Tum Dena Saath Mera

By Sunflower_Shakhi

This story takes place after Shaurya fills anokhi's Maang. Shaurya reached home but his mind was still roami... More

Author's Note
Sach
Saat
Raat Akeli Hai
Dosti
Shakti
Golmaal
Grah Pravish
Ghar
Tu Zaroori
Kaise Katega Pal har Pal
intezar hai tera intezaar hai
Shaadi Mubarkh
Taayari
Aaj Hai Sagai
Mehndi Hai rachnewali
Haldi
Vivah
Calm before storm
Judai
Majboori
Tum hi anna
Phir bhi tumko chaahunga
Ruke na ruke naina
Jeena
Hamari Aduri Kahani
Tere bina zindagi se
sukon mila
Lakh Lakh Vadhaiyan
Sanu ek pal Chain na aaye
Tere saath hoon main
Chandaniya
KYA KEHNA
Mubaraka
Ghar
Likh Ke Mehndi Se Sajna
Nach na jane aangan tedha
Nachde ne saare
Pyaar ka rang
Note
Happy Ending

SIAC Fest

2.6K 106 11
By Sunflower_Shakhi

Next morning was crazy for SIAC. All the students were getting in their last rehearsal and practicing for the last. All the Board members , Trustees and other big people for the education department will be there....Anokhi had woken up extra early that day to make sure she stays on top of everything..." Tu aari hai na..Kab tak aagi" Anokhi was video calling Babli on the phone..." Aare meri jaan hum log time pe pahunchne wale the lekin ek problem hogi issi liye mujhe aur Ahirji ko Police station jaana padega toh hum nahi a pange sorry ...."KYA aise kaise tu ne promise kiya tha aur tum log nahi.." Ankohi was so close to crying ... Babli noticed and said tu tension na le...Aur tu baitha itne tension kyun...kapurthala mein hamesha first aati teh...

Anokhi was more nervous because her whole sasural was gonna be there and no one from her side was gonna be there other than Shaurya and Shaan sir...." di woh alag baat thi...aur''she was cut by Ahir who had popped up out of nowhere' aare Anokhi good luck tum accha hi karo gi...she smiled slightly.."Thank you Ahirji..acha aap log jao main phone rakh thi hoon'' she puts the phone away and calls Shaurya but his phone was not reachable...

''aare subha se phone kar rahi hoon pata nahi kaha honge"...she just wanted to see him once he was suppose to be here early in the morning but when he she went to his office but he wasn't there...should she go again..she stood up and walked out of her room...she looked all over campus asking every person "Shaurya sir ko dekh".. Shaurya sir pata hai kahan hai"...finally she got tired and sat down on the stairs..." mein hi pagal ho joh pagalo ki tarha inhe dhoondh rahi ho..." she put her head down....What Anokhi didn't notice was that Shaurya had been following her everywhere she went..he did want to come in front of her because he wanted her to realize that she has nothing to worry about and wanted her to be confident....

"Anokhi tu yaha kya kar rahi.." asked Reema coming sitting next to her... " mein bas aise hi bahut dar lag raha hai yaar" said Anokhi..."Anokhi tu competion se toh nahi dar rahi baat kya baat hai''....Reema knew that it wasn't the competition that was bothering Anokhi rather it was something else...Anokhi looked her and said "yaar mere pura sasural aane wala hai aaj..." Reema broke into laughter "kya tu bhi" ....Anokhi looked annoyed "Reema yahan meri jaan ja rahi hai aur to haas rahi hai..mera naam sun ke 440 volt ke jhatke lag jate hai....upar se woh toh mujhe se naraaz hai kyun ki unhe lagta hai ke Shaurya mere vajah se ghar chod ke gaye hai... ''....." Hayo rabba Anokhi pagal hai tu adha Sabherwal house tujhe pasand kartha hai aur baki adha dheere dheere maan jayga...aur abhi tu na competition pe focus kar samjhi...acha mein na chalti last time dance rehearsals kar ke ready hojati ho...tu mujhe backstage milna okay....Reema left but Anokhi was still sad she saw a street vendor who was selling Ice cream she went to him and grabbed Ice Cream and sat on the stairs...."Sab mujhe bhul gaye...koi parwah hi nahi hai meri kisi ko...she said with an upset look...just when she heard '' Anokhi kya hua akele akele kiss se baat kar rahi ho'' she turned around saw Shaan....she stood up immediately and said "Sir Apne PS ko dekha" she asked without wasting any second...Shaan just smiled.."tumhare PS toh kab ke yaha achuke ki hai tumhe nahi mile ..." he said pulling her leg...KYA'' Anokhi shouted..."Haan waise bhi tum yaha kya kar rahi ho tujhe toh andar hona chahiye..."

