use. Main khooni hoon. Maine maar diya use.

She was continuously murmuring these lines and started rubbing her hands on her clothes to remove the blood 🥺. Suddenly, she came into senses as she stumbled with someone hard. She looked up and was shocked to see a equally shocked Randheer standing in front of her 🥺💕.

He had tears in his eyes seeing her in front of him. Happiness was clearly visible on his face. He smiled between his tears. But soon his smile faded away as he saw her vulnerable condition 😵. Her hands and legs bleeding, her face was really pale and she seemed really weak. He immediately pulled her into her bone crushing hug while she was standing still. He cried while being in the hug.

But after few seconds, he realised that she was not responding and broke the hug. He was shcoked and confused seeing her emotionless face with fear filling her eyes.

R - (worriedly) Amrit kya hua? Aap theek hai? Aap is tarah itni shant hai aur....kya Hua? Sab theek hai? aur aapki yeh halat kaise hui?

But Amrit was still silent and was standing still.

R - (pleading her worriedly) Amrit meri chinta badhti ja rahi hai...bataiye na aapki yeh halat kaise hui? Aur aap aisa bartaav kyun kar rahi hai?

But still no response from her side. His worriedness was at its peak. He understood that something happened behind his back which was disturbing her to this extent. Before he could say or do anything, a stone came flying and hit his side of the forehead.

R - (screaming) Ahhhhhhh!!!!!

Randheer kept his hand in the wound and noticed that Amrit still didn't react. She was standing still and he realised that something was definitely wrong with her, afterall she didn't react a bit seeing him getting hurt. But at that moment he didn't care about his injury, he wanted to know the reason of her weird behaviour at any cost.

He looked towards the direction she came from and realised that it was the way to Om Nivas. He held her hand and dragged herself with him towards Om Nivas.

They were walking when few dangais attacked them. Randheer got worried but somehow dealed with them and again started walking towards Om Nivas with Amrit.

It was just 5 minutes away, but they reached till there in nearly 20 minutes due to the attacks from the dangais.

Randheer's heart broke into millions of pieces as his eyes fell on Om Nivas. It was all burning with fire , all set to break down 😞. Amrit saw it, the feelings didn't come till her face but she felt like thousand needles pierced her heart seeing the place where she spent all her childhood was burning right in front of her eyes. Her feelings couldn't be expressed in words. She was born in there, learnt to walk there, spoke her first word there, saw all the ups and downs in her life there, experienced a life longing friendship there, got fatherly and brotherly affection there, sensed the feeling of true love there, and today that special place broke down in front of her eyes, and she was totally helpless 💔. Randheer looked towards her. She didn't have anything on her face, but he could understand his lady love's inner turmoil 😞💔. He hugged her and caressed her hair and back lovingly 🥺. She didn't reciprocate to the hug but closed her eyes and felt him and his love 💕.

Suddenly, she jerked open her eyes and fear took over her. She immediately pushed Randheer and started shivering in fear. She against started rubbing her hands together and on her clothes. Randheer was shocked seeing her. He was heartbroken seeing her in such a vulnerable state 😞. He was about to ask her but realised that she is really scared and won't answer anything that moment and started looking here and there for some clue about Amrit's condition.

And his eyes caught the dark room where Farooq had captivated Amrit. It's door was slight open. And that moment he realised that he was about to go to the room but the sight of Lala ji and Rajrani made him go to them. He decided to check in there.

He held Amrit's hand and started dragging her towards the room. As soon as Amrit realised that where he was headed to, she got shocked and immediately pulled him back and shook her head in no continuously. Randheer was shocked to see her behaviour and got it that something's wrong with the dark room. He looked towards Amrit lovingly.

R - (calming her) Amrit aap bilkul nat dariye. Main hun na aapke saath. Main kuch galat nahi hone dunga. Yeh mera wada hai. Bharosa hai na mujhpe?

