9..

Asslamuylikum everyone!!

How are you all....

I hope y'all doing great .......

....

Sabiha is doing kitchen work...she noticed he is standing behind her and observing each moves ....

Aapko kuch chahiye?? Sabiha asked....

No ""he replied and warps his aaram around her and kiss her on soft spot...she shivers run through her body ....

K...a kar rhi h...koi aa jaye g..chorein hame sheer...she said to him much difficult ...she's felt shy cuz their's standing position

Why are you avoiding me?? He asked question

Nahi to....mein kyun avoid karungi aapko...she smoothly lie him...try to hidden her nervous as holding tightly his hand grip

Oh I see...islye tum kitchen m aagyi kaam karne...meine kahi thi Subah mujhe se millne aane k liye ""fire bk other question but seeing her state he's enjoying ..his effect on her...

Meine gaya tha aap so rahe the to meine nashta bana ne aagyi hoon...she replied him confidently

Accha...meine raat ko shapne deikhte ki(his grip tightened on her frame and leaned little lick her earlobe!! )meine tumhe kiss ki thi aur tum ne mujhe .........

Mubasheerrrrrrr ...she cupped his mouth with hand. Warning him not to say anything ...aapko yaad haien ....looking his eyes she asked

Mujhe sab yaad hain...tumhari lips bohuti delicious aur..hhmm
His sentence cut off by her hand as she covered it....

Beshram ....aap jao yha se Taayi ammi dekh li to mein Kia karun...mein sharam se kisi ko muh nhi dekha paynge...

Tum begum ho...darna kis baat ka hein...he said...
He didn't understand what she was saying ....

Humari rukhsati nhi huie aur aise aap mere sth nhi mil skti h..log tarah baatein khehnge....she said in low tune.playing his shirt button and downcast eyes...

Pir theek hain ..hum ammi or baba se baat karlenge...tayar rehey g Ms Sabiha Reheman as officially Mrs Mubasheer Sayeed banne k liye...he said her and kissed forehead ...winkis and left for room....she is flashing, blushing thinking last night moments and future .............

......

......

Beta aapko chott kaise lagi ...Allah..Saba is worrying for his health

Kaise huwa Mubasheer ""his father asked

Esha and zayaan are sited bedside him ..Esha was held him left arm...

Hum ek ride pr Gaya tha to woh shoot huie the to mujhe lag gya tha...but hum successful huie thi

Shukr hain....tum theek ho....

Bhaijaan hum darr gaye te Esha said and tears rolling down by chk..

Arry baccha rote nhi...hum theek hain..ekdam fit and fine ...aapki babhijaan ne Kaal raat ko khayal rakha tha ...aur dekhko Ab Ham fit hoon aur in sha Allah theek bhi ho jayenge ....preshan na huie aap shb.....zayaan kiya tum bhi Esha ki tarha rotlo baby bnn gyi...Aache nhi dekhte....

Esha wincing ""bhaijaan ....love you

Love u to cutipie...and she's hugged them kissed on crown....

Aap dono Jodi Allah salamat rakhe...aap dono zindegi khushiya se bhaar de...hamesha hefazt rakhe....everyone said Ameen ...

Nashta taayar hain...aap sab aa jaye..a maid call out them...