Anokhi looked at him with tears in her eyes ''Sir pata nahi kyun dar lag raha hai jasie kuch galat hone wala ho..aur koi hai bhi nahi yaha PS pata nahi kaha hai Babli di bhi der se aagi, aur Astha mam ko kuch kaam agaya hai ..aur Ice cream bhi khatam hogi she showed him the pack...Anokhi started crying....Shaan just laughed at her cuteness and put his hand on her shoulder..."acha aur Ice cream chahiye.. He asked her she nodded her head..." acha chalo lekin rona band karo aur ek baat batho hamari sherni Anokhi kahan hai...jis Anokhi ko hum jaante hai na woh kisi se nahi darti...chahiye koi bhi hoon har musibat ka samna karti hai...aur use kisi ke bhi zaroorat nahi hai...mujhe pata hai ke tum Bhabhi aur Bhaisab ko lekar pareshan ho lekin tum uski tension mat lo Shaurya haan, Mein hoon aur Astha hai tumhare saath tum daro mat and give your best... hai now come on smile aur chalo Ice cream khane....

They went to the vendor to get more ice cream...on there way back Shaan noticed Anokhi was still sad..."Anokhi agar tum kaho to phone karke tumhare PS ko daant do..." she laughed "arey nahi nahi sir..bas koi nahi aane wale toh bas thodi upset thi...just then she heard " Asie kasie nahi aate" it was Babli,Astha, Kanchan , and Gayatri...she smiled looked at Shaan who pointed at them them..She ran to them and hugged them..." Aap log...app log to nahi ane wale teh na..."

she looked at them smiling ..."kisne kah... Bablji toh subha se bhaag rahi haan chila rahi thi chalo Ahir Ji jaldi der hogi laughed Ahir... Babli slightly hit him on his arm and said" aise kaise nahi aati meri Nikki ke liye itna baad din hai or mein use support karne nahi aati..."she hugged Anokhi... Astha walks up to her..'' main hamesha tumhare har competition mein tumhare saath thi tho iss baar aisa kaise ho sakta hai ke mein tumhare saath na hoon...she said with a huge smile and put a kala teeka on her.. "Haan Anokhi beta tum na first aaogi dekh na..." said Gayatri..." Haan tum na sabse best dena aur Sabherwal khandan ka naam uncha karna..." Said Kanchan excitedly leaving everyone confused...then she caught herself...." kya matlab" Astha looked at Anokhi and Kanchan..." woh..woh..woh Taiji SIAC humara collage hai na tho hamare hi naam uncha hoga na..." she said, fixing her mistake... she went and hugged Anokhi and whispered 'Sorry"... Kanchan was the only one who knew about the wedding..."Arrey koi dhai shakar nahi laya kya" said Shaan..".Haan".. said all the ladies pulling out small containers all broke into laughters...Babli said hesitantly " woh mujhe laga ke koi nahi lage toh mein leke aaye.."..." Aur mujhe laga tum bhul jaogi" said astha laughing ... Lekin Kanchan tum kyun laye mein kaha tha na ke mein rakh dongi..." Gayatri said ...woh maa badi taiji agai thi tho mujhe laga ke app ko mauka nahi mila hoga.....Anokhi laughed" ab toh mujhe first aana hi hai....and feed they her dahi shakkar and gave her blessings....

