Ishq hua... the unknown feeli...

De komals_14

[COMPLETED] The story is about Rishi singh Bedi and Annika vardhan trivedi. A cross fanfiction. peep in to kn... Mais

Should i start..?
characters
.1.
.2.
.3.
.4.
.5.
.6.
.7.
.8.
.9.
shout out
.10.
.11.
.12.
.13.
.14.
.15.
.16.
.17.
.18.
.19.
.20.
. 21.
.22.

23

344 44 118
De komals_14

Hey guys my lovlies. I seriously was not interested to end this book. At least not  this way but seeing the response "I'm hurt,I'm deeply hurt!" I never asked to you for votes. Non of my books have any targets. And more over I ask you guys weather to continue or no also. But...

Writing is my new found love. And I'm enjoying it. Though I'm not able to publish my books on regular basis but there is not a single day that I go without writing. Its has become my habit and I do it daily. Because I'm loving it. Ya I agree that updates were very slow and may be some of you lost interest in reading. But guys I could not help. I had my final exams back to back and the that too of two consecutive Semesters at a time.
Of course I'll not leave watty in any condition but ufff can't say. any way. This is the last chapter and trying to justify the whole story. And this will be lengthy as I don't want to continue (at least this book)

Sorry for the bak-bak but I guess it was needed.

It's lengthy..!
_________________________________________

Part 23
______________

At the end..!

Continued...!

R: ghanti..? Konsi ghanti..?

A: wo aap nai samjoge. Chodo.

R:tho samjou.

A:pehele me tho samj jaou..!

R: this was rude.(sad pout)

Soon they called that day. And Annika was handling rishi with much care and love. That love which she was not ready to accept. That love which was unaware of. That love which confused her.
She needed somebody for now to talk about this. Of course she can't discuss this with rishi itself.
Soon her phone ringed.
She was lying on bed on her side facing the ceiling with all these thoughts.
She saw if rishi was disturbed.  But due to the medication he was sleeping.
Soon she brought the volume down of her phone. And looked at time.

A: iss waqt...? (Soon she received) papa..? Kya hua..?

V: ye tho mujhe puchna hai. Ki hua kya hai. And why didn't you inform us.

A: (she pulled out from her duvet and tip toed to balcony silently) papa.. papa.. shh.

V:what sh..?

A: ap mujhe bolne doge..?

V: ok sorry. Batou abhi.

A: papa kuch nai hua hai. And waise apko pata kaise chala jab me ne apko nai bataya..?(being a bit spectical)

V:oh hello. Miss. CID I have friends in almost all the hospitals around. Wo Dr. Sha ne bataya. He said ki tum waha thi. So just asked and usne pata karke bataya. That's it.

A: ha. That's it. Kuch nai hua. Halki si chot ayi hai. Aur kuch nai. Ab teek hai wo. So rahe hai..      and apne itni raat ko..?

V:wo me abhi hospital me hi tha. Surgery me busy tha.

A: oh papa. Apne khana khaya..?

V: ya.. I'm mean canteen me khaya. Abhi ghar Jake. I'll have.

A: ok. Dyan se jaana.

V: ya.. sure.

A: (she came inside near her bed) And go Soon take care. Love. You.

R: lov...u..ani..ka...

(soon she shot looked at rishi..,was he awake or what..? No he murmered in his sleep)

V:(chukled listening rishi's words) love you too. Bye.

A: ap jaise soch..(vardhan had already hung the call before she could continue) inta pyaar karte hai mujhse.. ki neend me bhi bad-badaye lekin apki harkate mujhe confuse kardeti hai. Dimag ki dhai ban jati hai.
Aur pata ye konsi awaz hai. Bar bar ye ghanti ki awaz sunai deta hai.
Mujhe khuch khudkithod sochna padega.

Soon the sun rays hit a peacefully sleeping couple. Annika got up.
She rubbed her eye cutely to find him sleeping with a pout. She smiled seeing him.

A:aahhhh🥱 aaj me jaldi utgayi😅 rishi se pehele..Nice improvement. Waise bhi tiered lagte hai.

She was staring him when she again heard the sound of bell. She caressed his hair and got up.

She got freshed and went into the kitchen. She prepared lite breakfast and  soup for him.
When she reached her. Their room. She saw rishi had woke up but still sitting on the bed.

A:Rishi..?

Rishi turned to look at her at the direction.
He was amused with the act of hers.
S

he all set. Freshed up. Dressed up. And with breakfast and all. He took time to register this. For now he was still shocked that she. The Annika. The late latif was up so soon. That too before him. No matter she had to go to office but he was the one who would wake her up everyday. And today all of a sudden.

A:Rishi..? Kaha kho gaye hai ap..?

R: tum sach me Annika hi ho na..?(he asked really being amazed)

A: Rishiii.... (she came near him) utho. Jaldi se fresh ho jaou. Aur ye breakfast karlo.

R: lekin Annika...

A: kuch lekin-wekin nai. Utho abhi kahana thanda ho jayega..

R: mujhe nai khana ye sab.

A: ab me bana ke layi hu na...(Cute pout)

R: uske liye tho mujhe khana padega. Hai na..

(Seeing her cute pout he couldn't stop himself from smiling, to which Annika nodded excitedly)

R: teek hai. Me fresh ho jaou..?

A: hanji. Ab chalo... utho..

she held his wrist and pulled him up. Inoreder to get him out of the bed, this was out of annika's character. He went inside and the door behind was shut.

A:geyser on hai. (She informed him)

As he went in side he saw his bathrobe and towel was hanging on handle. Hot water was ready. He smiled at this small changes in Annika. But hoping for too much would hurt him. He knew.