Amrit looked towards him and nodded slowly. He smiled and kissed her forehead lovingly. She calmed down to a great extent after his kiss 🥺. Randheer again took her and walked towards the room. She was scared but Randheer's presence was enough to give her courage 🤧💕.

They reached and Randheer opened the door which was half shut. As soon as he entered, floor slipped from below his feet seeing a dead Farooq lying in front of him. He looked towards Amrit who was standing scared, holding his hand. It took him nano seconds to realise that Amrit killed him. His gaze went to the chair and rope, the weapons, shirtless Farooq and the khanjar in his chest. He joined the dots and predicted what would have happened.

He looked towards Amrit. He went close to her and pulled her into a hug. He rubbed her hairs and back to calm her and said murmured soothing words in her ears. He knew what all would be running in her mind and heart and all these 🤧.

Amrit sobbed in him arms. And pushed him slightly after a few minutes and sat down on her knees in front of him and looked down cryingly.

A - (cryingly) Aa...aap mujhse door rahiye Randheer. Mere pa...as mat aaiye. Aapki bhalayi isi mein hai. Aa...aapko ek khuni ke saath nahi rehna chahiye. Maine...maine maar diya use. Main marna nahi chahti thi, par pata nahi kaise, nishana chook gaya aur khanjar us...uske seene mein lag gaya. Mere irada use marne ka nahi tha...nahi tha mera aisa koi ir...irada 🥺🥺🥺

Amrit was continuously murmuring these lines in between her cries. Randheer cursed himself for leaving his love in such a condition, but he was helpless. He could tolerate every pain, but can't tolerate tears pain and fear in his Amrit's eyes. Tears rolled down his cheeks but he wiped them and remained strong for Amrit.

He kneeled down in front of her and cupped her cheeks lovingly. She tried to remove his hands, but he didn't.

A - (trying to free herself) Chodiye Mainu Randheer. Dur rahiye mujhse. Mere saath rehna aapke liye sahi nahi hai. Please 😭.

R - (moves closer) Chahe koi bhi dukh ho, pareshani ho, humesha ek doosre ko samjenge aur saath us pareshani se niptenge. Pati patni se zyada ek doosre ke dost banenge jisse hum bina hichkichaye man ki saari baat kar paye. Dhoop mein chaya ban ke ek doosre ko Raksha karenge. Jaan luta denge, dil jala lenge, duniye se lad lenge, par mushkil se lad ke na kabhi ek doosre ka saath chodenge na saath chodne denge.

He murmured these lines softly in her ears. And she was shocked with tears rolling down her cheeks. She looekd towards him emotionally and he reciprocated with the same intensity 🥺💕.

FLASHBACK

A - Randheer!

Amrit called out Randheer loudly who was sitting on the bed, lost in deep thoughts. Hearing her, he came into senses.

R - (confused) Han? Kya hua Amrit? Aap itni zor se chillayi kyun?

A - Kab se bula rahi thi. Aap sun hi nahi rahe the. Toh isliye chillayi taaki aap duniya mein wapas aa sake.

She teased him a bit and he let a small smile. She noticed his expressions and understood that something was disturbing him, but he was not showing it.

A - (forwarding him a glass) Yeh lijiye,badam wala doodh. Aapko pasand hai na.

Randheer smiled a bit and took that glass.

R - Shukriya.

He thanked her and had a sip of the milk and had a sense of satisfaction on his face and Amrit smiled seeing it.

A - Pasand aaya?

R - (looking at her lovingly) Bohot accha hai. Ekdum perfect 🥰.

Amrit smiled hearing him.

A - Toh aapko itna accha doodh pilane ka tohfa?

Randheer chuckled hearing her.

R - (softly) Kya chahiye meri Amrit ko.

A - (deeply) Aapke dil mein dabi woh baat jo aap chup rahe hai.

Randheer's smile faded hearing her and looked away and tried to hide his nervousness with a fake smile.

R - (covering up with a fake smile) Kya baat kar rahi hai aap Amrit? Main koi baat nahi chupa raha. Aapko kyun aisa lag raha hai.