Shaurya had been watching all of this from far away he had been smiling at how almost everyone in his family loved Anokhi and why shouldn't they she was someone who spread joy, love, and positivity..if only Badi maa and Bade papa could see this and accept her...he had laughed at what Kanchan had said "yeh marwagi ek din"....But he could still see in her eyes that she wanted him and this was the problem...the unique thing about her was that she didn't need anyone but after that night it was that she was getting depended on him little by little and he had to make an end to in before it got worse...because she was Anokhi and he didn't want her to lose herself, her identity just cause she was married to him...

He put on a serious face and grabbed a file pretended to in engrossed and started walking to Ankhoi and rest of the family...Anokhi was talking to everyone when she saw him..she got so happy and ran to him ..."PS tum kaha teh mein subha se dhoondh rahi hoon...kya kar rahe the....tum sun kyu nahi raho...Shaurya naraz ho kya...issi ne kuch kaha hai...tum woh shaart ko leke pareshaan..." she asked him so many questions..Shaurya was ignoring her when she pulled his arm..." THIS IS A COLLEGE MS.BHALLA..he shouted ''Anokhi was hurt " Ms.Bhalla? She questioned him ...."Shaurya kya hua tum mujhse aise kyu baat kar raho"...

Hearing this The whole family came to see what was going.. "Anokhi Shaurya kya hua" asked Astha.... Anokhi was so confused Aap ko pata hai aapki problem kya hai aap kab kya soch the ho woh kisi ko nahi pata...aap ko yeh bhi nahi pata chal tha ke hum kaha hai...sab ke samne..." Dekho Anokhi mera mood Kharb mat karo " said Shaurya ....Mujhe dekh apka mood agar kharab hota hai na toh aap mujhse baat he maat karo na....I'm sorry mujhe na apse baat he nahi karne... Mujhe Fest ke liye late ho rahe she wiped her tears and walked away... "Shaurya yeh kya tha hai bolo..." Shaan yells at him...Haan Shaurya tumne use pe kyun chillare teh..." said Astha....Shauryaji apne wada kiya tha na ke mer behan ki akno mein aansu nahi aa gaye..aur agar aaye thi mujhse bura koi nahi..." Professor tum na left dekh the ho yaa right aur chillane lag jate ho ...use din restaurant mein bhi...Shaurya was getting annoyed..."ek baat batao tum yaha kyun aaye tumhe na Goa ke samundar mein doob jana chayyie..." Ahir was getting annoyed " eeh Professor baat mere nahi Anokhi hai ''.... "Excuse me tum Anokhi ki chinta mat karo main hoon uska... Shaurya said with full attitude.... "uska kya"...questioned ahir ....

Shaurya didnt know how to answer this he saw the confused look on his parents face ...when Kanchan came to his rescue..." Bahiyya app batao apne aisa kyun kiya...Shaurya took a deep breath and Explain.... "ap logo ne dekha Anokhi aj kal thodi dari hui haan..use kissi na kissi ke zaroorat hoti hai...Anokhi aise nahi ha woh kisi se nahi dar thi..ussi bade papa aur badi maa ka dar hai use lagta hai uski wajah se main unse alag hua hoon...aur main uspe chilla kyon ki main chahta hoon ke use gussa aaye aur use gusse mein woh apna dar bhi nikal de...the everyone looked at him when Shaan said" "Haan yeh baat sahi haan mein bhi dekha that aaj Ankohi ko who akal akal ro rahi thi..." lekin tumhe lagta hai ke yeh idea kam aya gaya...said Astha worriedly she was really worried for her.."Maa trust me" Shaurya Assured her.... Agar mere bhen ko kuch hua to dekh lena...Babli said angrily and she left towards the auditorium ..."I'm with you professor" Ahir said supporting Shaurya...Bichari woh tho naraz hogi said Gayatri... "App log chinta mat karo ab dekh na hamari sheri kya kya kar thi hai...Shaurya said with a Smirk....