Shortly he came out and again was in shock.  He suit was set and was lying there on bed. His hanky and wrist watch was matching with the suit. His breakfast was there beside the tray also had his medicines.
He smiled ear to ear. He raised his eyebrows in amusement.

R: ek hi din me itna badlav Annika..  pata hota tho bohot pehele hi accident karva leta.

But soon his smile vanished.

R: par kahi hai wo special treatment aise tho nai jaise ki jaan Jane se pehele ganga jal pilaya jata hai..(he face fell)

A: arrey ap aise kyu kahde ho. (She entered the room) Change karo. Aur khana thanda horaha hai rishiii...

(she was passing him but he stopped her by bring his hand infront of her by blocking her way. She raised her eyebrow in questioning manner)

R:kya.. kyu karahi ho ye sab.

A:(mujhe pata chal jaye tho batoungi na) kuch nai aise hi.

R: mat karo. Don't.

A:kyu..?

R: kyu kar rahi ho..?

A: nai kar sakti .?

R: kis haq se..?

A: ap nai chate ki me karu..?

R: tum baat ko ghumaou mat. Bolo kyu kar rahi ho.

A: kyu ki ap bimar the is liye. Milgaya jawab.. ab hatiye.

(She passed him and reached cupboard to take her things as she had to go to office)

R: mere liye difficult mat banou Annika. Aise aas mat jagaou ki me badme akela pad jaou. Aur me apne apko handle na kar paou.

A: apki problem kya hai rishi.

R: seedi baat Annika. Mujhe tumari is ek din ki meheman nawazi nai chahiye. And don't make me used to it.

A: ap mujhe galat samj rahe hai rishi.

R: sab sahi samj raha hu. Tum ek na ek din mujhe chodke chali jayegi Annika. I know. So please mujhe tumari adat mat lagaou.

W

ho the hell told him that Annika will leave him

Saying this he took his outfit and rushed to change. Annika would wait for him if she was not late. She left to her office.

And soon rishi too left.

As she reached her office she got busy with the new work load as it was festival season she had got many orders for the event management.
Everything was lined up.  And still the piled up things in her mind were not letting her do her work properly.

A: ek tho ye toyhaar ka tham jam. Upar se pata nai rishi ko achanak se kya hogaya hai. Kabhi kabhi mujhe na khud pe shaq hone lagta hai kahi me unke saath galat nai karahi hu. Neend me bhi mera naam lete hai par jab me samne hu tho mujhe bagane me thule hue rehete hai. Mujhe na ye pagal bana k hi manenge.

Swati(Annika's assistant) came in breaking her train of thoughts.

S:mam wo Rishi sir aye hai.

A: kya..? Kyu..?

S:mam. Mujhe kya pata..(smiling nervously)

A:teek hai 2 mint baad bej do.

S: teek hai mam. (Saying this she left)

A:ab ye kyu aye hai yehan pe.

(She Clent her table and made herself presentable. Then there was a know)

A:ya come in.

she was busy in arranging the things, her hair flew softly creating an un listened music. Her eyes were being tensed. Her papers were shattered. Her lappy was half flung open. He entered and lost in this innocent beauty. As she didn't hear any response. She looked up seeing him lost.

A:Rishi..?(this was the third Time she called him, she was searching something urgently now seeing her tensed face he came out from his la la land.

R: kya dundrahi ho.(not completely back here)

A:pani dundrahi hu.

R: peene..?

A: nai apke upar phenk ne😏

R:hein..?(now he was here, completely 😌)

A: ha. Kab se bula rahi hu. Kahan kho jate hai ap..? Anyway ajaou abhi.

Rishi ame and settled down in her front chair.

A:ap teek ho. Khana khaya..?

R:wooho..(raising his eyebrows)mujhe laga ki tum pehele ye puchogi ki me kyu aya.

A: koi aur hota tho yehi puchti. Ab batou pehele..

R: ha. Matlab nai. Khana nai khaya. Tumara wo breakfast khaya tha.

A: oh acha. Phir..

R: phir kya..? me yehan story suna raha hu..?😏

A: ap aise ghumte phirte aag ka gola kyu ban jante ho all of a sudden..? Bhuk lagi hai kya..?

R: lagi tho hai.

A: tabhi tho(exclaimed)

Did she knew him so well..? How..?

R: kya..?

A: chaliye pehele khana kha le te hai phir dekte hai.

R:ok.

Annika called for food from her canteen.
And they both settled on the couch. Beside each other.
Rishi had went to wash his hands and Annika was serving plates. She got a call from shrenu. Annika saw for rishi as she didn't find him she put it on speaker and again got back to serving.

A:ha shrenu bol.

Sh:me kya bolu tu bol. Kyu call kiya tha..?

A: arry ha. Mujhe tumse milna hai.

Sh: kab..?

A: as soon as possible.

Sh: sab teek hai na.

A: nai kuch teek nai hai shre.

Sh: Rishi kaise hai. Kuch hua kya..?

A: ab tu sab yehi puchegi..?

Sh: acha OK baba teek hai. Ajana Hamare adde pe😁

A: ok teek hai. 5 baje...?

Sh: Rishi ke bare hai kya..?

A: ha aise kehe sakte hai. Abhi chal bye.

He heard just the last two lines.

R: mere bare me..? Kahi antim Faisal tho nai lerahi hai. Muje chod ke Jane ki. Hey bagwaan itni jaldi jana tha Annika ko. 🤢

After his thinking process he came in and sat with her. Looking at her intensely in her eyes for finding answers. But what he saw was totally different from what he heard or we can say what he assumed. Because what he saw was care and affection in her eyes. But did she hold them ? At this moment when she was taking some strong decision. He was confused.

