report unauthorized

270 0 0

अनाधिकृत रिपोर्ट

रिपोर्ट अनधिकृत

आज: भागो

हम विस्तार योजनाओं में विकसित किया है हमारे जीवन में कुछ बिंदु, पर, हर विस्तार ध्यान से मापा, जोखिम, रसद, लागत, हानि,, काटा जा सकता है यह एक संभावना है. बस है कि कभी कभी हमें लगता है कि यह "एक" संभावना दूरस्थ और हम गलत थे क्योंकि हम अब और नियंत्रण का कोई कुछ भी किया है. आँकड़े और पूर्वानुमान, और गणना की गति हिंसा, गति से आगे निकल गया है के द्वारा. प्रौद्योगिकी हमें आकर्षित किया है. एक दिन तुम्हें जगा और तुम नहीं रह रहे हैं उन योजनाओं में शामिल है. और अब आप पर निर्भर है. वे फट जब यह शरीर के माध्यम से उड़ान भरी हवा के रूप में, इच्छाओं उनकी मीठी पूरा शरीर के एक के रूप में छोटा नहीं है जो कर सकते हैं की लड़की 10. और अचानक तुम कुछ भी नहीं या जगा एक दिन, जहाँ सब कुछ लगता है एक फिल्म या एक पैटर्न या एक दुःस्वप्न के प्ले स्टेशन उसी के रूप में कुछ भी नहीं है. अपहरण की योजना से मेरी जानकारी में नहीं था. मैं आया मुस्लिम जनजातियों पर रिपोर्ट बनाने के लिए एक और मैं कह रहा हूँ नहीं है कि मैं देशभक्ति या बदले की भावना एक लाया, नहीं. मैं बस चाहता हूँ कट्टरता द्वारा, यह क्यों, शातिर जुनून के लिए पता है क्यों की मौत, मानव त्याग रोक नहीं, क्यों डिवीजनों.

"बॉबी स्पेन में है, यू के कुछ दोस्तों के घर."

सुना था ने कहा कि क्षेत्र में छोड़ दिया जोखिम, स्कूटर मोटरसाइकिल मैंने सोचा कि मैं क्या, खींच अधिक धूम्रपान की तुलना में एक चिमनी, एक धुआँ जल, वमनजनक, मैं जब हम कहते सुना कलीम.

"मैं वेबसाइट पर अपने ब्लॉग का नाम पाया और बच्चे के लिए अपने मेल के साथ अपने एक संदेश छोड़ दिया है, अगर तुम कभी देखा है."

यह क्यों कर रहे हो तुम, कलीम? मुझे, क्यों भागने में मदद कलीम? आप संदेश क्यों नहीं उसे छोड़ कलीम अपने बेटे को?!

"अब हम भाई के घर के पास जाओ. , बहुत बात मत भी कर पत्रकार नहीं कहा एक तुम हो. आप भ्रम में फंस रहे हैं एक एक पर्यटक. कलाकार ... एक फोटोग्राफर फोटो पर्यटक तस्वीरें ले रहा था की इमारतों, पता नहीं, कुछ और आविष्कार. श्रेष्ठता कर ज्ञान के साथ सीमा के लिए अपने संदर्भ के लिए नहीं बना. समस्याओं के आगे कोई भी कार्य नहीं लगती. "

data afpakLies diese Geschichte KOSTENLOS!