A - Accha? Agar aisi baat hai, toh aap mujhse nazarein kyun chura rahe hai? Meri taraf dekh ke kyun nahi baat karte?

Hearing her, Randheer still looked down, not having the courage to look in her eyes. Amrit looked at him for few seconds, and cupped his cheeks lovingly and made her looked towards him.

A - (softly) Randheer aapke dil ki halat samajne ke liye na, mujhe aapke kuch kehne ka intezaar nahi karna padta. Aapke chehre aur aankho mein sab saaf saaf dikh jata hai. Toh please chupaiye mat.

Randheer looked at her emotionally yet lovingly.

R - Samaj ni aa raha kaise bataun 🥺

A - Jo bhi hai dil mein bas bol dijiye. Zyada sochiye mat. Saari baatein nikal jayengi toh man bhi halka hi jayega.

R - (worriedly) Amrit mere is paralysis ki wajah se bohot cheezein badal gayi hai. Kuch bhi pehle jaisa nahi hai.

A - (understanding what he meant) Kya badla hai Randheer? Sab waisa toh hai? Aap, main, humara pyaar, parivar. Sab sahi toh hai.

She tried to hide the matter.

R - (chuckle sadly) Amrit aap bhi janti hai, ki main kis baare mein baat kar raha hun. Amrit, dil se toh humara pyar waise hi jaisa pehle tha par fir bhi is paralysis ki wajah se ek khatka aa jata hai Amrit rishte mein. Humara roka ho gaya uske baad in kuch mahino mein din se zyada ghante humne ek doosre ke saath hi bitaye hai, par isliye nahi ki hum ek doosre ke saath pyaar wali kuch baatein kar sakein, par isliye kyunki aapko meri seva karni hoti hai. Mera har koi kaam, chote se chota bhi, aapki madad ke bina nahi kar sakta main. Aapki umar hi kya hai?! Is umar mein har ladki apne sapne pure karne ke khwaab dekhti hai aur aap yaha mere saath is tarah.....

A - (annoyed) Toh kya hua Randheer?mujhe in sab se koi dikkat nahi hai, koi pareshani nahi hai. Balki mujhe accha lagta hai, pasand hai mujhe aapki seva karna. Khud ko bohot naseeb wali samajti hun, ki aap mere paas hai, aapki seva karna mere liye vardaan barabar hai.

R - Lekin Amrit kab tak? Kya aapki apni zindagi nahi hai? Amrit meri zindagi jo hai so hai, pata bhi nahi hai main kab tak is halat mein rahunga, ya kabhi theek bhi hounga ya nahi? Aapko pasand hai meri seva karna, lekin aap janti hai mera dil kitna dard karta hai aapko is halat mein dekh ke 🥺 uska kya Amrit? Meri baat maniye, chod dijiye mujhe aur apni zindagi ek aise insaan ke saath shuru kijiye ki aapko duniya ki har khushi de sake.

A - (shocked and angry) Randheer!!! Kaisi baatein kar rahe hai aap (closed her eyes and took a deep breath to calm her anger) Maaf kijiye ki main aap par is tarah chillayi. Par aapne baat hi aisi ki thi. Aap soch bhi kaise sakte hai ki main aapko chod ke chali jaungi. Aisa kabhi nahi hoga Randheer, kabhi nahi.

R - (sighed) Amrit aap meri baat kyun nahi samaj rahi hai. Mere saath rahi toh aapko kuch nahi milega. Is paralysis ki wajah se Navhind Samachar par bhi sahi se dhyan nahi de pa raha, woh bhi bohot ghate mein chal raha hai. Is umar mein mujhe ma bauji ka dhyan rakhna chahiye aur meri wajah se meri aankhon ke saamne itna struggle kar rahe hai aur kuch nahi kar pa raha. Ma bauji ko sambhalna muskhil ho raha hai mere liye Amrit aur usme aapko mere saath pareshan hote dekhunga toh til til marunga. Main kuch nahi de sakta aapko Amrit, please meri baat samajiye.

