Part-2

In midnight suddenly the door of window opened quietly and someone quietly came and sat beside Hm..and touched her hair and her cheeks with bad intention and the man said..
Man-sote huye bhi kitni khoobsurat lagti ho Haseena..par iss anubhav ne meri Haseena ko mujhse cheen kar bohot badi galti kardi hain..
And he went from there..
Suddenly she woked up with jerk..
Hm-(scared)nahi..nahi..mujhse dur raho..pls mujhse dur raho..
As also woked up and hugged her tightly incase to calm her down..
As-kya..kya..hua jaan..yaha koi nahi hain..
Hm-kuch...kuch..nahi..(sweating badly)
He gave her water and she drank the water..
As-(cupped her face)kya hua haseena..?hume nahi bataugi..
Hm-hum..hum..batate hain..lekin aap pls overreact nahi karenge..hmm..?
As-haan..thike..
Hm-voh actually hume..(but As phone rang he picked up phone)
On call
As-ji ami boliye..
Ami-beta hasu kesi hain..
(So guyzz anu already told ami about incident)
As-haan..ami..thik hain woh..par..(ami cut him in between)
Ami-anu beta usse akela mat chodna aur light on rakhna..
As-kyun ami..?
Ami-woh hasu ko andherese dar lagta hain na toh use panic attack ata hain...
As-(shock)kya..?? haseenaji ko panic attack ata hain..
Hm-mar gaye..
Ami-haan beta..uska dhyan rakhna..hmm...chal bye..
As-ji ami..aap bhi apna dhyan rakhiye..bye..
He hanged up the call..
As-jaan apko panic attack ata hain..
Hm nodded her head in yes..
As-toh yeh baat apne hume pehle kyun nahi batai..
Hm-hum apko pareshan nahi karna chahte the..
As-acha thike..ab aap soo jaiye..
They hugged each other tightly and slept..
Like this the other morning also went very well by doing their breakfast, romance and all that..
The next morning arise..
Both woke up..haved  their breakfast and went for thana and HQ
All were busy in doing their bakaiti..
Hm entered and saw them..
Hm-Jai Hind..!
All-Jai hind Ms..!
Hm-kya aap log..yaha kaam karne ate hain ya bakwaas..? Chaliye kaam kijiye aaj ek naye SHO anewaale hain..hamara nahi kamse kam unka lihaaz kijiye aur kaam kijiye..
All-yess Ms..Jai hind!!
Hm-Jai hind!
After sometime As entered with a man..
As-Jai hind!!
All-Jai hind!!
As-Haseenaji kaha hain..?
Ss-sir woh cabin main hain..bulau unhe..?
As-ji bulaye..
Both came out from cabin and stand beside As..facing As..
Hm-Jai hind Sir..!!
As-Jai hind Haseenaji..!!
The man came forward and Hm saw him and started sweating badly this was obviously noticed by As..
As-yeh hain naye SHO.ANAY MISHRA...
(So main Anay Mishra ka AM likh rahi hun)
Am-Jai hind!!
All except Hm-Jai Hind Sir!!
Am-are..miss Mallik aap hume welcome nahi karenge..
Hm was in her thought..the memories, flashbacks were played in front of her..she was sweating very badly..
As went near her and clutched her hand tightly to make her calm..
Hm-ja...jai hind!
Am was very angry as no one can touch his Haseena by mistakely also but As did that..He thinks that Haseena is only and only his..
Am-chaliye apna introduction dijiye..Miss SHO sahiba aap se hi shuru kartey hain..
He was moving towards her and she was taking her steps backward..
Hm-S..SHO..Haseena Mallik..iss..iss.Thane ke Sho aur iss Thane..ke incharge..
This also was noticed by someone else..
(Guess karo..comment main batau..it will reveal soon)
All gave their introduction..
Am-chaliye case discuss kartey hain..Miss Mallik ke cabin main..
Ks-yess sir..
But Hm was not in condition of listening..
As-Haseenaji apki tabiyat thik nahi lag rahi hain hume...ek kaam kijiye aap ghar chale jaiye..aur aap dono case discuss kijiye kal Ks aap Haseenaji ko samjha dijiye..
Ks-yess sirr..
Hm was not in condition to talk with anyone she just left from there..
As pov-haseena ji aur Anay ka kuch toh connection hain ek dusre se hume pata lagana hi hoga..
And he went from there..
At Haseena's house..
She opened the door and locked it and went inside her room and threw herself on bed and started crying badly remembering the SHO...the flashbacks, memories..what he done.. remembering all this she slept crying..she neither have ate her lunch neither she changed her clothes..
Hm-kyun aye ho vapas yaha...kya chate ho mujhse abb..sab toh de diya...ab toh hamara picha chod do..(crying)
After sometime it was already evening..she woke up and changed her clothes and decided to make coffee she just entered and her phone beeped..
Message
Man-kesi ho meri jaan..ye toh abhi shurvaat hain..aage aage dekho hota hain kya..ek baat yaad rakhna agar tum meri nahi ho saki toh tum kisi ki nahi ho sakti samjhi..
Message ended..
Hm eyes were red and swollen as she was crying since hours..and by reading this messages she was feeling helpless as she can't even share her feelings with anyone..
Like this the hole day passed crying for Hm..
Next Morning...
.
.
.
.
Aj keliye bas itna hi..😉😉
For continuation plz follow, vote and comment 🤭🤭