As both were arguing...Here, Shreya and Ahaan started conversing...

Ahaan- Aree yaar...yeh dono phir shuru ho gaye...

Shreya- Haa na... Aur pata nhi..kitni der chalega...

Ahaan- Hmm..chalo..hum log chalte hain yahase...peacefully Holi manane...

Shreya- Yess..nice idea...chal...

And they both left from there...whereas these two were still arguing...

Anokhi- Woh mujhe laga hi nhi tha na...aap aayenge aaj...

Shaurya- Aana hi tha...tumhari misunderstanding jo door karni thi...

Anokhi- Oh...really...

Shaurya- Haa...aur waise bhi..Tum maan kyun nhi leti ki tum challenge haar gyi ho...

Anokhi- Whatt...? Shayad aapko yaad hi nhi hain ki maine kya bola tha aapko...baat sirf yahapar aane ki nhi thi...aise toh koi bhi aa sakta hain...baat shayad Holi khelne ki thi..

Shaurya- Haa..toh..

Anokhi- Haa..toh aap kaha khelte hain...

Shaurya- Aree...toh yahapar ussike liye aaya hoon na...

Anokhi- Achha...

Shaurya- Haa....issiliye sabse pehle na tumhe hi rang lagana padega...

Anokhi-(smiles)Woh toh aap bhool hi jaiye...mujhe rang lagana itna asaan nahi hoga...

Shaurya- Ohh..really...aur laga diya toh..?

Anokhi- Aapki mehnat bekaar ho jayegi... Aap laga hi nhi payenge...

Shaurya- Achha...challenge...?

Anokhi- Khulla...

To that he smiled back and started moving in her direction as she started moving back...

And then both were just engrossed in hiding or seeking for each other to apply colours...as if only they both were present there and no one else was looking at them...

Other side

Isha- Sab toh ho gya hain na...?

Kartik- Haa...ho toh gya hain...bass koi problem na ho jaye...

Isha- Aree nhi hogi...par bass jaldi se aage ka plan execute karo..

Kartik- Okay thik hain...main abhi sabko bulata hoon...

Isha- Aree sabko nhi...bass Shreya aur Ahaan ko...

Kartik- Aur Anokhi aur Shaurya ko bhi toh...

Isha- Ohh..ok..main unko bulati hoon...

And both went from there to call them...

Other side

Here, Shaurya was searching for Anokhi but was unable to find...
Soon he saw a bit of her trying to hide behind the pillar...to that he smirked and then started to move in her direction not before grabbing some colours in his hand...
He reached there and swiftly held her hand from behind and pulled her towards the other side into the another pillar ...while she was in for a shock...
But Before she could respond she was already being pinned in between him and the pillar.. His both hands were on either sides of her on the pillar...while she was looking at him with widened eyes...

Shaurya- Finally you are caught...

She was unable to respond anything and just kept looking at him as his proximity started affecting her and she started feeling something different....while he leaned at bit more towards her such that their foreheads almost touching....and then he forwarded his hand to apply colour on her cheek....and she instinctively closed her eyes....