They went to the vendor to get more ice cream...on there way back Shaan noticed Anokhi was still sad..."Anokhi agar tum kaho to phone karke tumhare PS ko daant do..." she laughed "arey nahi nahi sir..bas koi nahi aane wale toh bas thodi upset thi...just then she heard " Asie kasie nahi aate" it was Babli,Astha, Kanchan , and Gayatri...she smiled looked at Shaan who pointed at them them..She ran to them and hugged them..." Aap log...app log to nahi ane wale teh na..."

she looked at them smiling ..."kisne kah... Bablji toh subha se bhaag rahi haan chila rahi thi chalo Ahir Ji jaldi der hogi laughed Ahir... Babli slightly hit him on his arm and said" aise kaise nahi aati meri Nikki ke liye itna baad din hai or mein use support karne nahi aati..."she hugged Anokhi... Astha walks up to her..'' main hamesha tumhare har competition mein tumhare saath thi tho iss baar aisa kaise ho sakta hai ke mein tumhare saath na hoon...she said with a huge smile and put a kala teeka on her.. "Haan Anokhi beta tum na first aaogi dekh na..." said Gayatri..." Haan tum na sabse best dena aur Sabherwal khandan ka naam uncha karna..." Said Kanchan excitedly leaving everyone confused...then she caught herself...." kya matlab" Astha looked at Anokhi and Kanchan..." woh..woh..woh Taiji SIAC humara collage hai na tho hamare hi naam uncha hoga na..." she said, fixing her mistake... she went and hugged Anokhi and whispered 'Sorry"... Kanchan was the only one who knew about the wedding..."Arrey koi dhai shakar nahi laya kya" said Shaan..".Haan".. said all the ladies pulling out small containers all broke into laughters...Babli said hesitantly " woh mujhe laga ke koi nahi lage toh mein leke aaye.."..." Aur mujhe laga tum bhul jaogi" said astha laughing ... Lekin Kanchan tum kyun laye mein kaha tha na ke mein rakh dongi..." Gayatri said ...woh maa badi taiji agai thi tho mujhe laga ke app ko mauka nahi mila hoga.....Anokhi laughed" ab toh mujhe first aana hi hai....and feed they her dahi shakkar and gave her blessings....

Shaurya had been watching all of this from far away he had been smiling at how almost everyone in his family loved Anokhi and why shouldn't they she was someone who spread joy, love, and positivity..if only Badi maa and Bade papa could see this and accept her...he had laughed at what Kanchan had said "yeh marwagi ek din"....But he could still see in her eyes that she wanted him and this was the problem...the unique thing about her was that she didn't need anyone but after that night it was that she was getting depended on him little by little and he had to make an end to in before it got worse...because she was Anokhi and he didn't want her to lose herself, her identity just cause she was married to him...

He put on a serious face and grabbed a file pretended to in engrossed and started walking to Ankhoi and rest of the family...Anokhi was talking to everyone when she saw him..she got so happy and ran to him ..."PS tum kaha teh mein subha se dhoondh rahi hoon...kya kar rahe the....tum sun kyu nahi raho...Shaurya naraz ho kya...issi ne kuch kaha hai...tum woh shaart ko leke pareshaan..." she asked him so many questions..Shaurya was ignoring her when she pulled his arm..." THIS IS A COLLEGE MS.BHALLA..he shouted ''Anokhi was hurt " Ms.Bhalla? She questioned him ...."Shaurya kya hua tum mujhse aise kyu baat kar raho"...

Hearing this The whole family came to see what was going.. "Anokhi Shaurya kya hua" asked Astha.... Anokhi was so confused Aap ko pata hai aapki problem kya hai aap kab kya soch the ho woh kisi ko nahi pata...aap ko yeh bhi nahi pata chal tha ke hum kaha hai...sab ke samne..." Dekho Anokhi mera mood Kharb mat karo " said Shaurya ....Mujhe dekh apka mood agar kharab hota hai na toh aap mujhse baat he maat karo na....I'm sorry mujhe na apse baat he nahi karne... Mujhe Fest ke liye late ho rahe she wiped her tears and walked away... "Shaurya yeh kya tha hai bolo..." Shaan yells at him...Haan Shaurya tumne use pe kyun chillare teh..." said Astha....Shauryaji apne wada kiya tha na ke mer behan ki akno mein aansu nahi aa gaye..aur agar aaye thi mujhse bura koi nahi..." Professor tum na left dekh the ho yaa right aur chillane lag jate ho ...use din restaurant mein bhi...Shaurya was getting annoyed..."ek baat batao tum yaha kyun aaye tumhe na Goa ke samundar mein doob jana chayyie..." Ahir was getting annoyed " eeh Professor baat mere nahi Anokhi hai ''.... "Excuse me tum Anokhi ki chinta mat karo main hoon uska... Shaurya said with full attitude.... "uska kya"...questioned ahir ....