KARISHMA THE ANGRY BIRD

It has been 24 hours, everyone was waiting for HM to get conscious. KS was coming to the hospital on her bike, as she had gone home to make food for HM. On her way back she was riding at full speed(sab jaante hai KS ki raftaar). Just then an old man was crossing the road and he suddenly came in front of KS's bike and she, to avoid hitting the man turned her handle and she lost control and her bike skid and she fell from her bike and her head hit the road and blood covered her in seconds.

Immediately HM opened her eyes and screamed 

HM- KHUSHIIIII 

She was sweating and panting. She looked here and there to find everyone tensed and to her surprise KS was standing next to her bed holding her hand. 

{Yes HM was dreaming}

As soon as HM saw  KS she hugged her tightly and began to cry. KS was shocked as to why she was reacting like this.

KS- sshhh...Noor shaant...kya hua aap ro kahe rahi hai...aur aapne hamara naam lekar cheeki kyu?

HM- woh...woh..hamne sapne mei dekha ..tumhari bike ki accident ho gayi....aur hame laga hamne tumko kho diya...(still crying and hugging her)

KS broke the hug and stood up leaving HM confused.

KS- really HASEENA MALLIK?

HM was shocked to hear KS referring to her as HM. Everyone knew what was in way for HM. They tried to calm KS.

KS- koi hamse ab kuch nahi kahega...ham jaante hai aap sabko inse milna hai...10 minute aap sab please bahar wait keejiye...hamko inse jaroori baat karni hai...uske baad aap sab mil leejiyega.

Everyone knew it was of no use to protest. So they went out leaving HM alone with her angry BFF.

HM- khushi aapko kya ho gaya hai? itne gusse mei kyu ho?

KS- mat bulao hamko Khushi...hamko Khushi sirf hamari Noor hi bula sakti hai

HM- are ham hi toh hai aapki Noor....aap yeh kaisi baate kar rahi hai?

KS- nahi hamari Noor hamse kiya hua wada kabhi nahi todti

HM- hamne aisa kaunsa wada tod diya ki aap hamse itna khafa hai?

KS- really? yeh aap pooch rahi hai? aapne hamse wada kiya tha ki kabhi hamko chod ke nahi jayengi...hamesha hamare saath rahengi

HM now understood y she was angry and she knew now no one save her from this angry bird KS. She silently bowed her head listening to all KS said. KS continued

KS- idhar dekhiye hamari taraf...aapne kal wada kiye the na hamare saath bahar chalengi...phir kaha chali gayi thi aap? agar aapko bike chalani nahi aati toh kyu aayi bike pe?

HM- lekin...

KS(cut in b/w)- hamari baat ab khatam nahi hui aur hamne aapko bolne ka mauka nahi diya hai...aap samajthi kya ho khud ko jab chahe aap hamko chodkar jaa sakti hai....ek baar bhi hamara khayal nahi aaya? aapki aashu ko toh misri sambhal leti aur anu bhaiyya ko Adithya ji sambhal lete...lekin hamara kya? hamko kaun sambhalta...aapko hamara fikr kyu hogi....aap toh hamse pyaar hi nahi karti na....aapke bina mai kya karti socha hai aapne kabhi? nahi nahi aap kyu sochenge...ham toh aapke koi nahi lagte na tabhi hamesha hame chod ke jaate hai...socha hai aapne agar aap ko kuch ho jaata toh ham mar...

HM placed her hand on KS' mouth before she completes.

HM- yeh kya bol rahi ho tum?(angrily)

KS- aapko dard hua...sirf hamare kehne pe aapko dard hua....toh socho hampar kya beeti hogi jab doctor ne kaha ki aap nahi rahi....aap toh ek sapna dekhkar darr gayi thi na ab....toh hamara kya haal hua hoga jab hamne aapko uss hal mei dekha....hamko ek kharoch bhi aati hai toh aap rone lagti hai na toh socho hamko kaisa mehsoos hua hoga aapko iss halat mei dekhkar...jab aapko hamari fikr hi nahi hai toh ham yaha par kar hi kya rahe hai...hamko aapse baat hi nahi karni...jaa rahe hai ham...aapko toh hamari chinta hi nahi hai na