Here Anokhi was in no mood " Pata nahi kya ho jata hai....she was so angry that she was yelling at everyone she came cross....she didn't realize when she had bumped into Devi And Tej...Ehh ladki dekh nahi chal sakti...said Tej .... ANOKHI naam hai mera .... Aur Aap bhi toh dekh chal ke sakth hai Anokhi said then she realized who she was walking too ...ek tho tumhe vajah se mera beta ghar chod ke chala gaya aur......Anokhi was in no mood to listen "Aap ka beta mere wajah se nahi apke galti ke wajah se chala gaya hai...mujhe blame maat karo app log...Anokhi said walking away...dekha Tej kaise zubaan chala ke gayi ye....said Devi angerliy...haan dekha devi tu chinta mat kar iss ke par jaldi kat jaye gaye...All Of this was notice by Shaurya , Astha ,Shaan, Kanchan, and Gayatri...Shaurya finally saw the old Aonkhi..." yeh toh sach mein sherni hai'' said Shaan...Haan bhabhi ji aur Bhaisabe ke samne asie baat karna imposible hai said Astha..."..."Shaurya bahiyya sambal ke yeh tho gusse mein aap se bhi aage nikali said Kanchan ....Acha chalo sab auditorium event chal raha hai Kitty ka'' Shaurya said.....

By the time Anokhi reached the stage only a few question were left for Kitty to win " kya hua" she asked Reema " aare dekh na hum last mein hai.." she said with a upset look other student have given up hope " aare mujhe nahi lagta hum jeetenge".. "Ohh shut up zyaada bola na tho sir fodungi" Said Anokhi the student walked away....Kitty had done well in the quiz competition but not as well as others the other students SIAC was in the last position..the students kept pressing buttons and getting the questions right which was making Kitty nervous...she eventually picked up the pace and started answering the questions correctly....the audience kept cheering who wrote Vande matrum..the host asked "Bankim Chandra Chatterjee" Kitty answered.....who was india's acting Prime minister lekin prime minister nahi ban sakte she answered Gulzarilal nanda...and the tie breaking question what year was the 3rd law of motion invented by Albert Einstein....Kitty Hesitated...Anokhi knew the question was a trick question she wished Kitty would just look at her ...and somehow she looked at and Ankhi nodded her head when kitty said " sir yeh galat hai Law or motion Einstein ne nahi Newton ne discover kya the" the whole audience was quite...biting their fingers aur "issi ke saath quiz ke winner hai Kitty Sabherwal" announced the host the Whole SIAC side of the auditorium broke into loud claps the saberwals were happy and shocked at their Daughters accomplishment.... The Sabherwals went backstage to congratulate her...Kitty came running with the trophy but instead of running to the family she ran to Ankohi and hugged her tightly....Anokhi looked at everyone's faces...Shaurya Astha Shaan Kanchan and Gayatri were smiling..while Tej Devi alok and Bebo were looking in disgust... Kitty separated and looked around and mumbled sorry she took blessings from the elders and her parents. Her family was busy congratulating her. Kitty looked at Anokhi and smiled at her and mumbled Thank you...Anokhi smiled back....

The next event was Debate. It was Anokhi's competition...Shaurya sneaked backstage which was completely empty at the moment and saw her really upset she was talking to herself " Nikki tu kyun dar rahi Kapurthala mein badi badi baat ka rahi thi ab kay hua "..."Anokhi" he said she was just highly upset with him she just ignore him when he came and hugged her tightly from behind ...she tried to push him back but he is to strong for her..."Acha i'm sorry mein tum pe chilya lekin mein ne tumhare liye kiya..mein nahi chahta ki mujhse se shadi karne ke baad tum apne aap ko bhul jao..."he said explaining himself... 'Liken mujh pe chalna zaroori tha sab ke samne" she said ...he laughed Umm Haan kyun tum hamesha mujhse gussa dila thi ho tho aaj mein badla liye...maan na padga mein bhi ziddi tum bhi ziddi hamare bache kitni ziddi honge...this made her laugh...when he said "Hasee toh phasee.." accha suno meri baat aab daro mat yaad karo ki tum kyun apna shadi ka mandap chod ke aai..yaad karo tum ne SIAC mein aane ke kya kuch nahi kiya... mujhe woh Anokhi pasand hai jo mujhe meri jaan kaha thi haan meri sherni..." Anokhi smiled and looked at him..Thank you mere hamesha saath dene ke liye....accha ab jao jaldi mein tumhara wait karta hoon okay he kissed her head and walked out... Babli had heard the whole conversion ...."Ahirji mein na humesa soch thi ke Shaurya Saberwal meri behan ke layak nahi hai lekin aaj sun aur dekh bhi liye unse accha mere behen ke liye koi nahi"... "yeh baat toh hai "..said Ahir though he had feelings for her he realized he could never lover like Shaurya could so he had stop his feeling a long time ago...both of them went and sat in the audience...

