●chappy-40●

Morning:)

Both boys are sleeping and drishti combing her hair when Divya & shikhar enter inside with something in their hand.

DIVYA- Good morning di.

DRISHTI- Good morning.

SHIKHAR- Good morning bhabhi.

DRISHTI- Good morning. Subh subh yaha kuch kaam hai kya or ye haath mei kya hai.

DIVYA- Aapke or jiju keliye hai lekin jiju toh uthe hi nhi hai.

DRISHTI- Kya hai?

SHIKHAR- Surprise hai..bhaiya jb uthenge tb denge abhi nhi.

DIVYA L- Aap jiju ko uthao na.

DRISHTI- Hmm..dekhti hun uthenge tb na. (She go near him and shake his shoulder) Mr.shergillll uthiye...Mr.shergill dekhiye 8 baj rahe hai uthiye...

RAKSHIT- Hmm...

DRISHTI- (sit on the bed and caressing his hair) Mr.shergill uthiye na

RAKSHIT- Thodi der baad please (take blanket and cover himslef fully)

DRISHTI- Divi baad mei aana abhi chod.

SHIKHAR- Okk...(they went outside and drishti cleaning the room after cleaning it...she think to wake up rakshit..she go and sit beside him)

DRISHTI- Mr.shergill ab uthiye...dekhiye baby bhi ab uthega...

RAKSHIT- (Raise his head and looked at drishti and then baby and again sleep)

DRISHTI- Aree Mr.shergill uthiye..

RAKSHIT- Ruko na.

DRISHTI- Nhi uthiye.

RAKSHIT- ufff (and he put his head in her lap and hug her and wrap his hand around her waist) my Mrs.shergill...kitne dino ke baad aise karne keliye mila...tum baal ko sehlao na..

DRISHTI- (smiling) ab uthiye na.

RAKSHIT- Thodi der ruko na. (At the same time baby start crying)

DRISHTI- Mr.shergill hatiye (he remove his head and hand..drishti go and take baby in arms..rakshit is looking at them) Aww!! Baby uth gaya...sshh!! Kyu kya hua, baby kyu ro raha hai..bhuk lg hai...(she get up taking him in arms and playing with her)

RAKSHIT- (whisper) hogaya...bhul ja rakshit ab tu bhi hai yaha...(he get up and went inside closet)

DRISHTI- Chalo baby ko mumma feed karwadegi. (She sit on the bed and start feeding her..baby closing her eyes and sucking milk, she smile and caress his cheeks ) bilkul apne papa ki tarah hai chotu rakshit...(rakshit come from closet while rubbing his hair with towel and whistling, he looked at drishti and come toward her)

RAKSHIT- Meri black waali tshirt kaha hai.

DRISHTI- (without looking at him) mujhe nhi pata..

RAKSHIT- What you mean by tumhe nhi pata...

DRISHTI- (looked at him) nhi pata Mr.shergill mujhe mtlb nhi pata.

RAKSHIT- What the...

DRISHTI- Aaaj aapko office nhi jaana.

RAKSHIT- Nhi mujhe nhi jaana..(and he go inside closet)

DRISHTI- Hadd hai!! BTW leave it chalo hum niche chalte hai.(She go downstairs and see everyone is doing breakfast) Good morning everyone.

CHETAN- Good morning (and he come and take baby in his arms) Hmm...chota Rakshit..bilkul ussi ki tarah hai lgta hai Rakshit hi hai.

OJAS- Hh bhaishab (she get up come to take baby) Dekho toh jara dekh kaise raha hai...