"Unknown letter"

Anirudh- Ky soch rahi ho Bondita?
Bondita- (Comes in senses) Ha!! Ha!! Nhi kuch nhi... Vo Doctor ne apko arram karne ke liye kaha hai n.. To mai aaj college nhi jaungi pati babu...
Anirudh- Nhi Bondita.. tum college jao.. mai thik hu...
Bondita- Nhi Pati babu...apko iss halat me shodhkar mai nhi jaungi...
Anirudh- Bondita mai thik hu.. aur ab to doctor bhi check karke gaye hai n.. aur medicines bhi hai.. to ab kaise chinta...
Bondita- Par Pati babu...
Anirudh- Acha suno, Shayad tum bhul rahi ho Bondita.. Aaj tumhare College ka half day hai.. to vaise bhi tum ghar jaldi he ayogi n...
Bondita- (Happily) Are ha!! Mai to bhul he gayi the...
Anirudh- Phir ab to jaogi n College...
Bondita- Haa jaungi... Par meri bhi ek shart hai....
Anirudh- Kaise shart...
Bondita- Mere ghar aane tak ap sirf aur sirf arram karenge... No novels...
Anirudh- Acha baba thik hai... Mrs future barrister.. No novels...
Bondita- Ab thik hai.. chaliye mai breakfast ready karke.. phir college ke liye nikalti hu...
Anirudh- (Smiles)
(And she left)
(After sometime she came to his room with breakfast... And they both finished it)
Bondita- To pati babu mai college ke liye nikalti hu...Aap please apna khayal rakhna...
Anirudh- Haa bondita.. jao ab tumhe late ho raha hoga...
(As she was leaving the room she feels that her saree's pallu was not straight..and she started adjusting her saree)
(And suddenly she felt a jerk)
Bondita- (Stopped) (Thinking that anirudh has held her pallu....She Blushed a little) Pati babu... Ap ye ky kar rahe hai....
Anirudh- Mai... Mai ky kar raha hu Bondita...
Bondita- Chodiya na pati babu... Mera pallu...(She said blushingly)
Anirudh- (Smiles) Ek min ha Bondita...
(Actually her pallu was stuck in the drower)
(Anirudh releases her pallu and smiles)
Bondita- Ohh sorry pati babu.. muze lag ke...
Anirudh- (In a Teasing tone) Ke...
Bondita- ki.. ki kuch nhi bye...(And she ran from there blushing and thinking how foolish she is)...
Anirudh-Are... Are Bondita ruko.. batakar to jao..(And Started laughing)
(At college)
(After 3 hours)
(Everyone was ready to go Home)
(While Bondita was looking something tensed)
Samidha- Ky hua Bondita? Kuch pareshaan lag rahi ho...
Bondita- Pata nhi samidha aaj subah se kuch ajeeb sa lag raha hai... Aisa lag raha hai jaise kuch thik nhi hai... Ek ... Ek ajeeb sa dar lag raha hai...
Samidha- Tune Anirudh ji ko bataya... Ke tuze aisa lag raha hai?
Bondita- Nhi samidha pati babu ko to kaal raat se bukhar hai.... Unhe batati to vo meri he chinta karte...
Samidha- Ky! Anirudh ji ko bukhar hai?
Bondita- Haa kaal raat se...
Samidha- Ab kaise hai vo...
Bondita- Thik hai... Doctor subha check kar ke gaye hai.. keh rahe the ke 2-3 dino me thik ho jayege pati babu..
Samidha-Accha!! To mai ab samjhe.. ke hamari Bondita madam ko ajeeb sa kyu lag raha hai...
Bondita- Kyu lag raha hai...
Samidha- Kyu ki anirudh ji ko bukhar hai... Vaise bhi tum dono ek dusare ke itni chinta karte ho ke agar ek ko bhi jara sa kuch hojaye n to dusara reh nhi pata.... Isiliye apko Ajeeb lag raha hai Bondu madam....
Bondita- Haa Shayad...(But still she was not totally convinced by samidha's words)
(Then suddenly they both Heard a voice)...
Samidha!!! Samidha!!!
Samidha- Are Sanjana! Ky hua?
Sanjana- Vo samidha! Olivia mam ne tumhe kaal ke assignment ke notebook lekar unke cabin me Bulaya hai...
Samidha- Oh ha! Mai to bhul he gayi the... Bondita mai abhi Olivia mam ko ye notebook dekar aati hu.. tu yahi rukna...
Bondita- Ha thik hai....
(After sometime Bondita saw a small boy coming towards her with holding something in his hand)
Unknown boy to bondita- This is for you..(And he handed a page it's seems like a letter to bondita)
Bondita- What is this? And who are you?
(But the unknown boy didn't utter a single word and  just run from there)...
Bondita- Hey!! Wait who are you? And what is this?
(But tha small boy had left from there)
Bondita- Ye ky hai? Ye to letter jaise lagta hai...(She opens it and starts reading) (As she read that letter... She was just Shocked... Her heart started beating fast) ye sab ky hai... Nhi ye jis kisi ka bhi hai vo....vo aisa nhi kar sakta... Nhi kar sakta...
Samidha- Bondita!
(Hearing samidha's voice bondita hide that letter behind her)
Samidha- ky hua Bondita? Tu itni dari hue se kyu lag rahi hai? Aur ye tu ky chupa rahi hai muzse?
Bondita- Nhi.. nhi kuch... Vo muze ek jaruri kaam se khi bahar jana hai.. tum ghar chali jao..
Samidha- par bondita kaha jana hai?
Bondita- Vo mai tumhe bad me bataungi.. tum ab ghar jao...
Samidha-(Was confusingly looking towards Bondita) Acha thik hai.. mai jati hu...
(And she left)
Bondita- (take a deep breath)
(And she left the college)
(As she was walking on a road.. her mind was full of thoughts)
Nhi ye... Ye letter kiska hai... Nhi vo aisa nhi kar sakta... Lagta hai usne jo address diya hai vaha par jana he padega...
(And according to that address which was mentioned in that letter...She reached to a small cottage... She went inside.. And started calling... Hello!! Anyone is there)
(In her mind) Address to yahi diya tha.. koi hai!! (And suddenly she saw someone sitting on a chair... But his face was on the opposite side)..
Bondita- (Angrily) who are you? Aur ye letter apne muze bheja hai? Akhir chahate ky hai Ap? Maine pucha who are you?...
(And suddenly the person sitting on chair Turns back his face)..
Bondita-(in shock with Big eyes) Aap!!!

Who is that person?..
And what was written in that letter?
Was their anything danger?
What twist and turns are coming in their life...
To know all this..
Stay tuned ❤️