R: aur.?

A: aur kya khana Khayenge. Apko bhuk lagi thi na.

R: ha par.

A: par war kuch nai. Aaou chalo.
R:hmm.

He was eating. When A food partial was stuck in his beard and Annika saw this.
Annika closed up to him and removed that food particle. While all the time rishi kept on staring her.

A: kyu aye the. (Braking the ice)

R: haa...?

A:kyu aye the. Kuch kaam tha. Ya aise hi aye the.

R: Annika. Me.. tum.. mujhe chodke jaougi tho nai na..?

A:hein..? Ye kaha se agaya..?

R; bolo

A: nahi. Ok..?

R: jhoot.

A: ab me isse zyada kya bolu rishi...? Ap na Bohot hi ajeeb ho. Sach me.

With this she saw he had finished his food.

A:aur chahiye..?

R: haa...?! Nai nai.

A: teek hai.

She cleared the plates. And gave him the water bottle.

A: tablets hai saath me..?

R: nai laya.

A: teek hai. Le lena baad me. Bhul na mat ok.

R: teek hai ab me chalu..?

A: arrey.. matlab mujhse milne aye the..?

R: may be. (Genuine smile)

Annika blushed.

R: and thanks for this lunch date😉

A: Rishi... ap pal bar me badlate ho. Mujhe pagal bana k hi chodoge ap. Haan!

R: bye *he kissed in the air* and left

A: ye rishi bhi na..!!

Soon the clock showed 4pm. She needed to speak with shrenu. She had to leave. She packed her stuff and rushed to their "ADDA" which was a open air restaurant! Beside the beach. Hearing those sounds of waves rushing to touch them. The strong yet soft breez that made her feel fly free. Having her favt Aloo poori l,walking bare footed. Was her favt thing. This was practised ever since they knew each other. They felt it would calm their mind and let their heart open.

Soon she reached to see shrenu waiting for her. They shared a warm hug.

S: kaise hai tu ani(she asked breaking the hug)

A: ek dum khidkhitod actually nai puri 2 rupees ki chal rahi hai.

S: arrey kya hua..

A: apna staan grahan karo. Batati hu.

S:tu nai badlegi annika..

A:😅

They took their seats and ordered for their food.

S: hm ab bata...!

A: ok. Sun. Me directly point pe ati hu. (Without beating the bush) Mujhe na rishi ki baat hi samj nai ati hai shre! Bolte hai ki mujhse pyaar karte hai lekin apne pyaar k liye kuch karte hi nai. Bolte hai ki me unhe chodke na jaou..aur dusre hi pal bolte hai ki wo muje uske paas chod ke ayenge...

S: ek mint kis ke pass..?(confused)

A: ab mujhe kya pata...! Bolte ki mujhe jab bhi kisi se pyaar hoga tho wo KHUD mujhe USS ke paas chodke ayenge.

S: hein ..?! (She let out a lite laugh) Ye kya hai. Matlab shaadi hi kyu ki rishi ne tumse phir...?

A: wahi tho confusion hai.

S:wo chod.. tu bata tu kya chati hai?

A: matlab..?

S: arrey wo..(before she could continue waiter came and placed their order.)

A/S: thank you(to waiter, with the sweet smile he left)

S: hm bata..?!

A:kis k bare me...

S: tu kya chati hai..? Rishi ko le kar.

A: filhal mujhe nai pata shre. Par me unki tarah confused nai hu.

S: tu unse pyaar karti hai .?

A: 🤐

S:ho sakta hai..?

A: pata nai. But shrenu me is rishte ko ek mouka dena chati hu. Aur wo hai ki mujhe allow hi nai karahe. Me try kar rahi hu. Par wo. Pata nai unka kis tarike ka pyaar hai.

S:tu khul k baat kar na

A: wo is topic pe baat hi nai karte... Aur agar kiya bhi, me bolu bhi par mannte nai hai. Me kya karu...?

S:ufff ye itna complicated kyu hai?

A: mujhe pata hota tho tume puchti..?😏

S:kyu aise lagraha hai ki wo sunte nai..?

A: like. Mujhe puchte hai ki me unhe chodke jaoungi ya nai. Me bolti hu nai. Bolte hai ki mujhe jhote tasalli mat do. Ab me ise kaise batou..? Hu tho unke saath. Ab aur kya batou. Aur kaise prove karu.

S: shayad unko tumari try dik hi nai raha. Kuch tho kami hogi.

A:matlab.

S: wo tho tum dono ko hi pata karna hoga.

A: pata nai hai yaar. Meri tho dimag ki dhai ban gayi hai. Jab mujhe kisi aur ke hote huye imagin kar sakte hai tho ye pyaar hi kaisa hai unka .? Chate kya hai wo. Ab shaadi tho ki hai na. Mouka dena chahiye na..? Ab me ise dheere dheere se accept karahi hu tho unko chul machi hai. Kis baat ka.

S: tu ye sab rishi ko kyu nai puchti .?

A: batya tho. Ki wo ye topic ko badne hi nai dete.

S: teek hai time de. Aur tu unhe bhi bata. Jo kuch bhi tera man me hai. Try it out. Shayad unko ye lagta hoga ki you are just trying to make him happy lekin genuinely aise chati nai. Like dil se nai karahi. Unko aisa lag raha hoga.

A: pata nai yaar. Mujhe bas...(sigh) anyway. Tu bhi sahi kehe rahi hai. Mujhe unse hi baat karni hogi.. aur tu bata. Me ne tumare bare me pucha hi nai...