Anokhi was going against a guy who was making an argument about how women have the same equality as men yet they complain about things this was making Anokhi angry...''Yeh tho gaya" said Astha to Shaan who laughed...Now it was Anokhi's turn

"

nari jag ka mol hai... nari se sansar... nari jeevan dayani... poojo baram baar..

iss desh mein ek aurat ko puja jata hai..lekin dewar ke peeche ek aurat ko maar aur pita jata hai betiyon ke sapno ka khoon kiya jaata hai...beti bachao beti padhao ka nara bolo ki zaroorat hai kyun aayi... kya koi mujhe bataye ga...kyun ke abhi bhi is desi mein ek ladki hona shrap mana ja tha hai...ek ladki ke paida hone se he ghar wale paise jama karne lag te hai dahej ke liye..jab hum chote hote hai toh hamare haath mein gudiya ya phir kitchen set pakda dete hai aur ladko ke haath mein pen ya phir bat..iss society mein abhi bhi log hain jo kehth hai ke padh likh ke kya kar gayi jaana tho sasural hai...beta trophy laye tho pure mohalle ko pata chalta ha.... lekin agar beti trophy laye toh kaha jata hai ki jab saas sasur roti banane ko kaha gaye to kya trophy dogi khane ko ... hamare yaha kaarza beto ke padhai aur betiyo ke dahej ke liye jata hai...ek ladki jab bhi koi bhi field mein aathi uske capability pe sawal uthaye jaate hai... aur SIRR aap kis equality ke baat kar rahe hai..kuch ladkiyon ko school aur college jane diya...iss ka yeh matlab nahi ke ek ladka aur ladki ek barabar ho gaye..aapko kya pata ek ladki hoon kya hota hai har kadam pe sawal hai sawal.....Ek ladki ko kitne sare agni pariksha ka samna karna padta hai... . Log character pe shak kargi, husna ka galat matlab nikal denge.....ladkiyon tab azadi mili jab woh padh likh sake... jab who apni marzi se apne sharto pe apne zindiagi je sake apni marzi se shadi kar gayi apne faisle khud lagi..jab woh apni pehchan khud banay gi .Meri pehchan mein hoon....mein ANOKHI hoon falane ke beti...Thimkhane ki patni pehle mein Anokhi...iss audience mein behti har ek ladki aur aurat Anokhi hai... Barabari toh dor ki baat hein abhi hisse dari mil gaye na tho vo bhi bhaut hai...." Her speech left everyone speechless.

All they could do was stand up and clap Shaurya was so proud of Anokhi... the results were gonna be announced latter so she went backstage...Astha and Babli were already there..she ran and hugged both of them...Mujhe tum pe garv hai ki tum mere student ho...aaj tumne hum sab ko proud feel kara hai.. haan Nikki tu ne toh kammal kar diya kas mein bhi teri tara himmat kar paati..." just then Reema came out in tears everyone ran to her" Reema kya hua" Anokhi asked worriedly...dekha na iska pair twist ho gaya said one of the girls..."Anokhi i'm sorry ab kya hoga mein dance nahi kar paungi ".... Tu na tension mat liya hum kuch kar the ha...Just then Shaurya came " guys chalo hamara nam announce ho raha hai...." "PS Reema ko chot lagi voh dance nahi kar paagi..." Anokhi said ...."WHAT he exclaimed ab kya hoga" just then Shaan came chalo sab yaha pe kyun khade ho...Shaurya explained the situation..All stood there not knowing what to do in all of this Anokhi was missing but no one noticed...when Shaan said "hum humare naam cancel kar dena chahiye..." Shaurya looked upset he just nodded his head he was about to walk out when the host Announced " the next performance by SIAC".....they all ran to the corner to see who it was when the music started playing

