Part-5

Next morning As and Ks came to meet Hm but when they entered and saw a beautiful scene inside Cc was holding Hm hand tightly and slept on her lap. Ks took their pictures for saving this small-small memories. As went and kissed her forehead and Ks went and kissed Hm other hand due to this movement Hm woke up and was continuously blinking to adjust sunlight. She smile looking at As and Ks. Then she saw Cc and caressed his hair with other hand. Ks was going to wake him up but Hm stopped her.
Hm-sone dijiye usse...I am sure late soya hoga..kal ro raha tha..
Ks-kaa..cheetey aur ro raha tha...par kyun..
Hm-haan..woh hum behosh ho gaye the toh isliye..kyunki hum uski jaan hain jaisi hum anu ki jaan hain..(still caressing his hair)bahut pyaar karta hain humse...bhale hi humara khoon ka rishta nahi hain lekin hum ek dusre se bahut jyada pyaar karte hain..
Cc also woked up rubbing his eyes and stretching his hands like babies. Hm chuckled..
Hm-abhi bhi baccha hain..
Cc-di aap kab uthi..?
Hm-kab ke uthe hum..chaliye muje ghar jana hain phir thana bahut ka..(but suddenly she remembers Am and she stayed silent)
This was noticed by trio but stayed silent as doctor told them not to give her stress and shock..
Cc-hum discharge ka dekh kar ate hain...
And he left..
Ks-hum ek call karke ate hain..and she left.
As-kya jaan apne toh hamari jaan hi nikal di...(hugged her tightly)
Hm-aree hume kya hoga..hum bilkul thik hain...(hugged him back tightly)
Soon they had there breakfast..Doctor told her that she has to stay one more day..All were at thana and As was with Hm..He was sitting outside as Hm was sleeping..He got a call from someone..he went out..
On call.
As-haan..bolo Ramesh kya pata chala..
Ramesh-saab pichle time Hm ki posting Patna main thi udhar bhi woh Sho thi aur Anay bhi waha sho tha..par kisi karan Hm ne complaint ki thi Anay ke khilaf..par phir pata nahi hm ne complaint waapas leli..
As-acha iske baarein mein koyi bata sakta hain kya..??
Ramesh-haan saab..waha ek SI hain SI. Arjun Khan karke..usse shayad sab pata hain..wahi bata sakta hain uss din kya hua tha..
As-thike..ab tum rakho..by..
He hanged up the call and called Ks...
On call
Ks-haan bhaiya ka hua..kuch pata chala..
As-haan behna pata toh bahut kuch chala hain par abhi ke abhi apko patna jana hoga..
Ks-abhi ke abhi..??
As-haan..woh hume khabri ka phone aya tha usne kaha ki and narrates all the conversation..
Ks-thike bhaiya..hum jayege bhabhi ke liye..
As-good..by..
Ks-byy..aap apna aur bhabhi ka khayal rakhiye..
As-ji..aap bhi apna..
Ks-hmm..
They hung up the call..
As pov-abb patna jake hi kuch pata chalega..don't worry jaan hum apko kuch nahi hone denge..
Soon Ks left for the Patna and told Ps and Vs that she is going for mission..But Ss was having doubt so finally she called As..
On call.
As-ji Ss.
Ss-jai hind sir!!
As-kya hua Ss..
Ss-sir muje apse kuch baat karni hain..pls kya aap muje mil sakte hain..
As-thike..(now As was confirmed that she was having doubt)aap Sunrise hospital ajaye..
Ss-hospital..??thike aate hain..
Soon she reached hospital..
Ss-sir..
As-boliye Ss..
Ss-sir aap yaha...sab kuch thik hain na..aur haseena di kaha hain...
As-shaant hojaye Ss..hum apko sab batate hain..
Ss-ji..
As-hua yu ki uss din aap sab ghar chale gaye the toh sirf hum aur haseenaji hi thi and narrates all the story..
Ss-kya..
As-haan aur hume hamare khabri ka bhi phone aya tha and narrates all the conversation with him..
Now Ss was in tears..
As-Ss shaant ho jaiye..
Ss-main haseena di se mil sakti hun..
As-haan mil sakti ho...
Ss left from there..
She entered in the ward...
.
.
.
.
.
Aj keliye bas itna hi..😉😉
For continuation pls vote, follow and comment..🤭🤭
Sorry I know boring tha na sorry...🥺🥺
Next part main Santosh and Haseena ka duo hoga...