Then they had some girly talks. And Annika backed home. And shrenu too.
She was tiered with the work and the things that were running in her mind about HER husband.
She needed to clear. She needed answers for this.
When she was back home she saw Rano and jay on the dinning having their late coffee in the evening.
Rano saw her entering.

Ra: Annika puttar..

A: ji mummy ji.

J: aja beta chai pe le hamare saath.

A: me fresh ho ke aou..?

Ra: ha ha. Ja jaldi aja.

A: ji me abhi ayi.

Soon she got freshed and joined the couple.
They had their talk they laughed they had their time.
Then Annika went in kitchen. While rano just saw her walking in. And went near her.

Ra: kuch chahiye puttar..?

A: nai mummy ji. Wo rishi ke liye chai bana rahi thi.

Ra: waise me ne suna ki tumne rishi k liye aaj breakfast banaya..

A: ha. Me ne try kiya. Pata nai unko kaisa laga.

Ra: usne hi tho kaha ki tum ne banayi thi. Aur usne khaya bhi hai. Lekin Annika. Tum dono ko beech me sab teek hai na..? Matlab me beech me tho nai gusna chati par pata nai kyu.

A: ji mummy ji sab teek hai. Agar teek nai bhi hai tho me teek kardungi. Apke bete ko na.. teek karna hi hai ab tho.(last line she uttered under her breath)

Ra: kya..?

A: kuch nai.

Ra: teek hai teek hai. Tum Karo. (She was leaving when she she rememberd why she had come behind her) arrey me tho bhul hi gayi. Annika. Hum na bahar jarahe hai. Shaadi ko. Wo Sakshi hai na...(annika's questioning look) arrey wo tumare papa ji ki behen ki beti. Uski shaadi hai. 5 din baad. Dheli me Hum abhi jarahe hai. Tum dono bhi shaadi thak ajana. Wahi batane ayi thi.

A: matlab. Ap jarahe ho..?

Ra: ha.. aur tum dono tho honeymoon ja nai rahe ho tho socha...

(Annika didn't let her complete)

A: ki ap aur papa ji chale jaouge 😅

(she pressed  her lips together controlling her smile)

Ra: daat! Pagli. Bohot Shaitan hai tu Annika.

A: ok ok.  Teek hai. Enjoy.

Ra: arry Hum jarahe hai Taki tum dono enjoy karo.

Annika smiled shyly and rano left. Soon rishi came in and he walked into the kitchen after getting freshed. To be honest he reached their searching for his wife. He was too eager to know her mood. What did she talk about him with shrenu. Why didn't she directly talk to him.
Annika saw him aproch her. She passed a sweet smile.

Rishi inched to her.

A: Rishi..?

R: kya baat hai. Aaj achanak se itna special treatment kyu..?

A: aise kuch nai hai.

R: phir..?

A: wo rishi. Mujhe apse baat karni thi.

R:(there we go) kis ke bare me..? Nai me actually busy hu kal bat karte hai hai na.. ha.

A: Rishi rishi baat tho suniye. Please. (He didn't listen)  Acha chai tho pi lo please.

He stopped at his tracks. He looked back. She came and stood behind him and he turned back all of a sudden  making the cup spil on his shirt.

A: phail gaya raita. Ap bhi na. Ek dum bache ho.

She said dragging him near the washbasin. And clearing his shirt while rishi kept on admiring her. She stood wiping his shirt while his hands involuntarily went to her waist.

A: aap shirt utariye. Chai garam thi. Apko jalan hogi.  Utariye please.

R: hmm teek hai.

He took off the shirt and she examined his chest.

A: ek mint me first aid se ointment le ke ati hu.

R: it's ok rehene do Annika.

A: chup bilkul chup🤫

Soon she was back with ointment. And was carefully Appling on his chest.
While his eyes didn't leave her face. He kept on staring her. She noticed.

A: rishi...?

R: hmm?

A: kya dek rahe ho .?

R: tume..!

A:kyu..?

R: Annika.

A: hm.?

He cupped her face. Patting her cheeks with his thumb pad. Leaning in closer to her. He delicately kissed her left cheek.

R: mujhe tumse dur raha nai jaraha Annika. Please mat jaou mujhe chod ke.

A:(she blushed with his kiss. But the next statement of his triggered her) ek mint. Ap na pura mood hi karab kardeye ho romance ki puri puncture kardi apne. Sach me. Pata nai apko ye konsi booth sawar hain? Kisne kaha ki me apko chodke chali jaoungi .? Haan. Aap baar baar bolte ho me nai jou.  Kahi aisa na ho ki me apki dar ko sach bana du. Huhhh! (She huffed in anger and left)

The night was silent. Rishi was confused and Annika was anger with his confusion.
Rano and jay left for the family wedding and the couple were left alone for some days. Annika tried to talk to him but he didn't listen. And now "phail gaya raita" she soon needed to clear this mess. Otherwise it would be difficult for her to give a chance even when she wants this marriage. She knew she didn't love him but she also knows that rishi is out of character. She needed the answers as soon as possible.
But the next day kept them busy and rishi didn't dare to talk.
Rishi was the one who loved her but why is he acting so weird. Why is he so upto think that she will leave him.

               The evening Annika came home had her chai and was in her room. She got a call from shrenu. After some common talks shrenu brought up the actual reason she called annika.

S: Tune baat ki .?

A: bat karne dete tab na.

S: matlab

A: wo is bare me baat hi nai karte shre. Ab tho mujhe ye lagraha hai ki wo mujhse kabhi pyaar kiya hi nai. Wo tho bas me thi jo pagal thi. Shayad wo mujhe pyaar kiya hi nai.

