el lector lo scogerá. Hoy: OFFLINE

186 0 0

संभव टाइटल

ऑफ़लाइन

जूम अंदर

ज़ूम में

PASS शब्द

अनाधिकृत रिपोर्ट

भूखंड सारांश: एक अमेरिकी पत्रकार के माता पिता अमेरिका, की, खबर को कवर संवाददाता पाकिस्तान में विदेश नीति कुशल है कि राजनीतिक के विशेषाधिकारों उन्मुक्ति और पाकिस्तान के इस्लामी अपहरण कर लिया है के द्वारा एक उपनगरीय इलाके में उग्रवादी समूह.

सब कुछ अपहरण कर लिया गया था लगता है मैं नहीं किया एक है क्योंकि कुछ भी नहीं हुआ सपना के लिए मुझे के बाद से अच्छा है, लेकिन पाकिस्तान और पहाड़ों की चोटियों के लिए परिदृश्य के सुंदर है.

मेरे दोस्तों को पता होना चाहिए कि मैं नहीं हूँ में भौगोलिक स्थान है. न तो बॉबी. मैं संगीत के घंटे के लिए लगातार कुछ नींद बहुत प्रिय है. नहीं, क्योंकि यह अप्रिय है, लेकिन क्योंकि मैं गायों के lowing रहा हूँ या, संगीत मरने के बाद का उपयोग नहीं किया सोने की आवाज़ के साथ.

इसके अलावा शेड के लिए इस्तेमाल किया जाना दरारों के माध्यम से अपने भोजन या गाय खाद गंध की है कि seeps. , बहुत, प्रकाश है और मैं यह बहुत ठंड है रात में, "बनाया है मेरे सहयोगियों क्योंकि एक ऐसा लगता है मैं मजाक की तरह एक खलिहान शहर की सिफारिश के रूप में यह सबसे अच्छा होटल है." पाकिस्तान में विद्युत लक्जरी है कि कुछ का उपयोग कर सकते हैं.

रहस्यवादी है संगीत का इस्लाम सूफी गीत "और Pakito में लोकप्रिय है. वे रात और इसे सुनने के दिन. और लोक संगीत बुलाया "qawwalli. , के लिए बोली सुन्नी वे बात करने लगते हैं.

आज मैं उठा दिन में सोच के बारे में हम पाकिस्तान के पास गया. नियंत्रण पक्ष खर्च के बाद ईरान, हम 05:00 Taftan सीमा चौकी पर एक तक पहुँच अंग्रेजी. में में बूथ था तीन चार शब्दों से अधिक नहीं जानता था जो सैनिकों, सिर्फ हमसे कहा पासपोर्ट और एक तस्वीर. En मार्ग वहाँ रहे हैं कोई बसों या ट्रकों, और सब हमारे चारों तरफ रेत था. नियंत्रण और हमें फिर से खारिज कर दिया radioed अगले रास्ता हमारे थे पर. मैं जीप से जा रहे सेना के लिए आने हमें याद दिलाया है कि हम अफगानिस्तान के साथ सीमा के पास हैं, और तालिबान के समूहों के लिए शरण के एक क्षेत्र.

data afpakLies diese Geschichte KOSTENLOS!