"Aacha voh sab chod mai yaha ek bohot jaruri baat batane aaya tha." He said in a serious tone.

"Haa papa, boliye." She said wiping her tears.

"Is case ke baare mein mujhe kuch bohot jaroori saboot mile hai. Vahi dikhane aaya tha mai tujhe." He said.

Abhira's eyes widened with curiosity, "Kya saboot hai, Papa? Kya aapko pata chala hai ki Dadi-sa masoom hai?"

Madhav nodded solemnly, "Haan beta, mujhe lagta hai ki humne Maa-sa ko galat samjha hai. Mainey kuch documents aur records dekhe hain, jo yeh dikhate hain ki Dadi-sa ke khilaaf sab kuch ek sazish hai. Hum Maa-sa ke saath hain, aur humein uski sachai ko saamne laana hoga."

Abhira's heart race, "Papa, yeh sachai ko sabit karke hum Dadi-sa ko insaaf dilayenge."

"Yeh dekho." Madhav showed her a video in his phone.

Abhira looked at it and widened her eyes.

"Papa is mein to saaf saaf dikh raha hai ki hai ki Dadi-sa ki ismein koi galti nahin thi." She said.

Madhav nodded. "Haan beta, yeh video Maa-sa ke maamle mein naye roshni daal sakta hai. Par humein is video ko samajhna aur sahi tareeke se istemal karna hoga. Isko saamne laane se pehle humein aur bhi saboot ikattha karna hoga."

Abhira's eyes sparkled with determination. "Papa, humein is video ko court mein pesh karne se pehle poori tarah se taiyaar hona hoga. Aur humein Dadi-sa ke case ko jeetne ke liye aur bhi saboot aur gawahon ki zarurat hogi."

Madhav smiled at his daughter's wisdom. "Bilkul beta, humein sab kuch sahi tareeke se plan karna hoga. Hum milke Maa-sa ko insaaf dilayenge, lekin sabar aur tayyari se."

Abhira nodded, "Papa, humein jaldi se kaam shuru karna hoga. Hum Dadi-sa ko bacha kar rahenge aur uski sachai ko saamne laayenge."

Madhav placed a reassuring hand on Abhira's shoulder. "Hum milke har mushkil ko paar karenge, beta. Aur hum Dadi-sa ko insaaf dilayenge. Tumhe mujh par vishwas hai na?"

Abhira smiled confidently. "Haan, Papa. Main poora vishwas rakhti hoon ki hum milke yeh case jeetenge

"Mai chalta hu mujhe us bulider aur uske aadmi ko bhi pakadana hai." Madhav said as he kept his phone in his pocket.

"Theek hai Papa." She said while he hugged her and kissed her forehead.

"Yaad rakhna chahe kuch bhi ho jaaye tera ye papa humesha tere saath hai." He said caressing her hairs.

She smiled at him and nodded. She didn't said anything as she was broken from Armaan's words. Madhav left after giving her a reassuring smile.

"Mai kabhi tumhe maaf nahi karungi, Armaan Poddar. Kabhi bhi nahi." She said as a lone tear fell off her eyes.

At night, Abhira completed her work. She took her things and moved out of the office. She started walking on the road with emotionless face. No tears were present in her eyes. She looked pale.

Abhira sat alone on the bench in the quiet garden, tears silently streaming down her face. The only sound was the chirping of crickets, as she replayed Armaan's hurtful words in her mind. She felt broken and betrayed, her emotions raw and her heart heavy with pain.

She didn't knew that she had committed a big mistake by marrying Armaan. She didn't knew she did a mistake by stepping in his house. She didn't knew she made a mistake by interrupting his personal life. She didn't knew that it was her mistake that she loves his family like her own. She didn't knew it was her mistake that she was becoming a burden on Armaan. She didn't know it was a mistake to trust Armaan with her dreams. She didn't know it was a mistake to believe in his promises of support. She didn't know it was a mistake to sacrifice her own happiness for the sake of his family's approval. She didn't know it was a mistake to hope for a future with him. She didn't know it was a mistake to give her heart to someone who never truly cared for her.