S: ye tu kya bol rahi hai Annika.

A: ha. Mujhe dar tha unko khone ka shrenu. Par ye tho ulta mujhe kisi or ke sath set kar ne me lage huye hai. Wo samjte nai hai mujhe.

S: tho samja.

A: ab tu mera dimag mat kha shre.

S: Annika annika. Listen. Tu pehele calm hoja. Please. Sun. Tu pyaar karti hai

A: mouka dena chati hu.

S: aniii...

A:ha. Lekin (slight blush)

S: wow.. I mean wow. Thabhi me Sochi ki tu itna chid to kyu hai. Kab se hai ye tumare dil me Haan..?

A: pata nai. Shayad pehele hi din se tha. But halat aise the ki me accept nai kar payi thi.

S: ok. Perfect. Ab tu unhe kahegi ki tume unse pyaar hai

A: lekin abhi abhi tho ye sab. Abhi teek huye hai shrenu me kaise kahu ki mujhe pyaar hua. Mujhe Ishq hua. Unhe acha nai laga tho.

S: arrey acha kyu nai lagega.. of course acha lagega. Tu bas bolke tho dek. And tumne kaha tha na ki jab bhi tume pyar hoga wo khud tume us ke saath bejdenge. That's it try the same same thing .

A: ha kaha tho tha unhone ki jab mujhe pyaar hoga tho wo khud mujhe chodke ayenge(giggle) unke paas... Teek hai. Me aaj raat bata dungi. Waise bhi mummy ji papa ji bhi nai hai

S: oh ho.... Me kuch nai suna.

A: chal bhak.

S: ok ok enjoy.

Rishi stood behind her at their room door. He heard her say "unhone kaha tho tha........ Mummy ji papa ji bhi nai hai" and he started to assume. He started to think that she was finally in love but with someone else. For his thought. His eyes glistened. He felt pain.
His Heart tore into million of pieces.
When Annika sensed someone she turned back to see him.
She blushed thinking of the night. But he was going with the other tormoil which she didn't knew. She prepared herself to give her whole and soul to him to night.
The dinner went silent but there was a flood in Rishi's mind thinking she finally decided to leave him. And her heart was fluttering in happiness that finally she will make a move. And confess everything. He had his dinner and went to his room with giving a glance to her. Though she found it odd but shrugged off as she got a chance to do something special for him. She could not do anything all of a sudden but being and even manager and even planner the mind she has helped her in arranging things that where available for now. She oreder cake silently. Without his knowledge. She decorated the hall and dinning with some cloths and candles available at home. She had some artificial flower vase which had roses. She undid them and decorated around the table. She took out some empty bottels and put some lighting wires in them. She checked it for a last time befor going in to his. No no... Their room. And in the room the atmosphere was totally different. He was counting every seconds thinking this was the last day that he would spend with his wife. He had lot of things going into his mind.  Finally Annika came in to see him staring at the sky standing in balcony.

A: rishi .?

R: haaa!

(he didn't look back he was affraid what if she see in tears and change her decision out of sympathy- he thought)

A: wo mujhe apse kuch kehena hai. Ap mere sath chaloge. Please.

R: Ha bolo. Nai actually mujhe pata hai ki tum kya kehena chati ho. Aur kaha ke jana chati ho.

A:(blushing yet being innocent) nai ap nai jante. ap please chaliye na rishi.

R:(finally he truned) Im sorry but me ne suna tum kisi se haath karte huye. Aur akhir khar tume Ishq ho hi gaya Annika(dry chuckle)

A: rishi. Please me ye kehena chati hu. AP chaliye mujhe dikhana bhi hai.(shy,thinking he got to know that she loves him)

R: wo.. tho tum use ghar bhi le ayi..

Annika was confused now.

A: matlab kisko..

R: koi aya tha na abhi... Usi ko dikhane le jarahi ho..?

A:(cake ka parcel aya tha. Aur kon aya tha) ap kya bolrahe ho rishi.

R: it's ok Annika. Tume kisi aur se pyaar ho gaya hai. Ab tum uske saath jaana chati ho. And jaise me ne tume kaha tha waise hi hoga. Me KHUD tume uske haat soump ka aounga. Tum khush hogi na abhi.

A: rishi(she raised her voice)

R: it's ok. Me me teek hu. Ab koi tume is rishte se nai bandega. Full proof plan banayi hai tumne. Mom dad bhi ghar nai hai na. Tho acha kiya warna unko bura lagta.. ki unki bahu kisi aur ke sath...(that's it. A tight slap landed on his cheecks)

A: nai ap samjte kya ho khud ko...? Haa.. me kya hu apke liye.. kon hu me(tears flowing unstoppable) rishi ap mujhse kabhi pyaar kiya hai bhi ya nai..? Shayd Nai. Karte hote tho ye sab nai hota.. bilkul nai hota rishi.

R: Annika..  ye tum kya bolrahi ho..?

