MISSION DANGER 😞

Guys we have crossed 2k reads.. Thank you for the love and keep supporting. Do votes and comments...

Important note: My new Os collection SAB TERA is on my profile.. Pls go and read the Collection.. FIRST PART UPDATED ON SAB TERA.. Add to your library to never miss an update and show some love to new work......
_________________________________________

Next morning in mpt.. Everyone was discussing about a case in nawabs room.. Anubhav entered in thana and billu was present

Bc: jaihind sir

As: jaihind baaki logoko bulake laayiye aur kahiye hume unse zaroori baat karne hai.

Bc : jii sir

Bc called everyone and they wished him.

As: Hum yahaan aapko ek mission saupne aaye hai.

Hm: kaise mission sir

As: hume soochna mili hai ki kuch deshdrohi hamare seher main aaye hai.. Unki lakshya hai ki jinki saathi ko humari department ne pakde the unhe chudana aur iss keliye vo kisi bhi ko maar sakthe hai..
Isse pehle vo kuch kare hume unhe pakadna hoga..

Ks: aur hum kaise pakdenge unhe..

As: Yahi soochna mili hai farukhabad ki blue diamond hotel ke paas ek godown mein chupke baithe hai log.. Hume vahhan jaana hai aur unhe giraftar karna hai.. Hame aaj shaam nikalna hoga..
Tho team kya aap ready hai mission danger keliye..

All: jii sir..

Everyone was ready for the mission.. Ammi was little feared.. But puspa ji promised to take care of hm..
At evening at mpt..

Hm: hume ye mission kisi bhi haal mein poora karne hai.

All: hum karenge madam sir

As came and they were travelling in car and ss was driving..

As: aaj hum vahaan hotel mein rahenge aur aas paas check karenge kal hi hum action lenke..

Ks: jii sir.

As: aur ek baat sab ko bahut hoahiyar rehna hoga jaan ko khatra hai sab ki..

Hm: desh keliye jaan bhi dena pade tho khushi khushi denge sir..

As: hum aapko kuch nahi hone denge haseena ji(while holding her hand)

Ps: haa haaaa.. (To tease ks)

As: matlab sabko kuch nahi hone denge.

Ps: tho aap aise aarahe the..

As: jiii

Ks was not happy with that hm statement and as holding hm hand and she turned her face towards other side while hm noticed her..

They reached the hotel and collected the keys..

As: haseena ji aap santosh sharma ke saath.. Behena aur chachi ji ek room mein aur cheeta chaturvedi hamare saath aayiye..

As and cc went to their room..
While on lobby pushpa winked to ss and she understand

Ss: pushpee aap meri saath aavona mujhe kuch bataana hai..

Ps: haa chalo santu..

They left after giving key to hm..

Hm: Chaliye room mein chalte hai..

Ks told nothing and walked towards room

Hm: are inhe kya huva lagtha hai gussa hai lekin kis baat ki gussa hai

They reached the room and it was double bed room.. They got freshen up and everyone meeted on restaurant for dinner.. After having dinner they planned about the mission and left to room..
In hm room..

Hm: aao gussa hai

Ks:...

Hm: Hum aap se kuch pooch rahe hai.

Ks: hum aapse kyun gussa honge..

Hm: phir baat kyun nahi kar rahi hai aap

Ks: aapko kya fark padta hai humari na baat karne se

Hm: aap dost hai hamari karishma hame fikr hai aapki...

Ks: phir jaan dene ki baat kyun kar rahi thi aap..

Hm: hum ek police officer hai karishma jab humne duty join kiya tha khudse waada kiya tha desh keliye mar mitenge

Ks: phir aapne humse kyun wada kiya aap hume chodkar nahi jaayenge.. Agar aap waada thod diya na kabhi baat nahi karenge hum aapse yaad rakhiyega

She said with brim eyes and lied on bed..
Hm was so touched with her concern and led beside her..

Hm: Hum waada karthe hai aapse ki hum aapko chodkar nahi jaayenge karishma..

Ks told nothing she turned facing hm and hugged her and closed her eyes.. Hm smiled and wrapped her hand around ks and both fell asleep feeling eachothers warmth...
Next mrng hm wake up first and found ks sleeping peacefully on her...

Hm(inmind): Kitni cute hai aap ek dum bachi jaisi.. Hume pata hi nati tha ki aap hume itna pyar karti hai ki sirf hamare jaan dene ki baat sunkar humse root jaayegi...

Hm : ud jaayiye karishma

Ks: sone deejiyena acha lag raha hai

Hm: hame mission keliye nikalna bhi tho hai...

Ks opened her eyes and found herself on hm.. She closed her eyes in embarrassment and got up and run to washroom..

Hm: bachi hi hai..

They were all ready and As was giving direction to the team..

As: Haseena ji aap hamare saath aayengi behena aur santhosh sharma ek saath aur cc aur pushpa ji ek saath.. Aap log peeche ki raaste se aayiye.. Aur khud ka khyal rakhiyega

Everyone entered the godown and was searching everycorner. There were boxes of granites guns and bombs. And a group of people was discussing something they hided and listened to their chat and ss was recording..

Man 1:  Hume jald se jald saathiyon ko jail se chudwana hi hoga

M2: iskeliye jo bhi karna padega hum karenge

M1: sab ko plan pata hai na kal cm koyi meeting keliye yahaan paas mein aaraha hai hame unko udake  leke aana hai aur phir hum blackmail karke un logon ko bahar nikalenge

M3 : haa agar aisa na hua tho schools aur mall mein bomb blast karvayenge.. Hazaaron logon ki jaan ko bachane keliye vo log kuch bhi karenge..

M4: haa aur sathiyon ko bachakar le jaayenge yahaan se phir achase plan banakar thabah kar denge hum bharath ko...

All were hearing this and ks anger was on peek. She couldn't hold it more..

Ks: itna bhi jaldi ka hai bhayya pehle humse tho nipatlo..

As signalled to catch them.. And all surrounded them and was fighting with terrorist and their goons.. After a lot of fight they caught and handed them to backup team.. But one person jerked from their hand took a gun from neary by box and shot a bullet aiming ks.. Before bullet could hit ks hm came infront of her and bullet hit her stomach and she fall down with a thud. Everyone was shocked. Ks took the gun from her pocket and shot him on chest and back up team took them..

Ks ran towards hm and kept her head on lap

Ks: madam sir uthiye aakhen kholiye hum aapko kuch nai hone denge

Before ks pick her As ran towards her and picked hm in his arms and they all ran towards the car.. As was driving as fast as he can.. Ks was holding hm hand whose head was on ks lap..
Others were crying seeing their madamsir in such condition..
They reached hospital and doctor took hm inside OT..

Next: NOT TALKING TO YOU 😠😠