Part 6

Only 2 days were left for Ishqi to work in the hospital next to the police station.. so she tries to get close to Ahaan.. while he was confused with her behaviour.. the next day  she purposely doesn’t get her scooty.. in the  evening, when it was time for her to go home.. she comes to Ahaan
I: sir.. kya aap mujhe aaj ghar drop kar sakte hai..? Mai apni scooty nahi laayi.. so.. aur kaafi late bhi ho gaya hai.. plz.. mujhe drop kar denge kya..?
A(nods yes): hmm.. chalo..
In the car..
I: waise aapne kaha tha na ki mai aapse dur rahu.. ab toh wahi hoga na.. aaj meri last day thi yaha pe.. kal se nahi aungi..
He was a bit hurt on hearing this he looks at her once.. He could see that she too was equally hurt
I(loudly): ek min.. gaadi rokiye..
He stops with a jerk..
A: kya hua..? are u ok..?
I: wo dekhiye.. ice cream.. mujhe khaani hai..
A: what..? No.. wo cold hai.. beemar pad jaogi..
I: plz.. aaj ke baad kaha milungi aapko..? meri last day ka wish samajh lijiye.. chaliye na.. ice-cream khaane.. plz.. it’s my last day na..
She keeps telling that it’s her last day.. just to irritate him..
A: ok fine.. 

She happily goes to the ice-cream stall..
I: bhaiya.. 2 chocolate ice-cream dijiye na..
A: mujhe nahi chahiye.. tum kha lo..
I: bhav mat khaayiye.. ice-cream khaayiye..
She gives him one & has the other to herself.. he looks at her enjoying eating the ice-cream & smiles..
A(thinks): bas aise hi humesha khush raha karo Ishqi.. that’s all I want..
Soon they were done with the ice-cream.. Ishqi now looks at Ahaan.. she moves closer to him.. he was just looking at her.. she slightly leans towards him & wipes the corner of his lips.. they have an eyelock for a moment but then Ahaan moves back..
I: wo.. ice-cream laga hua tha.. saaf kar diya maine..
He then drops her home.. she was about to go when he calls her..
A: Ishqi.. (she turns back) kyu kar rahi ho ye..? Kal tak toh tum mujhse baat tak nahi karna chahti thi.. aur ab mere kareeb aane ki koshish kar rahi ho..

He couldn’t stop himself from asking her this..
I: mera dil mere control mein nahi hai.. bhale hi aap mujhse pyaar nahi karte.. par mai toh karti hu na.. koshish ki thi maine ki aapki presence mujhe affect na kare.. par nahi ho raha mujhse.. aapse dur rehti hu toh bechain ho jati hu.. aapko dekhke binaa mere dil ko tasalli nahi hoti.. (pause)ab pyaar hai toh jataaungi hi.. aur aap mujhe apna pyaar jataane se rok nahi sakte.. sir.. apna khayaal rakhiyega.. bye..
Saying this she enters the house..
The next day.. Ishqi was back to her previous hospital.. but she tries to meet Ahaan & annoy him.. few days pass like this.. Ahaan was liking her meeting him.. annoying him and all that but his insecurity took over.. the day when she came to meet him

A: Ishqi.. tumhe mujhse dur rehna chahiye.. yahi sahi hai tumhare liye..
She just listens to him but ignores it.. few days later.. it was Ahaan’s birthday.. Ishqi wanted to surprise Ahaan.. so at 12 in the night she sneaks into Ahaan’s house.. Hearing some noise Ahaan wakes up & walks out of his room.. he slowly takes the vase placed on the table & moves towards the direction from where he heard the sound..it was quite dark & he could only see the shadow of Ishqi.. he mistook her to be a thief & was about to hit with the vase.. he stops when he hears her scream..
I: nahi.. mujhe maarna nahi..
A: Ishqi..? Is it u..?
I: ha.. mai.. mai hi hu..
A: ek.. ek min..
he turns on the light.. & gets back to her..
A: pagal ho..? choron ki tarah aayi ho yaha pe.. abhi lag jaati na tumhe.. itni raat ko akele chali aayi yaha pe.. koi mela nahi lagaa hai jo aise ghum rahi ho.. agar tumhe kuch ho jaata toh..?
I: bas na.. aur kitna dantenge?
A: dantne waale kaam hi karti ho.. kya zaroorat thi aise itni raat ko aane ki..?
I: aapka birthday hai.. kaise nahi aati..? Happy Birthday.. dekhiye.. cake bhi laayi hu aapke liye..
A: sach mein pagal hi ho tum..
I: arre.. ye kya baat hui..? Ab agar pagal hu.. jhalli hu ya jaisi bhi hu.. maine aapko wish kiya hai.. thank you bolna hai aapko..
He lets out a chuckle..
A: thank you..
I(happy): ek min.. ek min.. ye mai kya dekh rahi hu.. zoom karke dekhne dijiye.. ACP sahab.. aap haste bhi hai..? (pause)  aap haste hue achhe lagte hai.. waise bhi achhe hi lagte hai..par haste hue zyada achhe lagte hai..