A: me kya bolrahi hu. Wo ap the jo is shaadi ko chate the..? Ab kya ho gaya.. kyu mujhe apne apse during kar rahe ho..? Kyu. Pyaar katam hua ya kabhi pyaar tha hi nai.? Ap bolte the na ki ap mujhse pyaar karte ho. Tho kabhi jataya..? Shaadi ke baad kuch kiya. Shaadi ke pehele din se ap mujhe bagane me lage huye hai rishi. Apne kabi mujhpe HAQ nai jataya. Kyu..? Ap kabhi mujhe pakda hai. Haq jataya hai.? Pyaar jataya hai..? Teek hai nai kiya. Lekin jab me karti hu. Tabhi apko problem  thi. Ap chate the ki me apko chodke na jou. Lekin agle hi pal ap mujhe kisi aur ke saath set karne me lage huye hote Hai. Puchte ki me kya chati hu. Baat karte rishi. Kabhi kiya apne.(her tears where not in the state to stop) ha me maanti hu ki mujhe apse pyaar nai tha. Ya ye kahu ki me maanti nai thi. Lekin apne mujhe mouka hi nai diya rishi. Jab me ek ek kadam badane lagi tho usse bhi apko problem hui. Me karu tho kya karu..? Kya karu me. Aur(she went near him and held his t-shirt collar) ap kya bolrahe the. Me ne bohot sochi samji plan banaya tha na. Ha. Me ne plan banaya tha. Apne pyaar ko apna pyaar batane ka. Lekin nai. Ap bolte te na baar baar me apko chod ke jaoungi. Tab mera hawab na tha. Lekin ab sach me me jarahi hu. Aur ab please mujhe chod dijiye. (She turned to leave) ek mint apko muje mere pyaar se milne ka bohot shock tha na(she held  his wrist and started draging him in the room and stood abruptly) ye hai mera pyar liken ab nai. Jou chod ke aou...
        Me jarahi hu.
(She went out and sat in the dinning hall with her head on the table her tears flowing continuously)

R: Annika annika.. ek mint.

He could get enough time to grasp what was she saying. And he took time to absorb it. Yes with this we can say rishi never let her do anything. He wanted her to be with him but he was not sure what she wanted. He did a big mistake by assuming things. He should have spoken earlier.  But now she is gone. Yes he was wrong. He did a mistake. It was him who loved her. What happend All of a sudden. Why did he stop trying. Why..? Why was he so determined to send her with someone who never existed for her other than him. It was just him meant to be hers. Why didn't he understand this. He fell with the thud on the floor.

He cried and cried.  He thought what did she mean in the last. Who was he that she was in love with. He confusedly look up to see himself. The mirror. Connecting the things. He knew whatever she did all these days was out of love. Yes she was accepting it. But he was the one who ruined it. Again. He sobed he cried. He slept there sitting on the ground at corner of the bed. While she was not less then heart broken. Was this he saw in her all these days. He could not see her love for him. Was she so weak that she could not express the love properly. She slept there. Being tiered of continuous crying.

While the sun raised shortly peaking in his room. She was also up by the time and left for her office making the mind that she will never return back after this. He woke up got ready. When he came out he saw the dinning hall was Decorated beautifully. But not more. He took baby steps and came downstairs.  He walked up to the dinning to get a clear view. He saw the burnt candles. The rose petals,  the botels and lighting wires. And the cake at the center. Written "For new beginning" he really messed up everything. He really did.

The day passed with much difficulty. It was really hard for him to keep calm specially after knowing after seeing her efforts gone waste with his stupidity. He was really a great stupid.

He rushed back home hoping against the hope to see his wife there. But as expected she was not. Yes he knew.
He sigh in defeat.

He called her multiple times but she didn't receive his calls nor replied to his texts.

After her office hours she reached her home. Unhm. The trivedi house. Being angry and totally pissed off.

Anju and vardhan were at the living. Anju watching her favorite show on TV and vardhan was on call sitting next to her with his arms around her shoulder.

She entered in and again her phone was ringing showing up her husband's name. This alerts the duo. And they see back standing there huffing. In anger..? Why..? Uff they didn't know.

An: arrey anu..? Achanak se...?

A: tho kya nai ana chahiye tha..?

An: ab me ne aisa kab kaha...

Vardhan walked to her and instantly got to know that his princess was super duper angry.

V: dolu...? Kya hua.. gusse me kyu hai..?

A: kuch nai.

An: batana... kya hua. Aur rishi..

Again her phone ringed. Riahi again.

An: rishi ka phone hai utha na. Bat kar.

A: me nai karungi. Me ghar chod ke ayi hu. Wapis nai jaoungi. Me bata rahi hu apko.

V: sh sh. Ok ok. Calm down. Teek hai. Ab fresh hoja. Phir baat karte hai ok.

To be honest vardhan was controlling harder to not let out his laughter.  For him his princess was looking adorable and cute.
As she marched in he left a soft laugh. They saw her walking in her room.

An: vardhan..! Kya hai. Kyu has rahe ho..?

V: aur kya karu anju...kitna cute dikhrahi thi meri dolu.

An: ha. Par. (Back to the words annika said) Hua kya hai. Ghar chod ke agayi and all...?

V: dek te hai. Let's wait. Ab wo khud batayegi tho teek warna don't interfere.  Khud use solve karne do.

An: ye tum keherahe ho vardhan..? To let her solve on her own..? Seriously..?

V: ab kuch aur hota tho I would. Khuud padta uski help karne. But ye pati patni ka matter hai anju. They need to talk. And jitna me rishi ko janta hu. He will not let this happen. Abhi wo karo..

An: kya..?

V: arrey wahi jo Anu keheti hai...

V/An: chill maro!(they laughed)

She got freshed and changed her outfit.
She came out to get her mind freshed. She was waiting for her parents to ask about her sudden arrival. But no. They didn't bother.

A; matlab apko bhi meri padi nai hai na..?

Anju and vardhan were on hard time to hold back their laugh. Seeing their expression.

A: mamma... papa...(she whined)

V: acha OK. Come here.(he took her in his embrace)  baito. Anju..?

Anju understood and went in to the kitchen to being her some snacks.

V: kya hua hai.