A - (reply immediately) Toh mujhe kuch chahiye bhi nahi Randheer. Aap mere paas hai, mere liye woh kaafi hai. Aur kuch nahi chahti main. Main ma bauji, Navhind Samachar sab sambhal lungi, par aapko nahi chodungi.

R - (annoyed and angry) Amrit aap kyun nahi samaj rahi hai?! Aur sirf yahi baat nahi hai, ek aur baat hai.

A - (confused) Kya?

R - (hesitating) woh.......woh.......

A - (impatient) Are kya woh woh kar rahe hai? Bataiye na.

R - (uncomfortable and embarrassed) Woh....woh Amrit har ladki ka sapna hota hai....ummm....a...apna baccha hona. Unka sapna hota hai koi unhe ma keh ke bulaye hai. Aur Amrit agar main theek nahi hua, toh....(super embarrassed) Amrit main kabhi aapko woh khushi nahi de paunga.

Amrit was shocked and embarrased hearing him. She looked the other side for few seconds to hide her blush from him 🙈. Somehow, she managed to look towards with him and found him equally embarrassed 🤭.

A - (somehow couragely) Ummm....toh? Toh kya hua Randheer? (getting back to normal) Nahi chahti main woh khushi. Mere paas aap hai, woh bohot hai, aur kuch nahi chahiye mujhe. Aur nahi chahti main aisa baccha, jiski ragon mein aapka khoon na ho. Yeh baat sheeshe jaisi saaf hai Randheer, agar mere naseeb mein hoga ki koi baccha mujhe ma keh ke bulaye, toh woh sirf aapka hoga. Mujhe sirf aapka baccha chahiye, aur agar yeh mumkin nahi hai, toh mujhe fir aur koi bacche ka moh nahi hai. Aur kya kaha aapne? Aap meri khushi chahte hai aur isliye mujhe khud se door Jane ke liye keh rahe hai? Lekin Randheer, aap yeh kyun nahi samajte ki meri khushi aap mein basi hai. Main aapke bina khush nahi reh sakti. Door chali gayi na aapse, toh poori zindagi tadapti rahungi, par aapke Las rahi na, toh mere man se khushi aur mere labon se muskan, kabhi nahi jayegi. Maine saari zindagi mein aapke saath hi kaatni hai Randheer, chahe aapko pasand ho ya na ho. Aur yeh mera aakhiri faisla hai aur ise koi nahi sakta, woh upar baitha rab bhi nahi.

Randheer was shocked and overwhelmed seeing her unconditional love. That girl was not ready to leave him in any situation. His heart pained as he saw tears rolling down her cheeks. He cursed himself for making the girl cry for whom only he matters. He pulled her into a bone crushing hug.

R - (while being into the hug) Mujhr maaf kar dijiye Amrit. Pata nahi kya ho gaya tha mujhe jo main aisi baat kar baitha. Yeh jante hue ki aal kitna pyaar karti hai mujhe, main yeh baat bol baitha. Mujhe maaf kar dijiye 😞.

A - (broke the hug and look at him lovingly) Aap mafi mat maangiye Randheer. Main aapki ki vyatha samja sakti hun, aap mujhe pareshan nahi dekhna chahte the.

Randheer smiled and again hugged her. They broke the hug after few minutes and looked at each other lovingly.

A - (wiping her tears) Accha chaliye. Ab jab aap meri baat maan hi gaye hai toh aaj ek doosre se ek waada karte hai.

R - (confused) Kaisa wada?

A - (smiled) Yahi wada ki chahe koi bhi dukh ho, pareshani ho, humesha ek doosre ko samjenge aur saath us pareshani se niptenge. Pati patni se zyada ek doosre ke dost banenge jisse hum bina hichkichaye man ki saari baat kar paye. Dhoop mein chaya ban ke ek doosre ko Raksha karenge. Jaan luta denge, dil jala lenge, duniye se lad lenge, par mushkil se lad ke na kabhi ek doosre ka saath chodenge na saath chodne denge.

