Part 5

The next morning, ishqi woke up with a headache... siya came with lemonade and give it to her and she drank it... when she became normal...siya started asking about yesterday...
S: chal ab bata kya hua kal...
I: baadme baat krte hai...abhi muje ready hone de...
She tried to get up but siya pulled her and make her sit...
S: itna bhi kya nakhra dikha rahi hai ishqi...apni best friend se chhupa rahi hai tu...ghor kalyug...
I(little bit pissed off and tears welled up in her eyes): kya batau tuje siya...ki ahaan sir ne mana krdiya...he said he doesn't have feelings for me...(tears started falling from her eyes) u also know ki muje kabhi bhi pyaar jaisi cheez par bharosa nhi tha...but ab jab pehli baar kisise pyaar hua toh vo bhi adhura reh gaya...
Siya pulled her into a hug...and caressing her hairs...
S: calm down ishqi...calm down...
I: mere mein hi koi kami hogi...main itni buri hu siya ki main kisika pyaar bhi deserve nhi krti hai...
S: chup...ek dum chup...
She then broke hug and wiped ishqi 's tears...
S: koi kami nhi hai tujhme...samjhi...tu saamne vale ko pasand karti hai but ye to zaruri nahi hai na ki saamne vala bhi tuje pasand kare...jis tarah tune apne pyaar ko confess kiya uss hi tarah saamne vale ko mana krne ka haq haina agar uske Mann mein tere liye koi feelings na ho toh...so it's simple... rejection is totally okay ishqi...and hume rejection ko face krne aana chahiye...we should move on from it for our betterment...
Ishqi just nods...
I: main fresh hokar aati hu...
Siya nods as she wanted to give her space to think and ishqi went to washroom.

Ishqi was under shower and thinking about everything of yesterday and about Siya 's words...
(Her pov: Siya ne jo kuch bhi bola, sahi hi bola...hum jinhe pasand krte hai jaruri nhi vo insan bhi hume pasand krta ho...but Maine toh sacche dil se unhe pyaar Kiya toh phir q mere saath aise hua...no no...muje move on Krna hi hoga...jitna ahaan sir se durr rahu utna hi mere liye aur unke liye better hoga...haa yahi sahi rahega)

She quickly got ready and sat on table to do breakfast...
I: thank you siya muje samjhane k liye...
S: apni best friend ko thanks bol rahi hai...accha sun agli baar pina hoga toh muje boldena... ghar mein saathme baithkar piyenge...
Ishqi laughs...
I: accha...vaise kal main Ghar kaise aayi thi...
S: vo...vo...ahaan sir tuje lekar aaye the...
I: what...(she tries to remember) jaha tak mujhe yaad aa raha hai vo muje bar mein dikhe the shayad and baki kuch dhyan nhi aa raha...
S: tune kuch kiya toh nhi...
I:muje yaad nhi...kiya bhi hoga toh sorry bolkar aajaungi...
S: tu Milne jaayegi unse...
I: hospital mein dikhenge tab bol dungi...aur main khud bhi sab clear rakhna chahti hu ab...
S: okay...but tu sambhal paayegi...
I: don't worry...main sambhal lungi...

They completed their breakfast and left for their work.
Ishqi was busy with her patients and ahaan was also busy... whole day they didn't met each other...in Evening ishqi was going to parking lot and she bumped with someone and he was none other than ahaan...
I/A: sorry...
They got flashes of yesterday and tears were already welled up in her eyes...but she didn't let them fall...she took a deep breath...
I: kal raat k liye bhi sorry sir...meri vaja se aapko pareshan hona pada...agar Maine nashe mein kuch bhi ulti sidhi harqat ki ho to maaf krdijiyega muje sir...
A: tumhe sorry bolne ki koi jarurat nhi hai...
I: aur haa...aapne jo baat kal cafe mein boli use main yaad rakhungi and bahut jaldi move on krungi life mein...
He felt a pinch in his heart listening her...

She was then going but he said...
A: we can continue as friends...
I: sorry sir...main aapse pyaar krti hu so main uss hisab se aapko apna friend nhi consider kr sakti...aur rishte badalne se feelings nhi badalti...usse accha hum ek dusre k liye strangers hi sahi rahenge... don't worry professionally kuch change nhi hoga...
She smiled and left.
Ahaan could see the hurt in her eyes but he was helpless as he only wanted her to remain far from him...

Days were passing by and ishqi maintained her distance from ahaan...but Ahaan was not liking it at all...
One morning, she ordered a coffee in canteen and she took it and sit on a table and sipping her coffee and scrolling her phone...
Here Jay and Ahaan too came in canteen...no other place were empty so they went near her...
J: hello Dr. Ishqi
Ishqi looked up at them...
I: hello Jay sir...
J: kya hum yaha baith sakte hai...
I: of course baith jaaiye aap dono...vaise bhi main nikal hi Rahi thi...i have work...
She then took her coffee mug and went out the canteen(actually she was going to sit for some more time but as ahaan was also there so she thought to leave only)