A: jahgda. Apke damad ji ke saath.

V: tumare PATI ke sath...

A: hm wahi. Ab na me jaoungi hi nai unke paas kabi nai. Me yehi rahungi.

V: ok ok. Teek hai.

A: teek hai..? Ap nai chate ki me rishi ke paas wapis jaou..?

V: tum jana chati ho tho ja sakti ho... tum chalogi..?

A:.... umhm nai nai joungi.

V: teek hai phir. Ek mint tumne rishi ko  bataya ki tum yehan ho..?

A: nai. Kyu batou.?

Again she got a call from him. Again she ignored.  It was late in the evening. The clock striked 7pm and she was not yet home. For rishi.
He called vardhan to confirm if she was there.
He called and confirmed about Annika being there. Without giving a hint to Annika.

Annika was eating some junk food while watching TV and letting her phone ring. Soon rishi came in.

An: rishi..? Aou beta. Baito.!

Annika was fuming in anger.

R: nai nai mom. I'm fine.

A; kyu aye hi ab..?

R: kyu nai asakta..

A: nai askte par phir bhi aye ho na ap.

R: tum kyu ayi ho yehan.. me waha pe pareshan ho gaya ki meri biwi kaha chali gayi. Aur tum yeha pe ye.. ye Chips aur ye cartoon dekrahi ho...!

A: excuse me. Don't you

R: kya karlogi..?

A: bolke dikaou ya kar ke dikaou.(she inched closer to him)

R: I'll go with option B, lock kar do.(he too stepped closer to her)

A: ye hot seat nai hai.

R: lekin option tho wahi hai.

All this while Vardhanjali were truly enjoying the show.

A: ap jou yehan se.

she slightly pushed him with that he stumbled a little

A: riahi..!(worried)
it was again Annika who help him stand.

R: teek hai chala jaounga. Lekin tumne mujhse bina puche mera ek Imp cheese le k ayi ho...

A:kya hai me ne kuch nai le ayi. Me office se ayi hu. ap bas jou yehan se

R: ab me dund k dikou tho?

A:arrgghhh😖😖 what ever jaldi dundo aur apna saman le k jaou.

He entered her room and called her.

R: Annika tumari bag kahan hai..?

She was still standing out side and vardhanjali enjoying the show and the TV was switched of long back.

A: meri bag me kya hai...

She marched to her room. She saw him searching all over her room. Under the bed. In her vanity. In her cupboard.  Under the pillow. Washroom and everywhere.

After searching her room for some time

R: me bhi na samne hi hai me bhi idar-udar dundra hu...(he inched closer to her)

A: kya hai....(he had her bag in his hand and scooped her all of a sudden.  Vardhanjali witnessing there nok-jhok felt aww)

A: ye ap kya kar rahe ho. Utaro mujhe. Papa.. mamma.. deko na..

V: ha wahi dek hi rahe hai.

An/R:🤭🤭

A; mamma...! Rishi. Chodo mujhe ap ye kya kar rahe ho.. chodiye.

R: sorry for bothering mom dad. Meri biwi ko me le jaraha hu. Apni dhulania ko. Thank you. Bye.

V/An: bye bye. Take care. Bye  dolu/anu.

Rishi reached his car with Annika being in his arms. She was wriggling and hitting him to put her down. But no. He made her sit in the passenger seat. And tied belt.

R:ab utarne ki khoshish ki na tho dek lo.

She sat there being a angry kitten.
He came to his driver's seat and they drove back home. All the while rishi was staring his cute angry wife while this cute angry wife was fuming zeher
       They reach home and this little kitten was still angry. Rishi came out and opend the the door for her. But she was not paying any heed to him. She still sat there.

R: ab aougi..?

A: nai. Me kyu aou. Nai aounui. Mujhe ghar jana hai. Bas.

R: ye hai. Ghar. Hamara...! You get it..? Now get down.

A: me ne kaha na nai.

R: tho tum aise nai manogi.(He scooped her again) Adat hogayi kya apni pati ke baho me rehene ka..?

They reached their room and soon rishi put her on her feet Annika threw her bag aside and started hitting his chest with her hands. And those tears which were not invited were flowing down. Though rishi had a smile seeing her back home. But he was the actual reason for her to leave him and go.

A:kyu kyu karte ho ap aisa. Mujhe jana hai. Me jaoungi. Me yehan nai rahungi. Mujhe yehan rehena hi nai hai...

with  each word she hit him on his chest though he dodged but was actually enjoying it infact.

R: I'm sorry Annika please mujhe. Ouch. Naaf kardo...

A: kya hua..?(worry over her face)

R: mujhe chod ke mat jaou. Me mar...

Annika palm blocked him to continue it further. He pulled her in his embrace a tight one.

R: me samj gaya ki mera galti hai. Please Annika... I love you.

A: rishi...(she sobbed there making his shirt wet with her tears)

R:(while stroking her hair) ek baat batou. Tume akhir ishq ho hi gaya. Hai na..

A: hm. Wo bhi apse.

R: ek aur baar kaho please.

A:(breaking the hug looking straight into his eyes) ishq hua hai rishi. Apse.. me apse pyaar karti hu. Bohot.

R:(pulling her back in his arms he had his happy tears) tum.. maan gayi. Tume pyaar ho gaya.

A: ha. Kyu ki me apki tarah nai hu.(wiping her tears) Raita nai phailati hu. Bas hai, jo hai wo hai.

R: lekin me ne paila diya tha na..? Me ne dekha tumara arrangements.  I'm Sorry Annika. Me na sach me ek number ka bhudhu hu. Samaj hi nai paya.. dek hi nai paya ki meri biwi mujhse pyaar karti hai.