Randheer was overwhelmed hearing her and smiled heartily. Amrit also smiled seeing his smile

A - (forwarding her hand) Waada?

R - (put his hand on her smilingly) Waada

Both smiled whole heartedly and held each other's hand tightly.

FLASHBACK END

Randheer was looking at her with soft eyes while she was shocked.

R - (softly) Kyun Amrit? Yahi wada kiya tha na humne ek doosre se? Aur woh bhi aapke hi kehne pe. Mujhe toh humara ek doosre ko kiya hua wada badi acchi tarah se yaad hai. Aap kaise bhul gayi? 🥺

A - (cryingly) Main kuch nahi bhul hun Randheer. Woh humara ek doosre ko kiya hua wada, mujhe bhi acche se yaad hai. Par yeh baat alag hai Randheer. Woh baat alag thi. Dono ka koi mel hi nahi hai.

R - (making her understand) Kuch alag baat nahi hai Amrit. Baat wahi hai, bas aapko samajne mein dikkat aa rahi hai.

A - (retorting back) Mujhe koi dikkat nahi aa rahi Randheer. Main Sab acche se samaj rahi hun.

R - (sternly) Nahi Amrit. Aap baat ko samajiye. Kuch hafto pehle Maine bhi aapko chodna chaha tha, aapki bhalayi ke liye. Kyunki main aapko meri wajah se tadpana nahi chahta tha. Aur abhi aap bhi wahi kar rahi hai.

A - (sighed deeply) Randheer dono baatein alag hai. Aapka paralysis ek accident tha, jiske liye aap khud ko dosh de rahe the, jabki aapki koi galti bhi nahi thi. Aur main poore hosh mein Farooq ki jaan li hai. Mara hai Maine use. Gunah hai yeh Randheer! Kyun nahi samaj rahe aap yeh baat?! Nahi rehna chahiye aapko ek gunehgaar ke saath.

R - (annoyed) Bas Amrit! Bas! Agar aap yeh keh rahi hai ki aapne Farooq toh mara toh aap ek gunehgaar hai! Theek hai! Maan lete hai yeh baat! Lekin Farooq ka kya?! Woh kya koi dudh ka dhula tha?! Han?! Are aaj na Jane kitne beguna logo ki jaan li hogi isne?! Uska kya?!

A - (unbelievably) Randheer, aap hosh mein bhi hai?! Aapko khud ko samaj aa raha hai ki aap kya bol rahe hai?! Han main manti hun ki Farooq koi dudh ka dhula nahi tha, bohot logo ki jaan li hai isne. Par iska maltab yeh toh nahi na ki usko uski galti ki saza hum usi ki bhasa mein dein! Fir usme aur humme farq ka reh jayega?! Ek beguna ko maro ya ek Rakshas ko, marna marna hota hai Randheer. Aur yeh baat aap jitni jaldi samaj jayenge utna accha hoga.

R - (retorting back) Samajne ki zaroorat mujhe nahi aapko hai Amrit. Aapne jo kiya jaan bujh ke nahi kiya aur................

A - (cutting him) Jaan bujh ke mara ho ya anjane mein! Mara hai Randheer! Aur baat wahi khatam ho jati hai.

