9.~Plans & Talks~

Start from the beginning

Anokhi- Aaahh...!!!

Suddenly he heard her shouting..so he quickly moved inside her room worriedly... And then looked for her only to find her standing on bed holding a pillow...

Shaurya- Kyaa hua...aise kyun chillai..? Aur bed par kyun khadi ho...?

Anokhi- Woh..woh... wahapar..chhipkali hain...chhii..!!

She said while making a face still standing on her bed with a pillow in hand....

Shaurya- Whatt?...seriously ...Tum isiliye chillai...

Anokhi- Haa...aap bhagaiye ussko..

Shaurya- Tum chhipkali se darti ho...

Anokhi- Haa..toh...koi bhi darega na... Aap bhagao na ussko...

Shaurya- Main.... Main kaise bhagau..?

Anokhi- Woh mujhe kaise pata...itne bade hokar aapko ek chhipkali bhagani nahi aati...

And he glared her...

Anokhi- Ab aise dekh kya rahe hain mujhe.. woh ussko dekhiye...bhagaiye na ussko...

Shaurya- Woh toh dikh bhi nhi rhi hain abhi ...chali gyi hogi...tum niche utro...

Anokhi- Nhi..woh hain wahipar hain.. table ke niche hain...aap dekhiye toh sahi...jaiye na...

She said while fuming...

Shaurya- Ok..ok..jaata hu...

And he went towards the table and started searching for it...

Shaurya- Nhi hain yaha kuch bhi...

Anokhi- Aapne achhese dekha hi nhi hoga...

Shaurya- Haa..toh tum hi dekho..nhi hain.. chali gyi hogi...

And he went towards her and offered her hand...

Shaurya- Chalo..dikhata hu...nhi hain.. utro niche...

Anokhi- Pakka..?

And he just glared her..so she finally got down while holding his hand...and he dragged her towards the table...

Shaurya- Dekho..hain kya kuch..?

And she started searching for it...

Shaurya- Abhi file dhundo jaldi...

Anokhi- Ok..

And then she finally left his hand and composing herself started searching for file...while he stood there smiling...
Finally she found it and was about to give it to him when she again saw it...and she again screamed...

Anokhi- Mil gyi file.....Aaahh...!!

And in panic she turned and held his hand while placing her head there on his shoulder and closed her eyes in fear...

Shaurya just looked at her in confusion... While she was still there holding his hand...

Shaurya- Ab kya hua..?

Anokhi- Chhipkali...ofcourse...woh hain abhi bhi wahipar..bola tha na...aapne usse bhagaya hi nhi tha...

Shaurya- Ohh..God...kaha hain?...
nhi hain.. mujhe kyun nhi dikhti yeh...sirf tumhe hi dikhti hain kyaa...

Anokhi- Haa kyunki aap dekhte hi nahi thik se...

Shaurya- Aree par abhi nahi hain..dekho...

He said trying to move her....

Anokhi- Nhi...pehle aap usse bhagao mere room se...kaisa hotel hain aapka...itne chhipkali toh kisi bhi hotel mein nhi hote...

Shaurya- Sirf ek hi toh hain...Aur ab woh bhi nhi hain...dekho...abhi maine usse jaate huye dekha...

He said while placing his hand under her chin...and made her face him...
Then she finally opened her eyes and looked at him...then tried to see if it was there...and was relieved that it was not there...
But soon realised that what she did and quickly moved a bit away from him...and both looked at each other...

Shaurya- Finally...

He said while sighing in relief...

Anokhi- Thank god...chali gyi..
Yeh lijiye aapki file...

Shaurya- Haa...

Anokhi- Thank you..usse bhagane ke liye.. warna main iss room mein nhi reh paati...

Shaurya- Its Ok...lekin ek chhipkali se itna kya darna...

Anokhi- Achaa..toh aap ek kaam kariye... ussko na apna dost bana lijiye..aur apne room mein lekar jaiye....taaki woh wapas yaha na aaye...

Shaurya just chuckled at it...and she looked at him..

Anokhi- Aap mera majak bana rhe hain...?

Shaurya- Nhi..maine kaha kuch kiya.. jo kiya woh toh chhipkali ne kiya...
Ok main chalta hoon ab...

And he started moving towards the door... While she just frowned at him....
And he again turned when reached the door...

Shaurya- Waise agar woh raat mein kabhi dikhi toh bata dena...

He said while smirking...and closed the door before she could reply and started laughing louder which she could hear...

Anokhi fumed more at it and then moved towards her bed...

Anokhi- Nhi..main kyun bataungi...aur specially aapko toh bilkul bhi nahi bataungi... main deal kar sakti hu usse khud hi...
Aur..waise bhi woh toh chali gyi hain na... Koi jarurat hi nhi padegi...

And soon she slept...

Next day morning

All had come downstairs except Ahaan and Kartik...and all others were waiting for them...near their car outside...

Anokhi- Kaha hain yeh dono...
(She said irritatedly)

Shreya- Haa..na kabse call kar rhi hu... Utha bhi nhi rhe hain...

Shaurya- Lekin gye kaha hain??

With that both enter there panting...

Shreya- Kaha gaye the tum log...?

Ahaan- Kuch snacks wagere lene gaye the kyunki yeh teri #planning se missing tha..

Isha- Toh uss mein itna time..??

Kartik- Haa...woh baat karte karte pata hi nhi chala...

Shaurya- Chalo kissine toh koi kaam ki cheez laayi...

He said happily and all laughed at him understanding that all three boys are a big foodie...

With that all entered the car while laughing...

************************************

So...How was this one...??
I know this was not that good...but i was not keeping well since few days...
So...but i will be soon back with better one...
Till then please do vote and comment...on this one...
And also thanks a lot for voting and appreciating the previous chapter...
Thanks😊😊😊