KUCH PAL ❤❤

Hm entered the room and found ks hugging their photo frame and sobbing..
Hm came in..

Hm: kab tak us photo ko seene se lagaayenge. Hum aapke saamne hi tho hai..

Ks stood from the floor and looked at hm.. And walked to balcony.. Hm followed her..

Hm: itni bhi naraaz nahi hona chahiye ki gale bhi na mile kya pata phir kabhi moka hi na..

Before completing ks hild her collar tightly..

Ks: himmat kaise huyi aapki haaa kimmat kaise huyi ye bolne ki.. Bahut asaan lagthi haina aapko ye bolna.. Socha hai kabhi 3 mahine kaise jeeye hum aapke bina.. Paas homar bhi aap hamari nahi thi haseena.. Hum aapko gale nahi laga sakthe the.. Lage lagkar ro nahi sakthe hai.. Jaan nikal gayi thi hamari aapke bina. Mar rahe the ham pal pal haseena.. Itna kyun tadpaya aap hume boliye

Hm hugged her tightly.. Ks was trying to get out from the grip but hm was not leaving her.. She was holding her more tight and kept her lips on her neck...

Hm: shaant ho jaa bache hum yahaan hai aapke saath... Aur bahut pass

Ks hugged her tightly feeling her presence... She was not leaving hm even after long time..

Hm: ab chodiye bhi hum yahaan hai..

Ks: rehene do na haseena yahaan acha lag raha hai hame..

Hm: lekin hum bhi tho tapde hai jaan aapkeliye....

Ks broke the hug and they sat on the bed.. Hm head was on ks shoulders and ks was playing with hm fingers...

Hm: bahut akele ho gayi thina aap

Ks: humara har ek din us ummed se guzarthi thi ki aapko aaj yaad aageyii lekin 3 mahine ke baad mili hai aap hume..

Hm: kabhi kabhi rishte mein dooriya aani achi baat hai.. Dooriyan hi dilon ko nasdeek lati hai..

Ks: is wali haseena ko bahut miss kiya humne...

Hm: jaan...

Ks: hm...

Hm: jaaaan...

Ks: kuch chahiye aapko

Hm: haaaa

Ks: kya chahiye aapko

Hm: sukoon..

Ks looked at her and laid on bed.. Hm came upon her and opened the buttons and slept there. Ks hands were inside the hm shirt grazing her skin.. Hm was kissing on ks chest continuously..

Ks: aaram se babyy..

But hm was not listening to her and she sat ok ks stomach and started kissing on her face... Ks cupped her face and kissed on her cheeks deeply...

Aftersome time they hm slept..

Ks: kal hamari zindagi ki zubsoorat din hogi...

Ks slept hugging her tightly.. Next day ks woke up first and saw her baby sleeping on her.. She pecked on her lips and went to home.. Hm woke up and couldn't find ks.

Hm: ye bilkul khadoos ho jayi hai.. Kiss bhi nahi kiya hume kal..

Hm got up and went to thana..everyone was working and ks came to hm cabin..

Ks: jaihind ms.

Hm: jaihind subha kyun chali gayi thi jaldi

Ks: kuch kaam tha

Hm: good morning bhi wish nahi kiya aapne

Ks: kal wish kar denge ms

Hm: khadoos..