R - (explains softly) Nahi Amrit. Baat waha khatam nahi hoti! Balki baat waha se shuru hoti hai. Kyun mara aapne Farooq ko?! Usne toh itne ghante aapko apni kaid mein rakha tha, tab toh aap nahi ladi! Usi waqt kyun?! Kyunki usne aapki izzat pe hath daalne ki koshish ki thi. Aur Amrit Farooq is zamane ka Rakshas tha. Logo ki izzat, zindagi, kuch mayne nahi rakhti thi iske liye. Aur agar ek galat insaan ko marna itna hi galat hai, toh aap Ramayan kyun padhti hai?! Bhagwan Ram ne bhi toh Ravan ko mara tha! Kyun?! Kyunki woh galat tha! Devi Durga, unhone bhi mahisasur ka vadh kiya tha na! Toh bataiye! Kyun poojti hai aap unhe?! Amrit main yeh nahi keh raha ki aap chaku le ke nikal jaiye aur har galat karne walo ko mar daale! Par Amrit kabhi khud ki ya apno ki izzat ya jaan bachane ke liye, aapke haatho, bhale galti se hi, woh mara jaye, toh woh galat nahi hai. Baat ko samajiye Amrit. Please! Khud ki Raksha karna galat nahi hai.

Amrit was spellbound hearing him. Was he right?! Was she completely not wrong in killing him? She remembered all his bad deeds. Torturing Vashma, putting bad eye on her, killing so many innocents, harassing her, and many more.

A - (slowly and making herself understand) Shayad aap theek keh rahe hai Randheer. Farooq ko marna galat tha, par shayad itna bhi nahi jitna main soch rahi thi. Maine bas apni Raksha karne ke liye khanjar chalaya tha, jaise aapne sikhaya tha. Main bas apni Raksha kar rahi thi.

Randheer smiledseeing his intelligent baby who got his point quickly 😂💕.

R - (smilingly) Yeh hui na baat. Accha hai ki aapko samaj aa gaya ki aap galat nahi thi.

Amrit smiled a bit hearing him and Randheer looked at her with some different expression.

R - (slowly) Amrit! (She looked towards him) I am proud of you 🔥❤.

Amrit smiled hearing him and hugged him, sobbing in his arms and he caressed her back and hair lovingly and both broke the hug after few minutes.

R - (lovingly) Chaliye Yaha se. Baaki sab log surakshit jagah par pohoch gaye hai. Humein bhi jaldi pohochna hoga.

Amrit nodded and Randheer smiled. He held her wrist to take her with him but stopped as he heard her scream and felt his palm getting wet. He got worried and pooekd at him palm which was red with blood making him shocked. He immediately held her hand and saw her wrist in which 'Amrit Farooq Ansari' was engraved. He was shocked beyond limit seeing this. He looked towards her and she was looking at him with teary and painful eyes.

FLASHBACK

Amrit was really exhausted after struggling hard to free herself and calmed down. But suddenly she realised that with her struggle, the ropes got quite loose, and she smiled between her pain.

She shook her legs and hands hard trying it loosen it more. And got successful in a few minutes. She got really happy and managed to free her hands from the ropes. She quickly opened the the cloth on her mouth and ropes from her legs.

She got up quickly and smiled heartily. She was about to run, but her bad fate, Farooq came in the room and was shocked seeing her untied. He was furious seeing her and went to her and held her angrily making her wince in pain.

F - (angrily) Shanti se baith nahi sakti na tu. Lekin ek baat bataun tujhe! Yaha se bhagne ki koshish karke na tune apne kiye musibat ko bulawa diya hai. Ab saza toh milegi!

Amrit was really scared hearing him and was shivering in fear. He pushed her back on the chair. And tied one of her hands and both legs and went towards the old broken cupboard and picked up the pin and bowl. Amrit widened her eyes seeing it and started crying while he was looking at her evilly.

A - (while crying) Aisa mat karo. Please aisa mat karo. Main tumhare aage haath jodti hun! Please aisa mat karo 😭.

F - (evilly) Main karunga aur tumhe yeh sab yaha se bhagne ki koshish karne se pehle sochna chahiye tha.

A - (crying) Main ab kahi bhagne ki koshish nahi karungi. Lekin please aisa mat karo 😭😭.

F - (evilly) Galti ki hai toh saza toh milegi na. Aur ab chup ho aur mujhe mera kaam karne de. Aur han! Tere muh Maine isliye band nahi kiya taki teir cheekein sun sakun, tujhe tadapta hua dekh sakun!

