Rage, Aggression and Outbursts...

Bắt đầu từ đầu

Haseena with teary eyes and goes towards her and back hugs her.. she couldn't see her best friend like this...If this continues she might lose her forever...Karishma again pushes her and does her work..

"Kirshu ye sab kya hai..please shaat ho jaaiye..sab thik ho jaayege...kyu inn logo ke baat par dhyaan de rahi hai...."

"Hasu aap yaha se jaaiye..hume kisi se koi baat nahi karni hai.."

"aap humse baat kijiye..i know how you are feeling right now...so please calm down..."

"no.. you don't understand..."Karishma turns and shouts at her making Haseena shiver..."kuch thik nahi hai Haseena... ye baar baar aap log ye kyu bol the hai ki sab thik ho jaayega..kaha huva hai..hume tho kuch dekheyi nahi de raha hai....sab log tho apne maan ka bol raha haina jaise humne hi kuch kiya ho..."

"aise nahi hai.."

"aise hi hai..Hasu...galathi koi aur kare aur uski saza hume kyu mil rahi hai..aise bhi kya kar diya iss life me ki inthni badi saza mil rahi hai....sab hume hi kyu bol raha hai..koi ye kyu nahi samjh raha ki ye sab unke wajse se ho raha hai..fir log hume kyu sunna raha hai..."

"logo ka kya hai unka tho kaam hi aise hai....aap bhi tho bola kar thi na ki they are jobless people...always talk like this.. and the best way is too ignore it...fir kyu pareshan ho rahi hai..."say Haseena and holds her hand...

Karishma holds her head... "hume na kuch samjh nahi aa raha hai ki hum kya kare raha hai....aap yaha se chali jaaiye Haseena....hum kuch kar denge...humare darth ko koi samjh nahi saktha...please jaaiye..."

"aise kuch nahi hoga...I have been there...I know you are going through a lot...just calm down...I am here..."Haseena trying to hug her..

Karishma still not in her sense... "Haseena aap yaha se jaaiye..please...apko humari taklif nahi samjh aayegi...."

Haseena hugs her.... "Kirshu..just calm down...."

Karishma loses her control and pushes her back hardly...Haseena stumbles on her balance and falls down hitting head on the table....she winces in pain...all sees this shockingly..

"Haseena..."

Hearing the cracking voice of the people Karishma turns around and stopped everything seeing Haseena condition...then realized what she did to her ....she hurt her...she eyes filled with tears...

The rage, aggression which was building inside her suddenly stopped...she finally looks around the room and sensed that she did something wrong...but she didn't mean to hurt her best friend.. she feels bad and ashamed of what she did..

Haseena stands up with help of everyone...her head is bleeding a little...she watches Karishma being silent and crying lightly...the family members didn't know what to do or whom to talk..

Before Suhani could scold Karishma, Haseena speaks... "ho kya gaaya hai Karishma apko....hum log kabse samjha raha hai ki sab thik ho jaayega fir bhi aap baat ko maane ki koshish kyu nahi kar rahi hai...maan the hai apke saath jo bhi huva bahut hi bura huva lekin iska ye matlab nahi ki you lose yourself...aap bhi vohi kar rahi hai jo apne papa ne kiya tha....ek baar humari baat maan lijiye na...aur aap kya bol rahi hai ki hume apki taklif samjh nahi aayegi...shyd aap bhul rahi hai ki humare bhi Abbu aur Ammi nahi hai...(Karishma finally meets her eyes ) unki bhi death ho chuki hai...jo apke saath ho raha haina vo darth hum samjh sakthe hai kyuki ye sab humare saath huva tha...hum bhi apke tarah pagal ho raha the...lekin uss wqt aap thi humare saath..apne hume sambala...ye bol kar ki aap sab humare saath hai fir aaj kya ho gaaya...apke family me at least apke saath maa tho hai..humare paas tho koi nahi hai..humne dono ko khoya hai Karishma..aur vo darth koi nahi samjh saktha....jaise apka darth hai vaise hi humare bhi hai....pata hai humne apne aap ko kasie sambala hai...café me kya kuch nahi ho raha hai ye apko pata hai....akele kiya humne sab kuch...koi humare saath nahi tha...pata hai hume kithni taklif hothi hai jab hum kisi ko apne maa aur paap ke saath dekh the hai....maan the hai ki apka darth bahut bada hai....lekin uss darth ki dur bhi kiya jaa saktha hai...sahi kaha iss life me kisi ki bhi galathi nahi hai...lekin apne baare me soch sakthe haina..ek baar bhi apne socha hai apko aise dekh apki maa kaise feel kar rahi hongi...unhone apni husband ko khoya hai fir bhi apke liye strong bane ki koshish kar rahi hai..fir aap kyu inthna stress le rahi hai...sab ki life me problems hothi hai..kisi ki thik ho jaathi hai kisi keliye thik nahi hotha...heal hone time lagtha hai...par koshish kare tho isse bhi aage baadh sakthe hai lekin aap tho aage baadhana hi nahi chahathi....duniya me aap hi nahi hum ussi darth se guzar raha hai...shyd apko yaad nahi...bol rahi thi na ki apke darth ko koi samjh nahi saktha....humse puchiye ki ye darth kaise hotha hai....ye baat humse jadha koi aur samjh nahi saktha...."saying this Haseena goes from there...

Karishma just stands there with teary eyes...she looks at the family members who were just looking back at her with blank expression...Dadi and Neelam maa walks out as there is no point of being there...

Suhani walks towards her daughter...Karishma without wasting any minute hugs her mother and cries...her mother just holds her tightly and rubs her back...she didn't know how to console her...wanted to wash away all the pain from her daughter life...

Haseena crashes on her bed and cries thinking about her mother and father...she didn't know why she was angry with Karishma...she shouldn't have said anything like that but didn't know why she bursts out....maybe she was remembering her days when she was feeling lonely on the death of her family....

Both cries all night thinking about the incident.. they didn't know who is right or wrong but one thing they knew that they both are going through the same pain which they can't describe in words....

******

Let me know what you think about this chapter in the comment box...will see you in the next one....

Waiting for the response...

Adios Amigos....