Laila manipulates Haseena

(Haseena was passing by Laila's room when she heard sobs coming from there.)
HM: kya hua Laila aap ro kyun rahi Hain?(she asked entering her room.Laila acted like she didn't hear her and kept crying holding Anubhav's picture in hand which didn't went unnoticed by Hm when she went beside Laila.)
HM: Laila ,aap ro Khun rahi Hain Woh bhi Anubhavji ki tasveer pakadkar?(she asked confused.)
Laila: Nahi Nahi Haseena!aisa Kuch bhi Nahi Hain..(she said trying to hide Anubhav's picture.)
HM: Laila use chhupane ki zaroorat Nahi Hain..please Hume bataiye kya hua Hain?
Laila: Nahi Nahi haseena Kuch bhi Nahi hua Hain..Dekho main Nahi chahti ki meri wajah se Anubhav ko koi problem ho..(she said acting innocent.)
HM: kya matlab?Laila Jo hum Soch rahe Hain Kahi Woh sach toh Nahi..aap Anubhavji se Pyar Karti ho?(she asked hoping the answer to be no)
Laila in mind:
Yahi toh main chahti thi,ki tum yahi sawal pucho..
Laila: tum meri chhoti bahen jaisi ho main jhoot Nahi bolungi..Haan main Karti Hu..pichle 6saal se Karti Hu..Main jaanti Hu tum Dono ki Shaadi ho chuki Hain aur yeh galat Hain..par tum chinta mat Karo main Kuch hi Dino mein chali jaungi..Anubhav khud hi mujhe bhejne wala Hain..usne kal hi mujhe apna Saman bandhne k liye bol Diya..(she said shedding fake tears)
HM: Anubhavji ko pata Hain ki aap unse pyar Karti ho?
Laila: haa..par kya faida hum Dono k kismat mein shayed ek Hona Likha hi Nahi Hain..(HM was numb She couldn't understand how she should react.)
Mujhe na sach mein samajh Nahi aata ki agar Saath rakhna hi Nahi Hota toh Bhagwan do logo ko milate hi kyun Hain..kya milta hain dilon k tukde Karke..(She was placing her words in such a way before HM that it seemed Anubhav was also involved in this.)
HM: Kya Anubhavji bhi Aap se Pyar karte Hain?(she asked putting a stone on her heart.)
Laila:(quickly wiping her tears)Chhodo na Haseena kya faida Inn sab baaton Ka...aab Jo ho Gaya so hogaya...kismat mein Jo Likha hota Hain use hum badal thodi na sakte Hain..Anubhav k kismat mein tum thi issiliye tum use mil Gayi..warna tum hi batao ussdin aise achanak se tum Dono ki Shaadi Hoti.(she said the last line deliberately..she knew where she had to hit to break HM.)
(Laila was successful in her plan.Haseena went numb she assumed that AS too loved Laila back.Her mind traveled back to their wedding day.She remembered it was all his helplessness that had led him to marry her.He never confessed about his feelings..it was only her who was happy he never expresses his feelings about this marriage.)
HM's pov:
Kya Anubhavji sach mein Laila se Pyar karte hain..Haa karte hi Hain Woh unse pyar Tabhi toh pahele din se Laila ko Iss Ghar mein Nahi rakhna chahte the..hum hi bewaqoof Hain Jo abbtak Kuch samajh Nahi paye..(she was shedding uncontrollable tears by now).samajh Nahi paye kyun Woh Laila k bare mein koi bhi Baat Nahi Karna chahte the..Sach hi toh Kaha Laila ne Hum Dono ki Shaadi achanak se Hui thi..unhone Kabhi Nahi Kaha ki Woh Humse Pyar karte Hain..hum bas Unki acchai ko Pyar samajh rahe the..Kya Karein hum Kuch samajh Nahi aaraha..unhone ekbaar Hume sach bataya kyun Nahi..humpar itna sa bharosa toh Kar sakte the Woh...Nahi koi bhi faisla Lene se pahele hume unse ek Baar Baat karleni Chahiye..sirf Laila Ka paksh sunkar hum koi faisla Nahi le sakte..aaj hi Baat karenge hum Anubhavji se.(she wiped off her tears.)
--------------------------
Evening
(Anubhav entered the room to find Haseena sitting by the window blankly gazing at the sky.He picked out a box from his pocket and picked out the mangalsutra from it.He have seen her wearing the red thread around her neck since the day they got married.Today he himself went to the jewellery shop and got this for her.He slowly went to her.)
As: Haseena!(she looked at him but today the spark of joy was missing in her eyes.)Woh..Kuch laye Hain hum tumhare liye.(he showed her the mangalsutra.He had expected her to jump in happiness but she only glanced at it once blankly.)
HM: yeh kiske liye?
As:(frowned)kiske liye matlab? Mangalsutra hum kiske liye layenge?kyun Pasand Nahi Aaya..thik Hain kal humare Saath chalna badalwake Apne Pasand ki le Lena..(he said putting it back in the box)
HM:shayed uski zaroorat hi naa pade.(As scrunched his eyebrows at her statement.He noticed her swollen eyes and pale face).
As: Haseena,kya hua Hain..tum ro rahi thi?Kisine Kuch Kaha kya..chachiji ne Kuch Kaha?(he asked concerned..she nodded in no.)
HM: Hume aapse Baat Karni Hain Anubhavji.
-------------------------------
Precap: Haseena decides to leave Anubhav.
--------------------------------
Laila has successfully manipulated Haseena's innocent mind.How will Anubhav make Haseena believe him again?will Anuseena get seperated?
--------------------------------
Do vote and comment if you like the chapter.
Thank You.