Her

So maine sabhi ke comments read kiye. Saab alag alag comments de rhe the. Lekin, sabka common comment Ye tha ki monu should not forgive preeti easily.

Let's continue

All were standing quietly after hearing everything.

Suddenly monu started clapping and laughing.

All got confused.

Aneesh: Monu...

Monu stop laughing: Like seriously Miss. Suri? Aap apne maa baap bhai bhabhi se dur nhi hona chahati thi na?

Preeti nodded.

Monu: Apko ye toh pata tha na ki papa mumbai se hai. Unka jo bhi hai vo saab kuch mumbai main hai.

Again she nodded.

Monu: Toh phir aap papa ke karib hi kyu aye? Jab apko kashmir chorna hi nhi tha? Aur aap ne apne family ke liye mujhe chor diya? Aap toh khush hogi na apne family ke saath? Mai hi pagal thi jo yaha apne maa ko yaad karke roti thi... aur kuch nhi toh kamsekam apne beti se hi sikh leti ki jab usne Raghav se pyaar kiya toh kya vo raghav ko chor ke ayi? Nhi na... kyuki vo raghav se pyaar karti hai. Par shayed apne kabhi bhi papa se pyaar kiya hi nhi!

Preeti: Nhi monami...

Monu: Aap bhi dusri aurto ke jesi hi ho. Paiso ke liye saab kuch kar jati ho... aur agar itna hi pyaar tha apne kashmir se toh ab yaha kyu aa gye aap?

Moyna: Haa monu. Ab ye avi ke nhi tumhari aur raghav ki property ke liye ayi hai.

Monu ignore her. And she took car keys and left from there.

Pashmina: Papa...

She hugged him. He was controlling his hard to control himself from hugging her back...

Flashback

Avi: Preeti please...

Preeti: Nhi avi... mai nhi aa sakhti mumbai...

Avi: Please Preeti...

Preeti: Itna pyaar hai na apne mumbai se toh vhi chale jao.

Avi: Preeti... thik hai... chala jauga... lekin apne dono bacchiyo ko leke jauga.

Preeti: Nhi vo dono mere pass rahege.

Avi: Nooo...

And avi took monu and pashu with him. He reached airport and preeti followed him till airport. Avi kept monu and pashu with caretaker and went to do luggage. And preeti went to monu and pashu and took pashu from caretaker secretly she also wants to take monu but she can carry one child at once so she ran from there.

And avi came back and saw pashu missing. He searched for her and saw in cctv preeti took her with her... he wanted to go and took her but his one of friend suggested him to not to do that...

Avi: Lekin akash...

Akash: Jara usse bhi ek bacchi ki zimmedari uthane de.

Avi: Nhi. Mujhe meri beti chaheye.

Akash: Hai na... ye bhi toh teri hi beti hai...

After lots of arguments he agreed.

Flashback end

Moyna came and pushed Pashmina away from avi.

Moyna: Kaha tha na ki vo sirf monu ke papa hai. Tere nhi.

Atul: Moyna bass... bacchi hai vo...

Raghav: Haa mom...

Avi didn't said anything and went to his room. Chaitanya informed karan that monu had left house angrily.

Monu side.

She went to beach. And sat on a big rock while sobbing.

Monu: Kyu kiya unhone esa?

Just than she felt a tap on her shoulder.

She turned and hugged that person tightly as much as she can. That person patted her back to calm her down. So we know that person is none other than karan.

He let her cry in his embrace. After 15 minutes she felt better and broke hug. He wiped her tears and kissed on her forehead.

Karan: All good?

Monu: Kese good ho sakhta hai saab karan? Meri maa ne apne family ke liye apne beti ko chora.

Karan: Shhh! Relax monami. Vo nhi hai toh kya huwa? Tumhare papa hai na tumhare pass.

Monu: Mere papa hi mera saab kuch hai karan. Meri duniya hi unse shuru hoti hai.

And she rested her head on his shoulder and his head on her head.

Karan texted Chaitanya that he is with her and she is fine

Karan texted Chaitanya that he is with her and she is fine. He read it and informed this to 4 friends.

TO BE CONTINUED

I KNOW BAHOOT CHOTA CHP THA. I AM REALLY SO SORRY.

GUYS ACTUALLY ABHI EID THI PHIR HAMARE GHAR KI SHIFTING CHALU HAI TOH MERE PASS JAYADA TIME NHI HAI.