Part-21

( One day,at midnight Kirti is doing something on her phone,the lights of her room were off when she notice a black shadow outside her window.She became worried, gets up from her bed and slowly going near the window. She came near window and heard a sound like someone is trying to opening the window. She became so worried,she hide behind the curtains. A man enters her room from the window and started searching something.)
Kirti(In mind):Ganpati bappa🙏🏼,ye kaisi mushibat me daal diya aap ne..ye aadmi koun hai😨,mai kya karu aab?? Mummy papa v ghar p nahi hai 😟. Phone v bed p pass chodke aayi..agar phone hota toh Ajey ya Yash bhaiya ko call karsakti thi par..Mai aab kya karu😩??
(Then,Kirti decided to catch the man,its for her safety.She slowly and sliently moves towards the man,pick up the vase.She tries to hit the man but at the same time the man switch on the light and turns around.)
(Kirti stops when she saw Ajey standing there with his widen open eyes and a pillow and a phone in his hand.)
Ajey:Arey,maar dalegi kya mujhe😟?(took the vase from her hand and put it aside)
Kirti:Ajey k bachhe tu hai😠?? (started beating him) aaise choro ki tarah koi aata hai kya 😡,huh?? (Pushed him and he fell on bed)Pata hai mai kitna darr gayi thi😤?
Ajey:Arey sorry,sorry😓!(holds her hand) kitna maregi yr,dukhta hai mujhe😔!
Kirti(sit on top of him):Ye sab darane se pehele sochne chaiyetha😠.
Ajey:Mai kya daraunga,mai khud dara huwa hu😩! Pehele wo game aur aab tu!
Kirti:Matlab??
Ajey:Arey,wo mai stream karraha tha toh aaj horror game khela toh thoda..hehe...
Kirti:Thoda kya😏😅?
Ajey: Thoda dar...
Kirti:Dargaya😅??
Ajey:Nahi dara nahi bas thoda ghabragaya😅!
Kirti:Achaa?? Toh mujhse koi kaam tha jo aap yaha aaye hai?
Ajey:Haan! Wo actually mujhe thodi ghabarahat ho rahi hai toh kya mai tere pass sojau😅??
Kirti(leaning towards him with a naughty smile)
Ajey(Feeling goosebumps):Ye kya..kya karrahi hai 😨??
Kirti:Wohi jo tujhe karna chaiye😏!(Kissed Ajey's cheek)
Ajey:Achaa,chal hat mere upar se moti😅!
Kirti:Mai moti?? Tu mota😤! Agar weight measure kiya na toh tera weight mujhse jyada aayega😠!(Leaves him and going outside)
Ajey:Arey!(holds her hand, pulled her towards himself)
Kirti(Again fell on top of him)
Ajey(grab her waist and started kissing her neck, collarbone)
Kirti(blush):Aj..Ajey☺️?
Ajey:(stops,look at her):Kya huwa?
Kirti:Tu ye kya karraha tha abhi?
Ajey:(slowly near her ears)Jo tere hisab se mujhe karna chaiye😅.
Kirti(again blush):Bas aab hogaya,chod mujhe nind aarahi hai.
Ajey:Haan toh tu soja,mai continue karta hu 😏😅!(going near her)
Kirti:(slowly pushed her)Tu v soja aur mujhe v sone de!
Ajey:Mood spoiler kahi ki😑(leaves her)
Kirti(lyed beside him)
Ajey(turns off the light)
Kirti(slowly moves towards Ajey and put her head on his chest)
Ajey(smiles and hug her)
Kirti:Good night Ajey😊!
Ajey(kissed her forehead):Good night Jaan😊!

Hey my Gulabii dils 💞
I know aaj ka part thoda chota hai but please gussa mat hona aur padhlena. I know kal ka update bola tha lekin nahi de payi isiliye itni subha subha update kara..Thank you so much for reading 😊!
Do vote and Comments 😉!
Aur jo hamesha sirf padhke bina vote kiye chale jate hai,PAAP lagega tumlogo ko,PAAP😑!
And aaisi hi dusri story padhne k liye insta account @arad_hana22 p follow karo aur story padho😇!
Thank you 😊!