Heere moti main na chaahoo

Main toh chaahoo samgam tera

Main toh teri saiyyan

Tu hai mera, saiyyan, saiyyan

Everyone turned towards the stage and saw someone sitting in a white lengha in the middle of the stage...Shaurya knew it was his Anokhi...she looks divine in that white outfit...Anokhi!!! Everyone exclaimed....all he head was Astha's voice " chalo sab" they all headed to their seats,,,

Tu jo chhoo le pyaar se

Aaraam se mar jaaoo

Aaja chanda bahoo mein

Tujh mein hi gum ho jaaoo

Both Anokhi and Shaurya remembered their first hug.

And the time they have spent together Shaurya had a huge smile on his face he couldn't turn his face away for a second but soon he noticed she had tears in her eyes..

Main tere naam mein kho jaao

Saiyyan, saiyyan

She looked at Him and quickly wiped his tears

Mere din khushi se jhoome gaaye raate

Pal pal mujhe dubaaye jaate jaate

Tujhe jeet jeet haaroo yeh praan praan varoo

Hay aise main nihaaroo teri aartee utaaroo

Tere naam se jude hai saare naate, saiyyan, saiyyan

Then she brought out a photo frame no one could it but he knew it was his photo

She started spinning with it and held it near her heart and she just looked at the photo and at him and them at his family

Banke maala prem ki

Tere tan pe jhar jhar jaaoo

Baithoo naiya preet ki

Sansaar se thar jaaoo

Tere pyaar se tar jaaoo

Saiyyan, saiyyan

Shaurya at this point knew that this song was for him and her

Bothe were thinking of the night which they became one

Yeh naram naram nasha hai, badhti jaaye

Koi pyaar se ghungatiya deta udaaye

She threw a red dupatta on her head

Ab baawra hua mann jag ho gaya hai roshan

Yeh nayee nayee suhaagan ho gayee hia teri jogan

And grab red kumkum and slide it down her head to her face to her shoulder

Koi prem ki pujaarun mandir sajaaye

She threw flowers in the air

Saiyyan, saiyyan

Heere moti main na chaahoo

Main toh chaahoo samgam tera

He knew she had won their bet and tbh honest it wasn't about the bet it was more about taking a step towards acceptance of their relationship in public...

Main na jaanu, tu hi jaane

Main toh teri, tu hai mera

She kept spinning constantly over and over again until she fell a perfect form

Main na jaanu, tu hi jaane

Main toh teri, tu hai mera

There was a pin drop silence no one said anything...the reason was that everyone was mesmerized by her performance... Tej and Devi looked at each other....Alok said "wah" while his mouth was open and eyes wide...Shaurya was the first one to stand up and clasp the loudest seeing him everyone stood up for her for the second time Shaan And Astha looked so proud while Babli wanted to go hug her sister ,Ahir whistled and clapped hard...Anokhi got up and took a bow... and ran backstage...she saw her go and he sneaked into the backstage making an excuse to everyone her knew everyone was gonna stay seated for few more minutes since there was on last act

