Dushyant: -dekho  kavin.woh apne parents ke ghar akele kaise rahegi..kisika uske sath hona zaruri he..usse bed rest karne ko bola he doctor ne..

Kavin :-lekin pankaj ke ghar pe kyo..?mere ghar pe..(he stops suddenly)

Dushyant:-nahi aa sakti woh tumhare ghar..

Kavin  hits his hand on table..

Dushyant (looking to kavin):-don't worry jaise hi thik ho jayegi..apne parents ke ghar shift ho jayegi woh..

The 2-3 days passes..the team have lot of work related to Sikandar's case..they rate on almost all his places..they now decided to finish Sikandar's all things..media is praising cid  all the time..so commissioner is very happy with them..they get hardly time to eat also..

Kavin also daily goes to meet purvi ..but she don't talk to him more..just answer him in 'yes' & 'no'..she even don't give smile to anyone..she has not overcome from the incident yet..her wound at her stomach has cured now..& doctor allow her to join office from tomorrow..all were very happy that she will join again..they all get ready to leave..

Kavin :-purvi..ab tumhe thik lag raha he na..?

Purvi:-haa..

Kavin:-agar tum aur kuch din rest karna chahti ho toh mein Dushyant se baat..

Purvi (without looking him):-no..I am fine..

He leaves from there..

Kavin  reaches the home..it's quite late so he think that Roshni perhaps sleeping so he open door by his keys..& without making any noise he come to his bedroom..Roshni is talking to someone on phone..

Roshni:-bilkul nahi..kavin ke pass toh mere liye bilkul bhi time nahi he..haa..mein janati hu ke woh kaam me bahot busy he..lekin atleast thoda waqt toh..?aur thoda waqt usse free mil bhi jata he toh woh purvi  se milane chala jata he..2 week ho gaye he mujhe ghar wapas aaye hue..par usse mujhe hug karne ke liye toh kya..meri taraf dekhne ki furasat nahi he..(she suddenly stops & realize that kavin is looking to her..)ok.I will call you later on..

She cuts the phone..

Roshni(to kavin):-tum kab aaye..?

Kavin:-bas abhi..tum kisse bate kar rahi thi..?

Roshni:-woh..mein ishita se baat kar rahi thi..

He just nodded..& turn to bathroom..he start taking shower..& all flashback of last 2 weeks comes infront of him..

Kavin(in mind):-Rosh..mujhse kabhi koi shikayat nahi karegi..lekin iska matlab ye toh nahi ke uski taraf apni responsibility bhul jau..sach me jabse woh aayi he meine usse thik se baate hi nahi ki he..aise kaise dur reh sakte ho tum apni Rosh se kavin..

I am sorry Rosh..lekin purvi ..plz..stop thinking about purvi ..you love Rosh..only Rosh..why dont you understand kavin..forget about purvi now..?

He come outside..she was waiting for him..

Roshni:-..tumne khana toh kha liya he na..?

Kavin:-haa..aur tumne..?

Roshni:-tumhara intzaar kiya aur fir finally kha liya..

She turn to leave..

Kavin:-I am sorry Rosh..I know mein tumhe bilkul bhi waqt nahi de paya..

Roshni(smiles,looking to his eyes):-it's ok..kavin..(coming closer to him)I know you were busy in work..(she hug him..)

He smile & hug her back..

Roshni:-I love you..kavin..

Kavin:-I love you too..luv you so much..