First Love

Today... On..14 Feb 2016 on valentines days...she message me...i am alone at home...i said what happen...she said....mere liye purre ghar wale ladka dekhne Gaye....i told her that's gud.....she...says.... u didn't understand...( but I actually understood what she wants....she wants Nthing is happen to u mere liye ladka dekne Gaye....uski thinking yeh thi Ki...tu jealous nahi Ho raha hai kya) but I didn't let her know about this).......uske baad she told me.... That she  is going to..married...i don't know how to react to this situation...whether I should be happy...for her...or be sad 😢..on my situation.. Which is going on ryt know...HAPPY IN sense... That..superb after long time she liked someone.......i mean in term of choice after seeing boy photo... What the hell...kya Hua hai usko....kya dekha..usne usme.... That she say yes..to him.....pata nahi....did she really like him( jaha tab Mai usse janta Hu....uska taste..and choice...itna kharab nahi Ho sakhta)....or may be...she said yes...just Becoz she is MANGLIK...and she didn't expect the rejection becoz it was 3rd boy for her or....becoz of MYTH...that was follow year after year by generation ( that if she didn't get married before 22 she'll not get married till 26...blah...blah...!!)...wah!! Mere purvazo...kya statement banaya  hai)..aur humari band Baja gaye  ...or she said YES JUST BECOZ her...family..forces to her.....I mean even if her family...didn't force her...to say yes....but uske Mann Mai yeh sab baate ghum rahi hogi..ke nahi yaar mujhe isse yes kehna hai....just Becoz my parents itna kar rahe hai....
                       mujhe pata nahi kya Ho raha hai...that...I'm feeling jealous for her...may be at some corner of my heart ♥ I don't like this...to be  happen with her....
                       I'm Standing at that point...jaha Mai apni maa ko bhi yeh sab nahi bol sakhta...that what is happening to me...becoZ.mai yeh sabi chizo se agree Karta Hu...that Maine Jo kuch bhi kiya...woh sab galat hai........on 15 Feb 2016...for the first time...i call her...and....she said to me one...thing...jab Maine us ladke (boy) ko dekha...tab  Mann Mai ek feeling aayi...hah yaar...he is my IRON MAN... ...and I was like....HAHA!! IDIOT!!! Its all happen...when a person...see another person..especially when boy see a girl.....and tujhe jo feeling aa rahi hai na....woh...hum..ladko...ko Roz aati hai,bike 🚲 chalene pe....agar hum aisa  soche...na....toh hamri aaj 15-20 shaadi yuhi Ho jati.....
      in our 13 minutes...conversation I hardly speak to her 2 min... for all the rest of the time....she was saying..,actually...i don't know what happen... aisa lag raha tha...Ki uski baate sunte hi jayo....sunte hi jayo.....she was that sweet and more than her sweetness her voice is awesome and melodious...and she told me one thing...ke tujhe koi bhi girl 👧 milegi na...tu usse bahut khush rakhega....at that time....and after listening to her....i feel very happy...ki Chalo...kisi ne toh hume samja......nahi...toh idhar ghar Mai...meri toh MAA bhi nahi sunti😂 meri.....in short aaj ka din...mix emotion wala raha...mere liye..........

Feb 16, 2016  nothing much happen today...its just a causual talk (chatting)...

Feb 17, 2016...aaj..ke din Maine usse koi baat nahi Ki din bhar Mai.....but I cant resist to message her....phir kya...maine..apni..2-3 photo click Ki...and usse send kiya...that I lose 4 kg weight...she said nice...looking cool...I said THANK U......then she say I'M TRIED....and I was like...What....maine din bhar baat nahi Ki...tere se..becoz u told me I'm going to be busy for Feb 17...so I thought not to disturb u...and when,I message u...u r saying I'M TRIED......wow!!!!....tu usi raat 11 bje  tak online thi...mujhe nahi pata tu kise baat kar rahi thi...aur mujhe janna bhi nahi hai...that's ur matter n concern... but...mere se chat karne Mai..u r saying.... I'm tried....come yaar.....if u really don't Wanna talk....its ok...yaar...but please dont  ignore me.... I'm like that person..if someone ignore...me...i can ignore more then him...it's ok....next time...mai bhi dhayan rakhunga..after all mera bhi koi prestige hai...ME ALSO TRIED THAT TIME...AND I WAS NOT IN MOOD TO TALK....BUT MAINE SOCHA YAAR DIN BHAR BAAT NAHI HUI HAI...ATLEST USSE EK MESSAGE TOH KAR DU....ki hwz is SHE...BECOZ...USSE EK DIN PHELE teri eyes were paining and itching...so i decided...to..message u..tu kaisa feel kar rahi hai...mujhe woh puchna tha...becoz...i was Concerned about u.....PAR AB LAGHTA HAI Ki messagekiya hi kyu Maine..us waqt .....i know...may be  u were  tried...becoz us din...shayad usse ladkhe wale dekhne aaye teh...ya woh gayi thi....thats ok....lekin...yaar...agar tume koi message Karta hai toh altleast talk to him yaar....5-10 min.......or else don't reply to him...when I sent u the photo....mai us waqt bahut mood Mai tha...to talk to u.....becoz I was very happy 😊 that time...kyu Ki aaj mere saath ek strange chiz hui thi..nd Mai tujhe baatna chata tha...but..............................................
    I can also understand tune mujhe phele bhi....ek lamba wala message send kiya tha...that...mai purre din Mai yeh yeh karti Hu...i didn't get time....and tab....Maine tere se sorry...bhi kaha tha...that I wont do this again..but u forces me too do that thing again.....and u also told me...that...maine bhi tujhe message nahi,kiya...and I was ignoring u...so sorry for that...