After patchup AvNeil along with Mowgli and Khanna family are all set to start up a new journey afresh.But journey without nokjhok is not done.So Avni and Neil both again started their nokjhok ,tashanbaazi and hide and seek tubelight love story...
Avni-Neil tumhe kya lagta hain tum officer iska matlab tumhara har baat mujhe sunna parega?
Neil-Ofcourse kyun ki mein ek dashing police officer aur tumhara pyaara paati hoon my dear wifey😎.
Avni-So what?
Neil-Matlab kya hain tumhara?
Avni-Ekbar ghar chalo mummiji se kehke tumhare nak nahi kheechaya na toh mein bhi AvniAyesha nahi.
Neil-Wifey tum baaton baaton pe thodi zyaada rooth jaati hon.
Avni-Neil tum point se hatt rahe ho.
Neil-Acha?Aur tum toh kabhi point pe aaye hi nahi..
Avni-Dekho Neil.....
Neil-Sshhhhh.Tumne inn 10 saalo mein bohot kuch kar liya,aapni maan maani kar lii.Ab sirf mein bolunga aur tum suno gi...(Neil pulls Avni towards himself)
Avni-Neil yeh tum kya kar rahe ho Mowgli aajayega..
Neil-Aayega toh aane doh akhir usse bhi dekhna chahiye ki uske Mumma Papa kitne romantic hain wifey😛😛
Avni-Neil please chodo mujhe ghar jaana hain Bebe Papaji Mummi ji sab humara wait kar rahe hain..
Neil-Wait karne doh...
Avni-Neil.....
Neil-(He was about to kiss Avni the phone rang)....
Neil-Hello Mom..
Shweta-Ohh Gods tillu tu kaha hain Avni ko lekar abhi tak aaya kyun nahi.Oh Gods kaun samjhayega iss ladke ko...Hume Avni ka grihapravesh karni hain jamkar khana hain kab hoga..Tillu 10 minute ke andar tu ghar nahi aaya na toh dekh how i do?.
Bebe-Oh Madam Madona phir se galat angrezi teri chalu hogayi hain..
Shweta-Bebe i gots it yeh tillu na bohot sheiyana ban raha hain.Wo Avni ko lekar kahi aur gaya hain ghar ke wajaye....
Bebe-La phone de mujhe.Neil hum log kab se tum teeno ka wait kat rahe hain.Kaha ho tumlog?
Neil-Wo Bebe humari Car ka tyre puncture hogaya hain😛.Aane mein thoda waqt lagega..
Bebe-Hay rabba.Phir mein Prakash se bolkar dusra gaari bheejwa doon?
Neil-Nahi Bebe uski koi zaroorat nahi hain hum aajayenge..(In whisperingg-yaar mere family bhi na ek bechara pati ko apni patni se milne nahi dete)
Bebe-Tu ne kuch kaha maine suna nagi...
Neil-Nahi Bebe ap rakhiye hum aate hain.
Bebe-Theek hain jaldi aa puttar..
Shweta-Bebe kya kaha tillu ne kab aaraha hain meri babu aur pota ko lekar??.
Bebe-Oh Madona teri itni umar hogayi hain lwmekin yeh bhi pata nahi.Avni sirf teri nahi iss ghar ki bhi bahu hain.Uske bagair yeh ghar bilkul suna lagta hain.Ab toh mere tillu pillu ko saath lekar aayega😊😊😊.
Shweta-Han Bebe wo toh theek hain.
Bebe-Han tu ja jake taiyyari kar mein idhar dekhti hoon..😊😊😊
YOU ARE READING
AvNeil's Story after 10years
RandomContinue of AvNeil's nokjhok love story after patchup after 10years being separated...How will be their nokjhok and tashan read to get through😊😊😊😊😊😊
