part 50

After 2 days of their marriage, they were coming back from the hospital at evening.

They were talking with each other when suddenly someone came in front of their car.

He suddenly applied brake, preventing the person from getting hitted. The person fell in front of the car.

They both got panicked and stepped out of the car to check for the person.
As he turned at them, they got shocked. The person was none other than Manish Goenka.

It doesn't matter how hard she tries to keep herself away of them, still she cares for her family.

She sat down and started checking him worriedly.

Aarohi- "Aap theek hai na? Kahi lagi to nahi? Mai first aid kit lekar aau??"

Manish- "Nahi mai thik hu.."

Aryan- "Please dhyaan se chala kariye road pe agar aapko lag jati to??"

Manish- "Lag jaati to mai Maan leta ki mujhe apne karmo ka fal mil gaya ho"

He said looking at her but she ignored his gaze and got up, making him stand.

Her gaze went on his elbow which was slightly bleeding.

Aarohi- "Ye dekhiye khoon nikal Raha hai...kya karte hai aap???"

She took the first aid box from inside the car and made him sit on the bench at the side of the road.

As they were doing his first aid, he was looking at her with sad eyes. Suddenly he whispered-

Manish- "Sorry beta"

Aryan looked up at him and then at Aarohi, who was busy in doing his first aid and not reacting to anything.

He again said 'sorry" but was soon cut off by Aarohi's voice.

Aarohi- "-- Aap akele yaha kya kar rahe hai??

Manish- "Mai aur Akshu aaye the kuch saman lena tha...vo udhar kuch lene chali gayi "

Aarohi- "Mumbai isn't too safe at night...raat ho rahi hai aap log jaldi ghar chale jaiyega"

Manish- "Tere bina ghar ghar nahi lagta beta"

Aarohi- "Mai Akshara nahi hu shayad aapko ye Akshara se kehna tha..haina?

Manish- "Har baat pe us se khud ko compare mat Kiya kar Aarohi"

Aarohi- "Jo bachpan se dekhte aao vo to aadat ban hi jaati hai na"

Manish- "Aarohi hamne bas tere baare me sochkar sab kiya tha"

Aarohi- "Ofcouse!! Tabhi to mujhe ek toxic relationship me chhod diya "

Manish- "Hame nahi pata tha ki Ruhan aisa...."

Aarohi- "Maine kitni baar batane ka try kiya par aaplogo ne kabhi suna??"

They started arguing when Akshara came running from the back and stopped as she looked at Aarohi and Aryan.

Akshara- "Bade papa aapko ye chot kaise lagi??"

Manish- "Kuch nahi beta bas aise hi"

Aarohi holded Aryan's hand and started moving towards the car.

Akshara- "Aaru...I am really sorry"

Aarohi- "Mujhe nahi chahiye Tera sorry"

Akshara- "Aaru kal ham vapis chale jayenge...please maaf kar de aur gale laga le"

Aarohi- "Akshara please! Band kar ye naatak aur apna sorry apne paas rakh"

Saying this, she sat inside the car, followed by him and went from there.

While driving, he was continuously looking at her again and again. She was furiously looking out of the window.

Once they reached home, she stormed into the room and sat on the bed, throwing her belongings away.

He went towards her and sat down cupping her face.

Aryan- "Kyo golgappe jaisa muh Fula rakha hai??"

Aarohi- "Nahi to kya papad jaise pichka lu??"

Aryan- "Kis liye naraz ho Aarohi??"

Aarohi- "Apni so called naam ki family ki vajah se... 'Tere bina ghar ghar nahi lagta'...bohot jaldi nahi yaad aa gaya??ye log jab man karta hai apna bana lete hai aur jab man karta hai paraya kar dete hai...ek baar me peecha kyo nahi chhod dete ye log mera???"

Aryan- "Aarohi I know unki galti sorry bolne se thik nahi ho jayegi but still, aaj unlogo ki aankho me guilt tha.."

Aarohi- "Guilt?? Unki aankho me guilt nahi tha taras tha...vo sorry is liye nahi bol rahe hai kyoki unhe apni galti realise ho gayi hai balki isliye bol rahe hai kyoki unlogo ko taras aa raha hai mujhpe...mere saath jo bhi hua uske baad mujhe bas bechari samajh ke sympathy dena chahte hai,that's it!"

Aryan- "Tumko sympathy nahi chahiye na to tumhe unki baato ka itna bura kyo lag raha hai??"

Aarohi- "Because I am tired...thak gayi hu mai inlogo ke roz roz ke naatak se... Bade papa ne mujhe apna maanne se mana kar diya tha na to ab kyo aa rahe hai mere piche...why can't they leave me alone!"

Saying this, she laid back, wrapped the blanket around herself and kept the pillow on her face, trying to sleep.

Aryan- "Are change to kar lo"

Aarohi- "Nahi karna"

Aryan- "Accha khaana to khaa lo"

Aarohi- "Nahi khaana"

Aryan -"Ziddi Kahi ki!"

She took another pillow and threw it at him.

He laid beside her and tried to speak but Aarohi kept the pillow on his face and turned at the other side, not giving him a chance to speak.

_____

Short update which you might think as not so interesting but next part ke liye ye part important tha