A: ab dek liya na..?

R: ha. Ache se. Thank you. Annika. (He held her hands in his) me bas janna chata hu. Kab se..?

A: kya kab se(blush)

R: ye ishq kab se hua..?

A: pata nai

She was leaving but rishi was quick enough to hold her back.

R: idar aou. Baito. Please mujhe baat karni hai.

He brought her delicately and made her sit on the bed and he sat near her  on the ground.

A: rishi.. ap idar aou.

R: batou na(ignoring her request)

A:sach me rishi muje nai pata. Lekin me pehele se bhi apko kabhi nafrat nai karti thi rishi. Kabhi nai. Wo halat aise the ki me cha kar bhi apna pyaar qubool nai pati. Mujhe apne drop kiya tha peheli baar jab hum mile the. Wo best tha rishi. Sab se best din tha. Uske kuch din baad hum phir se mile. Par apki shaadi ki tayari me. Tab bhi mere mann me kuch nai tha. Aur hamara jaghda... papa ke hospital me milna. Apko shaadi. Neha ka jana. Hamari shaadi itni jaldi hui. Aur usme bhi Neha agayi. Phir uske baad logon ke tane. In sab me me kaise accept karu rishi...?
Aur ye sab tho waise bhi teek tha. Par ap. Ap tho bilkul hi alag disha me ghumrahe the(his soft chukle) pyaar tha lekin pyaar karna nai chate the. Mujse door raha nai jata par kisi aur ke hawale karna cha raha the. Me apne apko mouka dena chati thi. Is rishte ko mouka dena chati thi. Par nai ye mahashay ko usme bhi problem hai. Mujhe shaq tho pehele se hi tha ki ap na thoda dimag se....(she made a gesture showing him he is off) lekin ye sab ke baad na yekin hogaya... (pause) Mouka dungi thab pata chalega na rishi ki pyaar hota hai ya nai. Phir apki accident (unknowingly she held his hands tightly) sun ke mera dhadkane tham gayi thi rishi. Pata nai kaise kaise khyal arahe the man me. Jab thak apko nai deki thab thak mere body me jaan hi nai thi. Tab mujhe pata chala me apko khona nai chati. Hargis nai.

R: itna pyaar karti ho mujhse Annika..? Aur meri phuti kismat me samj hi nai paya.

A: kismat nai akal. Kismat achi hai warna me nai ati apke pas wapis.

R: sh(placing his finger on her lips) phir se aise mat karo. Me tume Jane hi nai dunga kabhi nai. Hamesha apne paas rakhunga.

A: I love you.

R: I love you Annika.

He inched closer. And she moved back. He laid over her. While her cheek turned crimson red seeing him over her. That too this close.

R: and what was that " for new beginning "...?

A: it was for our "new beginning"

Kissing her forehead.

R:chalo. Adhuri kam ko pura karte hai.

A: matlab.

R:(ruffled her hair) chalo dikata hu.

He brought her to the terrace. He had done arrangements. Decorations. The cake "For new beginning" he smiled and escorted her near the table.
While annika's eyes were beaming happiness and just love.

A: rishi..?

R: I had to make it up to you Annika. Ye barpayi hai Annika. For every mistake I did.

A: (cupped his face) sirf ap galat nai the. Me bhi galat hu. Me ap se zyada duniya ki suni tabhi ye raita paila hai. Warna tho hum mela karte hamari zindagi ka. Aur abhi bhi bohot Time hai rishi.  Khub barpayi karenge. Dono mil ke.
    Ab cake cut kare mujhe khana hai😋

With this rishi chuckled.  She definitely knew to change one's mood.

They did their cake cutting session.

R: aur...?

He said licking the his thumb which was caked up.

A: aur kuch nai. Aur kya hona chahiye tha..?

Rishi see her eat the cake so adorably. She had just put the cake slice into her mouth and rishi inched closer to her removed her hand holding the cake piece and he attached his lips with the other end of the cake. He looked at her eyes for confirmation weather she is comfortable or not. He saw she was happy and shy. With which he was sure about what he was doing. They intensely share their cake eating session and with every bite rishi was  getting closer to her. She knew it was coming. She was ready for this too.
He inched and finally the cake was over and he was breathing on her lips.

R: Annika..?

Annika knew for what he called her out. She nodded shyly.
Rishi slowly licked her lower lip. While she cluchted his waist in anticipation.
He held her nape keeping her in place. He attached himself on her lips. It was delicious for him.
She took time to reciprocate but did it soon before he could leave her.
This lasted long.

And they become one soul. They accepted what was theirs. And were happy about what they were and what they are.

The end of this book.
Hope you guys liked it.
And thank you to each and everyone who were with me all these days with this book.
Thank you for those who voted and commented.
That really kept me going on.

For more books you can go through my profile.
Do vote if you like the book. And comment what ever you feel.

Thank you.

Love
- Author ❤

Continue lendo

Você também vai gostar

71.2K 3.1K 34
This is basically a fan fiction based on the love story of Prerna Sharma and Rishab bajaj from the very undeserving but famous show Kasauti Zindagi k...
9.2K 532 19
So basically it's a new ff having not so much parts. The story continues before the heera mandi track where Anirudh sent Bondita out of the mansion...
74.8K 3.1K 35
this story is completely my imagination. it's just for fun so forget about votes and enjoy it. it's a mature content so read only if you are comforta...
24.7K 1.9K 18
Copyright ©️:Janescripter #Anuseena Fanfiction The story starts from Anubhav and Hassena were alloted for the same Mission. Initially reluctant Hasse...