she was in one of the changing rooms the whole area was empty due to it being the last event....ANOKHI!! ANOKHI!!! ....."Haan ek minute aayi" but he could wait he looked to which room she was in and opened the door luckily she didn't close the door properly... he came in and she gasped but calmed down seeing Shaurya.....but he was angry "door toh theek se lock karo agar koi dekh leta toh'' sorry she said but he melted seeing her cute face ....he put his arms around her trapping her between the wall and him ..tumne kya kaha that thimkane ke patni.." She bit her tongue and laughed slightly. ''Who nikal gaya muh se aur waise bhi aur ky kethi Shaurya Saberwal ke biwi yeh kehte...." Idea bura nahi hai honestly..".... He was playing with her collarbone "vasie tumne bataya nahi kabhi tum itna acha dance karti hoon..usdin keh rahi thi ke tumhe sifr gida aata hai...". Sahurya said, ''Moving closer and closer.he buried his face in her neck ." Bas woh Reema ko dekh ke rehearsals mein steps yaad ho gaye bas..." she could breathe anymore she was nervous she could see the fire in his eyes..."Achha toh shart toh tum jeet gaye bolo kya chahiye" he said Huskily....."TUM" she want him as much as he want her ...Shaurya looked around making sure the door and everything was locked... and he kissed her ...Anokhi was surprised that he did that "Shaurya yeh kya hai koi dekh lega...Pura Khandan bhaar hai..aur tum.." Shaurya just smirked "toh kya is Khandan ko aage badhane ke liye Romance to karna chahiye..."

He pinned her on the wall and leaned towards her there lips were so close to each other that their hot breath mingled with each other..he slides his hands sensually on her bare wasit making her eyes closed..he started giving kisses on her neck, collarbone..and her cleavage...all of this made her clutch his shoulder tightly..he kept kiss her neck and all her sensitive spots..she couldn't take it anymore her fingers reached his hair and she pulled him down smashing her lips against his..the kiss became so passionately, steamy and wild..their tongues were exploring each other with breaking the kiss her removed her pallu and dropped it on the floor.His hands reached here breasts and he started pressing them.she broke the kiss and took a big gasp and a moan left her mouth "SShhaurya"....he quickly covered her mouth with hands..placing his finger in his lips "ssshh" He captured her lips but this time harder than last..Her nails dug into his shoulder while he was doing his magic...he turned her over and opened the dori of her blouse...she arched to give him more access...his hands roamed on her back....she turns back and opened his shirt button tracing his abs making her hand go down south..He let out a groan to which she quickly covered her mouth "sshhh" he looked at and had both started laughing...he pulled her into him and opened all the buttons of her blouse in one go and threw it on the floor....On she was just standing in her half wrapped sari and a bra on...she pressed her in him and he grabbed her face and kissed her lips he slid down her bra strap and started leaving kisses from her neck to collar bone, the ups and downs of her chest was getting him geared up he buries his face in her cleavage...leaving small kisses on top of her breast...he lifts his face and looks into her eyes...he leans into her ears and whispers.." rok lo varna agar mein aage badha tho..wapas aana mushkil hoga..he looked into his eyes and replied " Na tab roka tha..na aaj ..or naa kal....

He hugged her he turns her over securing all the hook and ties the dori of her blouse...Anokhi reaches and fixes her the sari and through the pallu on her shoulder while Shaurya fixes his shirt..after they were done her gives a peck on her forehead...abhi nahi lekin ajj raat ko tum rokogi bhi nahi rokunga.... Both of them headed toward the stage and waited for the results to be announced.....