Farooq said and picked up the pin. Amrit was really scared and continuously crying 😭. He held her hand, she tried to resist but his grip was way too tight.

A - (in pain) Ahhhhhhhhh! Maaaa!!!! 😭😭😭😭😭😭😭

Amrit screamed in pain and cried loudly as he pierced the pin in hand hand. She struggled hard to resist but nothing was working.

Farooq wrote her name on her hand finally.

F - (warning her) Ab shayad tujhe teri galti ka ehsas ho gaya hoga aur ab aisi koi galti nahi karegi warna anjaam isse bhi bura hoga 😡.

He warned her and left from there leaving a a crying Amrit behind.

FLASHBACK END

Randheer was shocked seeing the torture his girl faced behind his back. He looked towards Farooq furiously.

R - (furiously) Bohot naseeb wala hai Farooq jo itni asan maut mil gayi ise. Warna agar mere hatthe Chad jata na yeh, toh aisi halat karte iski, ki apni saat pidhiyan yaar aa jati ise.

Randheer was looking at Farooq furiously! He turned his gaze and looekd towards Amrit and was shocked to see her emotionless face. He knew what was running in her mind.

R - (cupping her cheek) Amrit! Nahi! Mujhe nahi farq padta ki konsa daag hai aapki kalayi pe. Main aapki rooh se pyar karta hun, naaki jism se. Aap is daag ki wajah se mujhe door jaane ki baat apne dimag mein layengi bhi nahi.

A - (looking at him with teary eyes) Nahi laungi. Kyunki main janti hun ki main chahe kitna hi kahun, aap mujhe is daag ke liye nahi chodenge. Lekin dil kya karun? Use kaise manaun ki yeh daag ke saath main aapke layak hun? 🥺

R - (lovingly and deeply) Usi tarah, jis tarah Maine apne dil ki manaya tha jab main paralyze hua tha. Mujhe bhi laga tha ki us halat mein aapko deserve karta, afterall meri adha shareer kaam nahi kar raha tha. Yeh toh kalayi par sirf ek daag hai. Aapka pyar dekh ke mana liya tha apne dil ko, us tarah aap bhi mana lijiye. Aapke liye yeh daag mujhse zyada zaroori hai? 🥺.

Amrit was shocked hearing him. She was overwhelmed hearing him 🥺💕. She knew that no one was perfect for her expect for him. There was no way that she could leave him now 🥺 she immediately hugged him and cried with happiness in his arms and he reciprocated with equal passion and love.

NO MATTER WHAT, THEY ARE ALWAYS WITH EACH OTHER 💕

Done with today's part. Please don't forget to give comment and give your reviews.

Fortsett รฅ les

You'll Also Like

2.5M 160K 61
โ€ขCompleted|NOT EDITEDโ€ข # ๐Ÿ ๐›๐จ๐จ๐ค ๐‘๐š๐ฃ๐ฉ๐ฎ๐ญ ๐’๐ž๐ซ๐ข๐ž๐ฌ Trigger Warnings: Mention of physical abuse, Murder, trauma, Rape, suicide, and mental...
12.9K 909 13
This is my 4th Fanfiction on Anidita... So basically this ff will start from the end of the sanyasi track with a different plot... Read intro part...
75.1K 7.5K 34
Growing up she believed she had to live life to the fullest, she could not afford to spend her time on anyone! Growing up he believed life had no mea...
3.9K 243 14
๐—œ๐—ก๐——๐—œ๐—”๐—ก ๐—”๐—ฅ๐—ฅ๐—”๐—ก๐—š๐—˜ ๐— ๐—”๐—ฅ๐—ฅ๐—œ๐—”๐—š๐—˜ ---*-----*-----*------*------*-----*---*-----*----- ๐˜ผ๐™ฎ๐™–๐™ฃ๐™จ๐™ ๐™ˆ๐™š๐™๐™ง๐™–โŸ A Single father who finds...