02

78 5 5
                                    

Mere Sapno Ki Raani Kab Aayegi Tu ~
Aayi Root Mastaani Kab Aayegi Tu ~
Beeti Jaye Zindgaani Kab Aayegi Tu ~
Chali Aa... Tu Chali Aa... ~
__________________________________________
Me apne best friend Hayat Or apni behen Talbiya ke sath Goa ghumne aaya hun khair ghumne to nahi aaya....

Hayat ahmed, mera business partner hai also my best friend , Hayat known as a top business man in India.

Talbiya is my little sister, me apni behen se bohot pyar karta hun.Or Talbiya mere har ek kaam me mera sath deti hai.

"Hum yahan kyun aaye hai Ayaan? " Hayat said to me. "Tumhe kuchh pareshaani hai Goa aane se" Talbiya said to Hayat. "Nahi... Lekin jo karnama ham Delhi me kar ke aaye hai uske baad yahan aana kuchh samajh nahi aaya".

Actually jab hum gher se chhup kar nikal rahe the jab Tuba ka call aaya tha uski ek pendrive mere pass hai to vo keh rahi thi ki vo delhi se Goa jaa rahi hai uske vahan jaane se phele use uski pendrive de dun..

" To app Goa kyun aa gaye hame lekr? " Talbiya asked . Mene socha ki gher walo se bachne ke liye sab se badiya jagah Goa ho sakti hai jahan kisi ka khayal jayega hi nahi ki ham Goa aa sakte hai chhupne ke liye. I explained.

To mene Tuba se call per keh diya ki tum pendrive Goa me hi le lena or vo bhi maan gayi thi so... Hum yahan aa gaye. Hayat or Talbiya ne ek dusre ko dekha mujhe "wah bhai wah kya baat hai." They both said together.

Thank you ,Kuchh der baad "kab doge yeh pendrive? Hayat said. Pata nahi hum to aa gaye Goa but ab aaj vo aa jayegi to bata degi fir hum de aayenge.

Hum apne resort aa gaye me Or Hayat apne room me aa gaye the or Talbiya apne room me chali gayi thi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Hum apne resort aa gaye me Or Hayat apne room me aa gaye the or Talbiya apne room me chali gayi thi.

Tum ne alag room kyun nahi liya? I asked . "Kyun me tumhare sath nahi reh sakta?" Hayat said.

Nahi reh sakte ho lekin yun achanak... I was in confusion. "Haan bhai achanak , kyunki tumhare gher wale bhabhi dhund rahe hai mere liye fir bhabhi aa jayegi to hum dono ko fir is tarahan sath rehne ka waqt kahan milega" He said with a puppy face.

Stop this drama Hayat, Suddenly Hayat burst into laughter "Ayaan tum ab kaise bachoge apne gher walo se vo tumhe is tarhan nahi chhodege " Hayat said while laughing.

Such a lame joke Hayat, Kis ko lagega ki tum mere business partner ho Hayat... You're so childish! " I said while rolling my eyes and in a teasing tone.

"Who want to show my childish side to the world yrr only you know the real me." Hayat said with a smirk. "Ab kya karna hai Ayaan kab tak bach kar bhagoge apni ammi abbu se " Hayat asked .

Karna kya hai, jab tak mera man nahi karta me shadi nahi karunga also I want a girl who loves me with unconditional love. "To kab tak ready hoge tum."Hayat asked. " Mujhe nahi pata " me apne kandhe uchkate hue keh kar shower lene chala gaya.

𝘓𝘰𝘷𝘪𝘯𝘨 𝘓𝘪𝘬𝘦 𝘈 𝘗𝘰𝘦𝘵 Where stories live. Discover now