After an hour the result were called and SIAC had won the competition Anokhi came running and started spinning Astha "EHHHHHHH dekha Astha maa mein first aayi...."Haan haan Aram se" Shaan said only Astha, Shaan, and Shaurya heard her calling her maa even Anokhi didn't realize what she had said they just looked at each other and smiled wide "kya hua" she asked...kuch nahi congratulations hum toh tumhe dekh ke khush hai said Astha smileed.... Shaurya just stood in the corner watching her excitement... Just then Babli, Ahir, Gayatri and Kanchan came to congratulate her..."wah Anokhi tum tho chaagi kya bolti band ki thi us laadke ki "said Ahir praising Anokhi... Haan aur dance tu ne kab dance karna seeka baata..aapko pata nahi iss ko dance karne ke liye kitne haath pair jodne padthe the...said Babli hugging Anokhi...wasie Shaurya bhaiya aap ne kya gift diya Anokhi ko.....Matlab aap ki student ne first prize jeeta hai.... Kanchaan teased Anokhi and Shaurya..... Umm haan kyu nahi whatever she wants"...He said look at Anokhi"...Just the some ladies came up to Astha they were also the board and faculty members of SIAC and said " App Astha Sabharwal hai na..." said the first lady..."Jee ab Astha Kashyap" she said hesitantly...Shaan was hurt by this and Anokhi saw this and put her arm around his smiling... Shaurya walked up to Astha and stood by her... when the second lady came up and said " Aapke teaching method ke bare me bahut suna hai...Anokhi apki he student hai na...Astha nodded...actually hum na apko job offer karne aaye hai yaha SIAC mein...hum jaante hai ke aap ke family ka collage hai aur hum aapke family problems ke bareme bhi suna hai..lekin aap tension mat lo majority aapke saath hai... Astha just smiled and said'' Thank you lekin iss ki koi zaroorat nahi hai..mein vasps kapurthala ja rahi hoon.." this news came as a shock to everyone.."Noor yeh kya.." Shaan didn't know what to say he tight that everything was going to be okay but..."Haan Shaan mein bus Shaurya theek nahi hota tab tak ruk ne wali thi..aur phir Anokhi Ka competition dekh ne...lekin ab mujhe jaan na hoga... She looked at Shaurya who had a mad and angry look on her face... "Shaurya dekho."..she was cut off by him.".jao aap ko jaana hai aata hai.. Apne itna saal mere aur Dad ke bina bithaye aur ab jab sab theek ho rahe aap ja rahe ho...."....Mam please ruk jao said Anokhi but Astha turned and kept walking she stop when something was holding her Pallu rather it was someone..her two kids Shaurya and Anokhi were holding her pallu...Shaurya....Anokhi yeh kya bachpan hai chodo...she tried to pull but she couldn't...almost everyone in the auditorium were looking at them... Mam..Maa is bar nahi jaane dengaye hum...slowly Shaan came and Held her Pallu as well " haan Noor use bhar galati ke aur uski saza aaj tak bhugat raha hoon main iss baar nahi jaane dunga..." said Shaan with tears in her eyes...Astha thought for a min and nodded her head ....Shaurya Ran to her and hugged her... when she pulled back''and wiped his tear and smiled at him..."Bas bas app ro mat varna tumhare students ka soche gaye.. Unka inta bad and stict Professor..HOD rotlu hai" said Ahir lighting the moment.. She pulled Anokhi '' Aaj mujhe yeh sari khushiyan tumhari vajah se mil rahi hai...bhagwan tumhe hamesha khush rakhe....she kissed her on her forehead... Shaan mein soch rahi this ke ek choti pooja rakh lo ghar pe.." Astha Suggested....Haan kyun jo karna ha kar lekin Ghar mat chod na plz.. He said folding his hands...Shaan she exclaimed... " the ladies who were standing there said "toh job paki..." aare paki mam paki said Shaurya..he pulled his mom into a hug...

All of theis was notice by Tej..Devi and Alok....Bhaisab yeh tho yaha he ghar basane lagi..Alok said..Bas ab aur nahi Tej agar tum kuch nahi kar sakte toh main jaati hoon..hamare beta hamesha hamesha ke liye humse door ho jaye...sadi Devi Panicking...Tej gave an evil look to Astha and Anokhi ab dekh mein kya kehta hoon...iss ladki ko pheli SIAC se nikalu ga phir Shaurya ki zindagi se...

Continue Reading

You'll Also Like

3.3K 348 3
"Itni si h iltija, Dede mujhe firse dil me thodi jagah. Jo darare h aayi, Unko bharenge hum sath milkar. Ishq ki seedhiya, Firse chadhenge hum saath...
66.9K 4.8K 22
Thanks to my Aaru (@__aaaarya___) for the gorgeous cover picture. Copyright Disclaimer: I don't own any rights of pictures used if any. They belong...
131K 5K 41
its dark romance story.....its my 1st dark book....english is not my first language....so plzz ignore grammar mistake.... "leave...
28.5K 2.4K 22
A tragedy happens. Haseena Malik forgets everyone-her mother, her Mpt family,her love and most importantly herself. She finds her new world in Ishq,t...