STOP!!
She shouted looking at both them..

Shreya- Yeh kya ladhne ka waqt hain??
Aur ahaan tujhe pata hain na uska important event tha isiliye woh abhi aayi hain.. phir bhi wahi baat lekar baith gya

Isha- Haa..na..

Shreya- Maine dono ko chup hone ke liye bola hain...(she said looking towards Isha while ahaan smiled)
Ab chalo jaldi chhupte hain...wo aa rhi hogi

Just then Shaurya enters there casually walking..

Shreya- Aree.. aap kya yeh dheere dheere chal rhe hain.. maharajao ki tarah..decor dekhte hue...jaldi aao aur chhupo...

Shaurya- Wait...mujhe kyun chhupna hain?

Shreya- Nahi..phir aap jaiye wahape..uska wait kariye phir ussko poora surprise bata dena...right...(she said mockingly)

Isha- Yeh kaun hain ?? Wait... Yeh tere bhai hain..?( She said with a smile)

Shreya- Correct..!

Isha- Phir yeh..??
(She said looking at kartik)

Kartik- Main iska dost...Kartik..
Lekin aap..??

Isha- Main... anokhi ki cousin.... Isha...
She said with a smile forwarding her hand to him...
Waise aap dono usse kaise jaante hain??

With that question..all three Shreya, Ahaan and kartik laughed looking at shaurya...and Isha was confused..

Ahaan- Woh..inlogo ke saath business deal hui hain humari aaj hi..toh..

Isha- Oh..toh iss mein hasne wali kyaa baat hain..??

With that Ahaan and Kartik start laughing again..

Shreya- Ek minute.. hogaya tum logo ka introductory session..ab chalo jaldi chhupo warna poora plan gya paani mein...

With that all of them went to hide behind not before putting off all the lights...

Other side

Anokhi got ready thinking it might be some party... But she was happy that she will finally get to enjoy some time on her birthday
So..she got ready and started walking towards poolside searching for Ahaan...

Anokhi- Yeh Ahaan kaha chala gya... Poolside pe toh koi nhi dikh rha aur waha itna andhera bhi hain...
Call karti hu...

While calling him she entered there but as it was dark she was unable to see anything

Iska phone bhi nhi lag rha hai...wait a minute... Kahi yeh koi plan toh nhi...Yess... kuch gadbad toh lag rhi thi..

With that lights were turned on and she turned around...

"HAPPY BIRTHDAY!!"

All three Ahaan, Isha and Shreya shouted at the same time surprising anokhi to the core..
Her mouth just left open to see them and then she looked around to see all decor there...
She could not even form the words and stood there in shock...and all three went towards her..while Shaurya and Kartik were standing in the corner just looking at whatever was happening..

Shreya- Oh...hello...kaha kho gyi..

Ahaan- Aree..bolti band..

Isha- Haa..kaisa laga surprise..??

Anokhi- Tum teeno...ek minute... tum logo ko mera birthday yaad tha...aur yeh sab planning ki...

Shreya- Of course tujhe kyaa laga main apni best friend ka birthday bhool jaungi..
No ways..